देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है और धीरे-धीरे पहले से ज्‍यादा रोचक होता है जा रहा है। वैसे तो बिग बॉस हाउस में आए सभी कंटेस्‍टेंट्स की अपनी अलग-अलग पर्सनालिटी है, मगर जब से बिग बॉस शुरू हुआ तब से सबसे ज्‍यादा जो कंटेस्‍टेंट घर में हाइलाइटेड है, वह निक्‍की तंबोली। 

हालांकि, निक्‍की तंबोली का नाम एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में बहुत फेमस नहीं है। फिर भी बिग बॉस हाउस के अंदर निक्‍की तंबोली काफी स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट नजर आ रही हैं। बेस्‍ट बात तो यह है कि निक्‍की तंबोली घर के अंदर बिग बॉस हाउस के नियमों का पालन करते हुए वही सब कुछ करती हैं, जो वो करना चाहती हैं। घर का कोई भी सदस्‍य निक्‍की तंबोली से कुछ नहीं करा पाता। निक्‍की अपने मुद्दों पर भी डंट कर खड़ी रहती हैं और फैसले को अपने हक में करवाने की क्षमता भी रखती हैं। 

बिग बॉस हाउस में केवल 2 हफ्ते बिताने के बावजूद निक्‍की का नाम लगभग घर के हर सदस्‍य की जुबान पर रहता है। इसके अच्‍छे कारण भी हैं और खराब भी। मगर निक्‍की को सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग बनाने वाली 3 बातें हैं, जो हम आपको बताते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14 Wild Card Entry: बिग बॉस हाउस में तहलका मचाने आ सकती है ये एक्‍ट्रेस

nikki tamboli bigg boss season

सीनियर्स का साथ  

बिग बॉस हाउस में रहने आए 3 सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान, गौहर खान के दिल में निक्‍की ने एक अलग ही जगह बनाई थी। अपनी स्‍ट्रॉन्‍ग डिसीजन मेकिंग हैबिट के कारण निक्‍की को तीनों ही सीनियर्स काफी पसंद करते थे। निक्‍की भी घर में हर कदम सीनियर्स की राय लेकर ही उठाती थीं। सीनियर्स को इंप्रेस करने का निक्‍की ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा। इसका उन्‍हें फायदा भी मिला। सिद्धार्थ शुक्‍ला ने निक्‍की को बिग बॉस 14 का सबसे पहला कन्‍फर्म सदस्‍य बनाया था, जिसके बाद उन्‍हें वो सारे अधिकार मिल गए थे, जो सीनियर्स को मिले हुए थे। 

स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍लेयर 

निक्‍की एक स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍लेयर हैं इस बात को उन्‍होंने अब तक हुए लगभग हर टास्‍क में साबित किया है। खासतौर पर बॉल्‍स को बिन में कलेक्‍ट करने वाले टास्‍क में जहां निक्‍की का मुकाबला जैस्मिन भषीन के साथ था, वहां भी उन्‍होंने जैस्मिन को कड़ी टक्‍कर दी थी, जबकी उस टास्‍क में जीत और हार से निक्‍की को कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला था।निक्‍की बेहद स्‍मार्ट भी हैं, उन्‍हें पता है कि घर में मौजूद सदस्‍यों को कैसे अपनी बातों इंप्रेस करके अपना काम करवाना है। घर में ही मौजूद अन्‍य सदस्‍यों में जान कुमार सानू और निशांत मलखानी इसका साफ उदाहरण भी हैं। निक्‍की जो कहती हैं यह दोनों सदस्‍य वही कार्य करते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 में अपने ग्लैमरस लुक से खूब सुर्खियां बटोर रही ये कंटेस्टेंट, रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड

nikki tamboli birthday

अपने लिए स्‍टैंड लेने की पावर 

जब बात अपने लिए स्‍टैंड लेने की आती है तो निक्‍की तंबोली ही एक ऐसी सदस्‍या हैं, जो अपने लिए स्‍टैंड लेने से कहीं भी नहीं चूकती हैं। फिर बात चाहे टास्‍क की हो या फिर घर के कामकाज में सहयोग करने की। बिग बॉस की शुरुआत में जब घर वालों के बीच काम का बंटवारा हो रहा था तब निक्‍की ने बर्तन धोने के काम से तुरंत ही पल्‍ला झाड़ लिया था। निक्‍की ने इसके लिए नाखूनों के खराब हो जाने का बहाना बनाया था। इतना ही नहीं, जब निक्‍की को घर का पहला कन्‍फर्म सदस्‍य बनाया गया था तब उन्‍होंने खुद से ही एक रूल बना लिया था कि वह घर का काम नहीं करेंगी। मजे की बात तो यह है कि निक्‍की से घर का कोई सदस्‍य, यहां तक की कोई सीनियर तक घर का काम नहीं करवा पाया था। 

Recommended Video

यह सभी बातें साबित करती हैं कि निक्‍की तंबोली बिग बॉस के गेम को अच्‍छी तरह समझा चुकी हैं और घर की सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट बन चुकी हैं। 

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और इसी तरह और भी आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।