ट्रेवल टैटू इन दिनों काफी चलन में हैं, ये टैटू सिर्फ फैशनेबल ही नहीं है बल्कि आपको ट्रेवलिंग के लिए inspire करते हैं या फिर आपके ट्रेवलिंग के craze को दिखाते हैं। 

कुछ लेडिज़ को ट्रेवल का हद से ज्यादा craze होता है अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आपको इन ट्रेवल टैटू के ऑप्शन को जरूर देखना चाहिए। नेचर के शौकीन लोगों के लिए  इनसे सुंदर टैटू हो ही नहीं सकते जिसमें ट्रैवल और नेचर दोनों को एक साथ दिखाई दें। 

तो चलिए आपको दिखाते हैं कुछ बेहद ही दिलचस्प ट्रेवल टैटू। 

travel tattoos inside

Photo: HerZindagi

अगर आप उन लड़कियों में से एक हैं जिन्हें हद से ज्यादा ट्रेवल करना पसंद हैं तो आपके लिए यह ट्रेवल टैटू परफेक्ट है। दोनों पैरों पर ट्रेवल को बहुत ही दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है। 

Read more: अगर पहली बार जा रही हैं विदेश तो गलती से भी ना भूलें ये चीजें

travel tattoos inside

Photo: HerZindagi

अगर आप उन लड़कियों में से हैं जिन्हें साउथ हो या फिर नॉर्थ पूरी दुनिया घूमना का मन है तो आपके लिए यह ट्रेवल टैटू बिल्कुल परफेक्ट है। कम्पस टैटू का फैशन जब से आया है तभी से यह पैटर्न भी खूब पसंद किया जा रहा है। कम्पस टैटू घूमने वाले लोगों के नेचर को अच्छे से दिखाता है।

Read more: अगर करती हैं ज्यादा ट्रेवल तो खाएं ये चीजें जिससे कभी नहीं बढ़ेगा मोटापा

travel tattoos inside

Photo: HerZindagi

जिन लड़कियों को समुद्र के किनारे पर sun set जैसे खूबसूरत नजारें देखना पसंद हैं उनके लिए यह ट्रेवल टैटू परफेक्ट है। साथ ही जिन्हें ट्रेवलिंग की यादों को अपने फोन के कैमरे से कैप्चर करना अच्छा लगता है। अगर आप चाहे तो इस तरह के टैटू को अपने शोल्डर पर भी गुदवा सकती हैं। 

travel tattoos inside

Photo: HerZindagi

इस जगह पर बना टैटू आपको हमेशा यह याद दिलाता रहेगा कि आपको ट्रेवल करते रहना है। जिन लोगों को वर्ल्ड के कोने-कोने में घूमना है उनके लिए यह ट्रेवल टैटू परफेक्ट है। 

Read more: जिंदगी जीने के लिए पूरे वर्ल्ड में सबसे बेस्ट है यह सिटी

travel tattoos inside

Photo: HerZindagi

अगर आप बहुत ही सिप्पल ट्रेव टैटू बनवाना चाहती हैं तो यह ट्रेवल टैटू आपने लिए परफेक्ट है। वैसे जिन लोगों को समुद्र किनारे बीच पर घूमना पसंद होता है उनके लिए भी ट्रेवल टैटू में बहुत से ऑप्शन है। 

साथ ही अगर आपको ट्रैवल शब्द से प्यार है तो आप ट्रेवलर शब्द को अपने कंधे या शोल्डर पर गुदवा सकती हैं। 

 

  • Kirti Jiturekha Chauhan
  • Her Zindagi Editorial