पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर फैल रहा है। ऐसे में ज्‍यादातर लोगों ने खुद को घर में बंद कर लिया है। इसमें बॉलीवुड सेलेब्‍स भी पीछे नहीं है वह भी पूरी सावधानी बरत रहें हैं और घर पर ही ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहें हैं। हमेशा बिजी रहने वाले सेलेब्‍स कैसे अपना समय बिता रहे हैं, इस बात की जानकारी वह अपने सेलेब्‍स के साथ शेयर कर रहे हैं। कुछ सेलेब्‍स कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैला रहे हैं इसके लिए उन्‍होंने हाथों को अच्छे से साफ करने का चैलेंज दे रहे हैं, खुद को फिट रखने के लिए कुछ सेलेब्‍स घर में ही योग और एक्‍सरसाइज कर रहे हैं तो कुछ घर की सफाई में समय बिता रहें हैं। बॉलीवुड की मस्‍तानी दीपिका पादुकोण भी अपने घर में रहते हुए ऐसे ही खाली समय का इस्तेमाल कर रहीं हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई फोटो शेयर की है जिसमें वह घर पर ही अपनी स्किन की देखभाल करने के लिए रोलर से फेशियल मसाज नजर आ रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: हमेशा दिखना है यंग तो सोने से पहले जरूर अपनाएं ये 3 स्टेप

 
 
 
View this post on Instagram

Season 1:Episode 2 Productivity in the time of COVID-19!😷 #selflove #selfcare

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) onMar 17, 2020 at 11:04pm PDT

जी हां दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं। उनकी स्किन हर समय फ्लोलेस लगती हैं। वह अपनी स्किन स्किन केयर भी कभी भी लापरवाही नहीं बरतती हैं। यही कारण हैं कि कोरोना वायरस के चलते भले ही वो घर से कहीं नहीं जा पा रही हैं लेकिन मस्‍तानी घर पर ही अपनी स्किन की केयर कर रही हैं। 

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वह सेल्‍फ केयर कर रही हैं। वह अपने फैंस को अपडेट कर रही हैं कि किस तरह वो अपनी खुद की देखभाल करती हैं। अगर आप भी कोरोना वायरस के चलते बाहर नहीं जा पा रही हैं तो घर में ही दीपि‍का तरह अपनी स्किन की केयर कर सकती हैं। 

deepika padukone beauty inside

कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो अपने वार्डरोब को साफ करती नजर आ रही हैं। जिसके साथ दीपिका ने कैप्शन भी दिया, ''प्रोडक्टिविटी इन COVID-19।'' 

Recommended Video

 

 
 
 
View this post on Instagram

Season 1;Episode 1 Productivity in the time of COVID-19!😷 #cleaning #wardrobe

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) onMar 15, 2020 at 6:01am PDT

दीपिका ने अपने चेहरे की मसाज करते हुए एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्‍वीर को देखकर साफ लग रहा है कि वह अपनी स्किन की कितनी केयर करती हैं और खुद फेशियल मसाज को काफी अहमियत देती हैं। जी हां दीपिका अपनी सुंदरता को बनाए रखने में काफी समय देती हैं। आप भी खुद की खूबसूरती को बनाए रखने के लिए दीपिका पादुकोण की ही तरह अपनी फेस मसाज कर सकती हैं। मसाज करने से फेस का ब्‍लड सर्कुलेशन बढ़ जाएगा और चेहरे पर ग्‍लो आएगा। आप चाहें तो इसके लिए दीपिका टूल का यूज भी कर सकती हैं। वरना हाथों के पॉश्चर से फेस मसाज कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: हिना खान से जानें सेल्‍फ हाइजीन और इम्‍यूनिटी बूस्‍ट करने का खास तरीका

deepika padukone beauty inside

एक बड़े मीडिया हाउस को इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया था कि वो हमेशा बेड पर जाने से पहले मेकअप उतारकर ही जाती हैं। हैवी मेकअप से भी आपके फेस पर असर पड़ता है। अपने फेस से मेकअप हटाकर पोर्स को सांस लेने का मौका दें। इसके साथ ही दीपिका स्किन फास्टिंग को भी काफी अहमियत देती हैं। वह चेहरे पर किसी भी तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती हैं। दीपिका अपनी स्किन को ग्‍लोइंग बनाए रखने के लिए खूब सारी पानी पीती है क्‍योंकि पानी पीने से बॉडी डिटॉक्स हो जाती है। जिससे चेहरे पर ग्लो आने लगता है।