• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

बॉलीवुड एक्ट्रेसस से जानें आईलाइनर लगाने के लेटेस्ट ट्रेंड

अगर आप भी करना चाहती हैं लेटेस्ट और ट्रेंडी आईलाइनर टिप्स को फॉलो तो जरूर पढ़ें।
author-profile
  • Samridhi Breja
  • Editorial
Published -05 Aug 2022, 15:30 ISTUpdated -05 Aug 2022, 15:48 IST
Next
Article
bollywood actress eyeliner tips

वैसे तो कई प्रकार के आईलाइनर लगाने के तरीके आपको सोशल मीडिया पर दिखाई दे जाएंगे। लेकिन किस तरह का आईलाइनर आजकल चलन में है ये पता कर पाना आपके लिए थोड़ा मुश्किल टास्क हो सकता है। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह के आईलाइनर है बॉलीवुड एक्ट्रेसस की पसंद। जिसे फॉलो कर आप भी दिख सकती हैं बेहद खूबसूरत और ट्रेंडी। 

डबल विंग्ड आईलाइनर 

double winged eyeliner

सिंपल तरीके से आईलाइनर तो हर दूसरी महिला लगाना जानती होंगी। लेकिन अगर आप अपने आईलाइनर स्टाइल को बदलना चाहती हैं तो आप भी इस तरह से डबल विंग्ड आईलाइनर लगा सकती हैं। इस लुक में आईलाइनर का कोट काफी चौड़े तरीके से लगाया गया है। साथ ही डबल विंग के लिए बेहद पतला आईलाइनर के कोट का इस्तेमाल किया है।

इसे भी पढ़ें : अगर आपकी आंखें भी हैं छोटी तो इन आई मेकअप टिप्स को करें फॉलो

एंजल विंग आईलाइनर 

angel wing eyeliner

सोशल मीडिया पर कई तरह के आईलाइनर स्टाइल आपको मिल जाएंगे और एंजल विंग आईलाइनर भी उन्हीं में से एक है। एंजल विंग आईलाइनर आपके आई मेकअप को सबसे यूनिक और बोल्ड लुक देता है। कोशिश करें कि आप इस लुक के लिए आई शैडो को ब्राउन या न्यूड कलर का रखें। ऐसा करने से आपका आई मेकअप उभर कर दिखाई देगा।  

इसे भी पढ़ें : इन नॉन-टॉक्सिक काजल को बनाएं मेकअप रूटीन का हिस्सा

 

Recommended Video

बोल्ड विंग्ड आईलाइनर 

bold winged eyeliner

बोल्ड विंग्ड आईलाइनर देखने में बेहद क्लासी लगता है। इस तरीके का आईलाइनर आप किसी शादी या पार्टी के लिए ट्राई कर सकती हैं। साथ ही आप लिप्स को न्यूड रखें। ऐसा करने से आपका आई मेकअप का लुक बेहद खूबसूरती से हाइलाइट होगा। 

आप भी इस तरह के आईलाइनर लगा कर दिख सकती हैं बोल्ड और क्लासी और अगर ये आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे शेयर करना बिल्कुल न भूलें। साथ ही ऐसे और आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए फॉलो करें हरजिंदगी को।

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।