• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

खून से लथपथ जीनत अमान के बाल पकड़कर पीटते रहे संजय खान, जानें वजह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रही जीनत अमान ने शादीशुदा एक्टर संजय खान को दे बैठी थी दिल, चलिए जानते दोनों के रिश्तों से जुड़े कड़वे सच। 
author-profile
Published -26 Aug 2022, 14:27 ISTUpdated -26 Aug 2022, 16:01 IST
Next
Article
zeenat career

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान हिन्दी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती थी। उन्होंने अपनी बोल्डनेस से पूरी इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना रखा था। बड़े से बड़े एक्टर उनके दीवाने थे। लेकिन जीनत का दिल आया शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता संजय खान पर। लेकिन देखते ही देखते कुछ समय बाद दोनों के बीच में मनमुटाव होने लगा। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि संजय खान ने एक बार जीनत को खूब पीटा था।

sanjay zeenat

शूटिंग के दौरान हुई थी मुलाकात

फिल्म ‘अब्दुल्ला’ की शूटिंग के दौरान जीनत अमान और संजय खान को एक दूसरे से प्यार हो गया था। इस बात की खबर जब लोगों को पता चला तो लोगों का भी दिल टूट गया। लेकिन बता दें ये लव स्टोरी कभी भी खुशनुमा नहीं बन पाई। दोनों के बीच में मनमुटाव बहुत जल्द ही हो गया था। देखते ही देखते मनमुटाव से यह कब मारपीट में बदल गया, किसी को पता भी नहीं चला।

आखि क्यों संजय ख़ान मारा करते थे जीनत को 

बता दें कि एक बार नहीं बल्कि कई बार संजय खान ने जीनत अमार को मारा था। हैरान करने वाली बात यह है कि जब भी संजय खान सबके सामने जीनत को मारा करते थे, तब कोई भी जीनत को बचाने आगे नहीं आता था। 

इसे जरुर पढ़ें- Birthday Special: निजी जिंदगी में परेशान रही हैं ज़ीनत अमान, जानिए उनके जर्नलिस्ट से मॉडल और फिर एक्ट्रेस बनने की कहानी

संजय खान करते थे जीनत को परेशान

कहा जाता है कि जीनत अमान लोनावला में शूटिंग कर रही थी। इस दौरान संजय खान जीनत को कॉल करके कहते है, कि मुझे अब्दुल्ला फिल्म का एक गाना फिर से शूट करना है। बता दें इस गाने की शूटिंग पहले भी हो चुका था। जीनत ने संजय से कहा कि वह फ्री नहीं है, क्योंकि वह किसी और फिल्म की तैयारी में लगी हैं। जिसको सुन संजय खान और भी ज्यादा गुस्सा हो गया थे।

इसे जरुर पढ़ें- नहीं टिक पाई थी जीनत अमान और संजय खान की शादी,जानें कैसे हुआ था लव स्‍टोरी का द एंड

जीनत अमान को संजय खान की पत्नी ने खूब सुनाई थी बातें

जब संजय खान को गुस्से में देखकर जीनत अमान उनसे मिलने निकल गई। उसके बाद जो हुआ उसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। जैसे ही जीनत अमान होटल पहुंची संजय खान ने उन्हें बगल के कमरे में ले गए और उनकी खूब पिटाई की। जीनत अमान की चीखें सुनकर संजय खान की पत्नी उस रूम में आई और जीनत को बचाने के बजाय संजय को और भड़काने लगी।

Recommended Video

खून से लथपथ हो चुकी थी जीनत अमान

बता दें कि उस दौरान उस होटल में कई लोग मौजूद थे। कई लोगों को जीनत की चीखें सुनाई दे रही थी। इसके बावजूद किसी ने भी जीनत को बचाने की कोशिश नहीं की। जब वहां के कुछ प्रबंधक जीनत के पास गए तो उन्होंने देखा कि जीनत की आंखों से खून आ रहा था। बता दें इस घटना के बाद करीब आठ दिनों तक जीनत का इलाज चलता रहा।

जानें क्यों नहीं की थी पुलिस कंप्लेंट

इतना कुछ होने के बाद भी जीनत अमान ने संजय खान के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट नहीं करवाई थी। संजय खान ने उस दौरान जीनत को इतनी बुरी तरीके से पीटा था कि वह पूरी तरीके से लहूलुहान हो चुकी थी। लंबे समय तक इलाज चलने के बाद भी उन्हें बेड रेस्ट पर रहना पड़ा था।इतना कुछ होने के बाद भी एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी।

संजय खान ने जीनत की तोड़ी थी पसलियां

आपको बता दें कि उस दौरान डॉक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ''यह पहली बार नहीं जब संजय खान जीनत को मारे है, इससे पहले भी संजय खान ने इतनी जोर से जीनत को लात मारा था कि उनकी पसलियां टूट गई थी। और उनकी आंखें पूरी तरीके से काले हो गएो थे''।

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।