हम एक नए सप्ताह में कदम रखने वाले हैं और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आने वाला हफ्ता कैसा रहेगा? अपने लक्ष्यों को पाने के लिए हमें क्या-क्या करना होगा? क्या जीवन बेहतर होने वाला है? आपके मन में भी ऐसे ही कुछ सवाल हैं, तो अनुमान लगाना बंद करें और टैरो कार्ड रीडर और गाइडेंस काउंसलर जीविका शर्मा से राशि से अपने आने वाले हफ्ते यानि 1 से 7 नवंबर तक की भविष्यवाणी जानें। इससे आने वाले हफ्ते में हम पहले से तैयार रहेंगे और राशि के अनुसार काम कर सकेंगे।

मेष राशि

weekly prediction aries

इस सप्ताह मेष राशि वालों का भाग्य चमकेगा क्योंकि कोई उत्सव आपका इंतजार कर रहा है। इस बात की प्रबल संभावना है कि आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा।

वृषभ राशि

आने वाले सप्ताह में वृषभ राशिके लोग बार-बार खुद को उन सभी चीजों के बारे में सोचते हुए पाएंगे जो आप अपने जीवन में चाहते हैं। लेकिन सोच से बहुत कम मदद मिलेगी क्योंकि आप अभी भी इस बात से अनजान रहेंगे कि उन लक्ष्यों तक कैसे पहुंचा जाए।

इसे जरूर पढ़ें:साल 2021 में कैसा रहेगा आपका भविष्य, जानिए हर राशि के टैरो कार्ड प्रिडिक्शन्स 

मिथुन राशि

इस सप्ताह आप अपने आस-पास के सभी लोगों से या जिस काम से जुड़े हैं, उससे खुद को अलग होते हुए देख सकते हैं। चाहे वह आपका निजी जीवन हो या आपका करियर, स्थिति समान होगी।

कर्क राशि

weekly prediction cancer

कर्क, कोई इस सप्ताह आपके प्रोफेशनल जीवन में आपसे संपर्क करने की कोशिश करेगा। वे आपको मार्गदर्शन प्रदान करेंगे ताकि आप अपने जीवन में धन लाभ देख सकें।

सिंह राशि

इस सप्ताह कोई आपसे संपर्क करेगा और आपको प्रोफेशनल जीवन में एक आकर्षक अवसर प्रदान करेगा। यह अवसर आपको जबरदस्त लाभ दिलाएगा। इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आपको जो भी अवसर दिया गया है, आप उसका लाभ उठाएं।

कन्या राशि

weekly tarot prediction virgo

लंबे समय से आप किसी चीज के बारे में सोच रहे हैं लेकिन मौका लेने से हिचकिचा रहे हैं। इस सप्ताह आप अंततः अपने निजी जीवन से जुड़ा मौका लेंगे। आपको डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि चीजें आपके पक्ष में होंगी।

तुला राशि

इस बात की प्रबल संभावना है कि इस सप्ताह आपका सारा पैसा खत्म हो सकता है। बेहतर होगा कि आप अपने ख़र्चों को सीमित करके अपने पैसे को संभाल कर रखें। यदि आप अपने खर्चों पर नियंत्रण नहीं रखते हैं तो आप गंभीर वित्तीय समस्याओं में पड़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि

weekly tarot prediction scorpio

इस सप्ताह आप अपने जीवन में सभी को अपने से थोड़ी दूरी पर रखेंगे। यह आपके प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन दोनों पर लागू होता है। लेकिन, चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इससे आपको कोई नुकसान नहीं होगा।

धनु राशि

प्रोफेशनल रूप से, आप इस सप्ताह कुछ नया करना शुरू कर सकते हैं। आपका यह नया काम आपको लंबे समय में अच्छा रिटर्न दिलाएगा।

Recommended Video

मकर राशि

इस सप्ताह आपको हर चीज को बंद करने और कुछ समय के लिए आराम करने की आवश्यकता महसूस हो सकती है। आप अपने आस-पास होने वाली किसी भी चीज़ का जवाब देने के मूड में नहीं होंगे। और, यह मनःस्थिति पूरे सप्ताह स्थिर रहेगी।

कुंभ राशि

weekly tarot prediction aquarius

इस सप्ताह आपको अपने प्रोफेशनल जीवन में किसी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। यह सलाह दी जाती है कि यदि आप निकट भविष्य में एक बेहतर जीवन का आनंद लेना चाहते हैं तो आने वाले सप्ताह में आप सभी समस्याओं का समाधान ढूंढ लें।

इसे जरूर पढ़ें-Health Horoscope 2021: सेहत के लिहाज से वर्ष 2021 कैसा रहेगा, पंडित जी से राशिनुसार जानें  

मीन राशि

इस सप्ताह आपके जीवन में कोई ऐसा व्यक्ति आ सकता है जो आप पर हावी होगा या ऐसी स्थिति होगी जहां आप शक्तिहीन महसूस करेंगे। यह आपके प्रोफेशनल जीवन के साथ-साथ आपके पर्सनल जीवन दोनों पर भी लागू होता है। यह सब आपके अपने फायदे के लिए होगा। इसलिए, फ्लो के साथ जाना उचित है।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और टैरो भविष्यवाणियों के बारे में जानने के लिए हर जिंदगी से जुड़ी रहें।