मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ पूरी धूमधाम से हुई। करोड़ों में हुई इस शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे जमा हुए। इस दौरान प्री वेडिंग फंक्शन उदयपुर में हुए और ग्रेंड रिसेप्शन मुंबई में दिए गए। इस शादी में शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन से लेकर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने ठुमके लगाए।

isha ambani marriage isha cried because of peer pressure inside

ईशा अंबानी चूंकि अपने भाइयों आकाश अंबानी और अनंत अंबानी की इकलौती बहन हैं और अपने पेरेंट्स की भी लाडली रही हैं, इसीलिए पूरी अंबानी फैमिली इस शादी को लेकर खासी एक्साइटेड थी। पूरी अंबानी फैमिली ने जिस तरह साथ में शाहरुख खान के गानों पर डांस किया, उसे देखकर फैमिली की खुशी महसूस की जा सकती थी। 

इसे जरूर पढ़ें: ईशा अंबानी की शादी में डांस करने वाली और अनंत अंबानी का दिल चुराने वाली राधिका मर्चेंट कौन हैं, जानिए

ईशा अंबानी ने की अपनी शादी पर चर्चा

अपनी शादी को लेकर ईशा अंबानी ने पहली बार अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस कीं। ईशा ने बताया, 'शादी के दौरान पूरा जिम्मा मेरी मां, नीता अंबानी ने संभाला हुआ था। नीता अंबानी बिल्कुल सीईओ की तरह हर काम को परफेक्ट तरीके से करने में लगी हुईं थीं। उन्होंने और पापा ने शादी को ग्रेंड बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।' और हमें ये सारी तैयारियां काफी अच्छी लगीं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी शादी कैसी होगी। लेकिन कोई लड़की अपनी शादी को लेकर जितना अच्छा सोच सकती है, मेरी शादी उससे भी ज्यादा भव्य तरीके से हुई। 

तो इसलिए बिदाई में रोईं ईशा अंबानी

isha ambani marriage isha cried because of peer pressure inside

27 साल की ईशा अंबानी ने बताया कि शादी के दौरान परिवार के सदस्य उन्हें लेकर काफी इमोशनल हो रहे थे। ईशा ने बताया, 'मैं इमोशनल थी, लेकिन मेरे चारों तरफ लोग हर वक्त भावुक हो रहे थे। मैं अपनी बिदाई में सिर्फ इसलिए रोई, क्योंकि मुझे अपनी फैमिली को रोता देखकर मुझे थोड़ा पियर प्रेशर महसूस हुआ, खासतौर पर अपने पेरेंट्स को रोता देखकर।'

ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को एंटीलिया में हुई थी, जो मुकेश अंबानी का घर है। इससे पहले प्री-वेडिंग फंक्शन, जिसमें मेहंदी और संगीत शामिल हैं, उदयपुर में हुए और इसमें ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह समेत कई बड़े सितारे शरीक हुए। ईशा अंबानी की शादी में बियोंसे एक बड़ा अट्रैक्शन थीं, जिन्हें परफॉर्म करने के लिए करोड़ों में खर्च किए गए थे। इस शादी में हिलेरी क्लिंटन की मौजूदगी भी चर्चा का विषय रही थी। 

Recommended Video