निऑन ग्रीन एक ऐसा कलर है जो इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोग भी इस कलर को अपने वार्डरोब का हिस्सा बना रहे हैं। वैसे निऑन ग्रीन कलर सिर्फ आउटफिट में ही पसंद नहीं किया जा रहा, बल्कि एसेसरीज से लेकर फुटवियर में भी यह कलर काफी चलन में हैं। लेकिन अगर आप आप निऑन ग्रीन कलर को एक बेहद ही यूनिक तरह से कैरी करना चाहती हैं तो क्यों ना आप इसे अपने मेकअप का हिस्सा बनाएं।

मेकअप करते समय लड़कियां सबसे ज्यादा अपनी आंखों पर फोकस करती हैं। ऐसे में निऑन कलर को आप अपने आईमेकअप का हिस्सा बनाएं। आजकल निऑन कलर के आईलाइनर को काफी पसंद किया जा रहा है। आप इसकी मदद से अपनी आंखों को एक बिल्कुल डिफरेंट लुक दे सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- आईलाइनर लगाने के दौरान अगर करेंगी इस तरह की गलतियां तो आंखें हो जाएंगी खराब

आप निऑन ग्रीन आईलाइनर को आप एक नहीं, कई तरह से अप्लाई कर सकती हैं और हर लुक में आपको एक डिफरेंट स्टाइल मिलेगा। तो चलिए जानते हैं निऑन ग्रीन आईलाइनर को किस तरह करें अप्लाई-

ब्लैक विद निऑन ग्रीन

neon green makeup black liner

ब्लैक आईलाइनर कभी भी ट्रेंड से आउट नहीं होता। यह एक ऐसा कलर है, जिसके आप किसी भी कलर के साथ अप्लाई कर सकती हैं। अगर आपको सिर्फ निऑन ग्रीन आईलाइनर लगाने में असहज महसूस हो रहा है तो आप इसे ब्लैक आईलाइनर के साथ लगाएं। जैसे आप पहले ब्लैक आईलाइनर लगाएं और फिर उसके उपर निऑन ग्रीन आईलाइनर अप्लाई करें।

आप इस स्टेप को रिवर्स भी कर सकती हैं। मसलन, पहले निऑन ग्रीन कलर लगाकर उसके उपर निऑन ग्रीन कलर लगाएं। इसके अलावा आप ब्लैक लाइनर और निऑन ग्रीन लाइनर की मदद से डबल विंग्ड लुक भी क्रिएट किया जा सकता है।

विंग्ड लुक

neon green makeup winged

आईलाइनर में पिछले कुछ समय से विंग्ड लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप निऑन ग्रीन आईलाइनर अप्लाई कर रही हैं तो इससे विंग्ड लुक भी क्रिएट कर सकती हैं। निऑन ग्रीन में विंग्ड लुक बेहद अच्छा लगता है। इसके बाद आपको काजल या आईशैडो भी अप्लाई करने की जरूरत नहीं होगी। आपकी आंखें ऐसे ही बेहद खूबसूरत लगेंगी। 

डबल कलर आईलाइनर

neon green makeup double colour

निऑन ग्रीन आईलाइनर के जरिए आई ब्लॉकिंग लुक भी क्रिएट किया जा सकता है। यह लुक देखने में काफी अच्छा लगता है। आप निऑन ग्रीन को ऑरेंज लाइनर व येलो लाइनर के साथ मिक्स करके लगाएं। यह आईलाइनर लगाने का एक बेहद ही यूनिक लुक है, जो आपको सच में एक न्यू लुक देगा।

यूनिक स्टाइल

neon green makeup unique style

मेकअप एक ऐसी चीज है, जिसमें आप अपनी क्रिएटिविटी के जरिए हर दिन एक नया लुक क्रिएट कर सकती हैं। इसे लगाने का कोई सेट तरीका नहीं होता। आप अपनी क्रिएटिविटी को आसानी से मेकअप में दिखा सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- घर पर इस तरह से बनायें आईलाइनर, मस्कारा और आईशैडो

मसलन, अगर आप निऑन ग्रीन आईलाइनर को एक यूनिक लुक की तरह अप्लाई करना चाहती हैं तो आप आईलाइनर लगाकर उसके आईलिड के उपर लगाएं।

दें सिर्फ टच

neon green makeup touch

अगर आप निऑन ग्रीन आईलाइनर को कुछ इस तरह लगाना चाहती हैं कि वह देखने में खूबसूरत भी लगे और इससे आपकी आंखें अजीब या ओवर भी ना लगें तो आप आईज के इनर कॉर्नर पर निऑन ग्रीन आईलाइनर का एक टच दे सकती हैं।