Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Product Review: क्या कलरबार की ये लिपस्टिक वाकई है ट्रांसफर प्रूफ?

    कलरबार सिनफुल मैट लिपस्टिक क्या वाकई आपके लिए अच्छी हो सकती है? पढ़ें लिपस्टिक का रिव्यू। 
    author-profile
    Updated at - 2022-11-14,19:27 IST
    Next
    Article
    Colorbar sinful matte lipstick review

    जहां तक लिपस्टिक का सवाल है तो हमेशा हमें ऐसी लिपस्टिक चाहिए होती है जो पूरा दिन चले और ट्रांसफर प्रूफ ना हो। मार्केट में ऐसी कई लिपस्टिक आती हैं, लेकिन इनमें से कितनी वाकई असरदार होती हैं? हरजिंदगी अपनी तरफ से मार्केट में आने वाले अलग-अलग प्रोडक्ट्स के रिव्यू कर आपको बताती रहती है कि कौन सा खरीदने लायक है और कौन सा नहीं? 

    आपको एक लिपस्टिक में क्या-क्या चाहिए होता है? एक तो वो लॉन्ग लास्टिंग हो, दूसरे उसका रंग फेड ना हो, तीसरा उसका निशान हर जगह ना ट्रांसफर हो और चौथा कि वो होंठों को ड्राई और काला ना करे। इन सब चीज़ों को टेस्ट करने के लिए हमने कलरबार की सिनफुल मैट लिपस्टिक को चुना। ये लिपस्टिक इन दिनों काफी ट्रेंड हो रही है और मार्केट में इसे लेकर बहुत बज़ है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस लिपस्टिक का रिव्यू कैसा है और क्या वाकई ये अपने दावों पर खरी उतरती है या नहीं?

    दावे

    • क्रीमी और लाइटवेट टेक्सचर वाली लिपस्टिक है जो 24 शेड्स में उपलब्ध है
    • ये लॉन्ग लास्टिंग है और लगभग 8 घंटों तक चल सकती है। 
    • ये स्मज प्रूफ और ट्रांसफर प्रूफ है और इसका मतलब ये है कि खाते-पीते वक्त ये फेड नहीं होती है। 
    • ये होंठों को सॉफ्ट रखती है और आपके होंठ इससे ड्राई नहीं होते। 
    • ये होंठों को काला नहीं करती है। 
    colorbar lipstick review

    इसे जरूर पढ़ें- Product Review : हाथों की खूबसूरती को दोगुना कर देंगे नेल पेंट के ये कलर

    पैकेजिंग

    इसकी पैकेजिंग बहुत ही अच्छे डिब्बे में आती है। जैकलीन फर्नांडिस इसकी ब्रांड एम्बेसेडर हैं और उनकी खूबसूरत तस्वीर बॉक्स में बनी हुई है। किसी को गिफ्ट करने के हिसाब से ये बॉक्स काफी अच्छा साबित हो सकता है। परफेक्ट सिमेट्रिकल बॉक्स में सेंटर में लिपस्टिक के लिए स्पेस होता है। 

    ये बुलेट स्टाइल लिपस्टिक है जिसके शेड्स काफी हद तक इंडियन स्किन टोन को सूट करते हैं। लिप कलर स्टिक में भी होंठों का डिजाइन बना हुआ है। कुल मिलाकर लुक वाइज इस लिपस्टिक को फुल नंबर दिए जा सकते हैं। 

    colorbar lipstick review for us

    टेक्सचर

    जैसा कि दावा किया गया है इस लिपस्टिक का टेक्सचर काफी स्मूथ है। ये यकीनन एक अच्छे प्रोडक्ट में से एक है। कंपनी के अनुसार इसमें सी फेनल वैक्स मिलाया गया है जिससे ये लॉन्ग लास्टिंग रहे और साथ ही साथ ये होंठों को सॉफ्ट भी रखे।  

    ये लिपस्टिक बहुत ही स्मूथली होंठों पर ग्लाइड करती है और यही कारण है कि इसे लेकर आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी होती। टेक्सचर स्मूथ है और अगर किसी के ड्राई लिप्स हैं तो भी उसे ये लिपस्टिक अच्छी लगेगी।  

    colorbar lipstick and review

    कीमत 

    इसका रिटेल प्राइस 1200 रुपए है और इसी सीरीज के कुछ शेड्स 1299 के भी हैं। हालांकि, कुछ ऑनलाइन वेबसाइट्स पर आपको ये आसानी से कम दाम में मिल जाएंगे। आप जहां से भी इसे लें ये ध्यान रखें कि ओरिजनल प्रोडक्ट ही चुनें।  

    फायदे 

    • इसे लगाना काफी आसान है। 
    • इसका टेक्सचर काफी क्रीमी और स्मूथ है इसे लगाने में आपको परेशानी नहीं होगी। 
    • इसके शेड्स इंडियन स्किन टोन को सूट करते हैं।
    • कैरी करने में आसान है और इसका कॉम्पैक्ट साइज इसे ट्रैवल फ्रेंडली बनाता है।  

    इसे जरूर पढ़ें- स्किन में रेडिएंस और ग्लो को बरकरार रखने के लिए इस्तेमाल करें यह फेस सीरम 

    मेरा एक्सपीरियंस 

    यकीनन इसके फायदे बहुत हैं। इस लिपस्टिक का फॉर्मूला मुझे सबसे ज्यादा अच्छा लगा क्योंकि मेरे लिप्स काफी ज्यादा ड्राई होते हैं और ऐसे में अगर मैं कोई इस तरह की लिपस्टिक लगाऊं जो होंठों को बहुत ज्यादा ड्राई करे तो ये मेरे लिए अच्छा नहीं होता। उस लिहाज़ से ये लिपस्टिक अच्छी है। पर मुझे जो इसकी सबसे खराब बात लगी वो ये कि ये लिपस्टिक ट्रांसफर भी हो रही थी और साथ ही साथ ये उतनी लॉन्ग लास्टिंग नहीं है जितनी मैंने उम्मीद की थी। बुलेट स्टाइल के हिसाब से ये फिर भी ठीक है, लेकिन अगर आप इनसे क्रेयॉन्स जैसी कंसिस्टेंसी एक्सपेक्ट कर रही हैं तो ये सही नहीं होगा।  

    Recommended Video

    इसे दो-तीन घंटे में दोबारा अप्लाई करने की जरूरत पड़ जाएगी और अगर ऐसे देखें तो क्रेयॉन्स इससे कम दाम में ज्यादा लॉन्ग लास्टिंग पावर देते हैं। बस इस एक चीज़ को छोड़कर बाकी सारी चीज़ें बहुत ही अच्छी हैं।  

    रेटिंग - 3.5   

    मेरी तरफ से इसे 3.5 रेटिंग दी जा रही है क्योंकि मुझे लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक चाहिए होती है जो कम से कम 5-6 घंटे तक टिकी रहे।  

    आपको किस तरह की लिपस्टिक पसंद है इसके बारे में हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से। 

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।