लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आ चुके हैं और एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोट के साथ-साथ सबका दिल भी जीत लिया। पीएम मोदी की शानदार जीत का पूरे देश के लोग जश्‍न मान रहे है और ऐसे में बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। बॉलीवुड में भी तकरीबन सभी बड़े कलाकारों ने ट्विटर पर पीएम मोदी को उनकी शानदार जीत के लिए बधाई दी है। वहीं, अपनी बिदांस और बेबाकी के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इस मौके को खास तरीके से मनाया। उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कंगना की फोटोज शेयर करते हुए उनके तरीके का जिक्र किया।

kangana ranaut celebrated pm narendra modi victory in lok sabha election inside

इसे जरूर पढ़ें: देखिए हिमाचल की वादियों में बसा कंगना का आलीशान बंगला

कंगना भी सितारों की उस ब्रिगेड में शामिल हो चुकी हैं जो पीएम मोदी की जीत से खुश हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। जहां हर कोई सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को बधाईयां दे रहा है, वहीं, कंगना ने खुशी मनाने का एक खास तरीका निकाला। कंगना ने पीएम मोदी के जीत के जश्‍न को खास बनाने के लिए अपने परिवार के साथ कुकिंग की। कंगना ने खुद कुकिंग कर पीएम मोदी की जीत को सेलिब्रेट किया। रंगोली ने जो फोटोज पोस्ट की हैं इसमें कंगना पकौड़े बना रही हैं और अपने परिवार के साथ बैठकर गपशप करती और लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। कंगना बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की इस विशाल जीत से इतनी खुश हुईं कि सीधे किचन में पहुंच गईं और घरवालों के लिए चाय पकौड़े बनाए।

इन फोटोज के साथ रंगोली ने लिखा कि कंगना बहुत कम ही कुकिंग करती है, लेकिन कंगना तब जरूर कुकिंग करती जब वो बहुत ही ज्यादा खुश होती हैं। आज कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत पर हमें चाय और पकौड़े बनाकर खिलाए। इसके साथ रंगोली ने जय हिंद और जय भारत हैशटैग्स भी लगाया है। बता दें कि, मुंबई में हुई वोटिंग के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कांग्रेस पर निशाना साधा था। कंगना ने देश की सबसे पुरानी पार्टी पर हमला करते हुए कहा था कि मुझे लगता है कि इस समय मेरा देश असल मायने में आजादी का जश्‍न मना रहा है। कंगना ने कहा था कि, ‘इससे पहले हम लोग ब्रिटिश, मुगल और इटालियन सरकार के गुलाम थे।

bollywood actress kangana ranaut cook and celebrated pm modi victory inside

आपको बता दें कि कंगना के अलावा परिणीति चोपड़ा, जूही चावला, सलमान खान, अनुराग कश्यप, अनुपम खेर, वरुण धवन, अजय देवगन, मधुर भंडारकर, रजनीकांत, अदनान सामी, शंकर महादेवन जैसे कई बॉलीवुड सितारे पीएम मोदी को उनकी जीत पर बधाई दी।

kangana ranaut made pakode and celebrated pm modi victory in lok sabha election inside

इसे जरूर पढ़ें: कंगना रनोट करेंगी एपिक-ऐक्शन ड्रामे का निर्देशन

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें फिलहाल में बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनोट ने 72वें कान्स फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरें। वहीं, कंगना 'रनौत पंगा' और 'मेंटल है क्या' पर काम कर रही हैं। 'मेंटल है क्या' में कंगना बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Photo courtesy- instagram.com(@team_kangana_ranaut, rangoli_r_chandel)