• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

11 से 17 जुलाई तक कैसा रहने वाला है आपका राशिफल, जानें टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से

अगर आपको भी आने वाले हफ्ते में अपना राशिफल जानने की इच्छा है तो पढ़ें जीविका शर्मा का टैरो राशिफल। 
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial
Published -10 Jul 2022, 10:00 ISTUpdated -09 Jul 2022, 15:53 IST
Next
Article
weekly horoscope  to  july

नया हफ्ता शुरू होते ही हमेशा ये ख्याल आता है कि हम कुछ नया कर लें। कई लोगों को इस दौरान अपने भविष्य की चिंता होती है और उन्हें लगता है कि कुछ भी नया काम शुरू करने से पहले वो सितारों की चाल को समझ लें। आने वाले समय में किस तरह से आपका भविष्य रहने वाला है और नया हफ्ता हर राशि के लिए क्या लाने वाला है ये बता रही हैं टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा। 

जीविका जी ने हर राशि का भविष्यफल बताया है तो जान लीजिए आपकी राशि के हिसाब से आगे क्या होने वाला है। 

मेष 

इस हफ्ते मेष राशि वालों को अपने काम को पूरा करने के बारे में सोचना होगा। उनका काम बहुत ज्यादा फैला हुआ है और कई दिनों से वो इसे टाल रहे हैं। ऐसा नहीं करें और अपने जरूरी काम को समय पर खत्म करने के बारे में सोचें। 

aries taurus weekly tarot

वृष

ये हफ्ता आपके लिए थोड़ा सा असमंजस भरा होगा। आपको निजी जिंदगी से जुड़े फैसले लेने में मुश्किल होगी। आपको काफी स्ट्रेस हो सकता है और मानसिक तनाव भी बना रहेगा। इस हफ्ते आपको थोड़ा ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है। 

इसे जरूर पढ़ें- Weekly Numerology: सभी भाग्यांकों के लिए कैसा रहेगा 11 से 17 जुलाई का समय, न्यूमेरोलॉजिस्ट मधु कोटिया से जानें 

मिथुन 

इस हफ्ते मिथुन राशि वाले लोग अपने रिश्ते को सुधारने के लिए काफी काम करेंगे। हो सकता है आपके वैवाहिक या प्रेम जीवन में सब कुछ अच्छा ना चले। आपको अपनी ओर से अपने रिश्तों को सुधारने में थोड़ी मेहनत करनी होगी। 

कर्क

इस हफ्ते कर्क राशि वाले लोग अपने सपनों को जी रहे होंगे या फिर अपने सपनों को जीने के लिए मेहनत कर रहे होंगे। आपके लिए सभी चीज़ें सुविधाजनक रूप से उपलब्ध हैं। बस आपको उनका इस्तेमाल करना है। 

सिंह

इस हफ्ते सिंह राशि वाले लोग वित्तीय मामलों में स्थापित होने की कोशिश करेंगे। आप हर तरह के वित्तीय फैसले लेने के बारे में सोचेंगे। पर ध्यान रहे कि निवेश करना भी आसान नहीं है और आपको इसके लिए जोखिम भी उठाना पड़ सकता है। 

leo virgo weekly tarot

कन्या

इस हफ्ते कन्या राशि वाले परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी करने में व्यस्त रहेंगे। आपको निजी जीवन में भी कोई खुशी की खबर मिल सकती है और इसके बारे में आपको सोचना होगा। 

Recommended Video

तुला 

इस हफ्ते तुला राशि वाले लोगों को परिवार के साथ छुट्टी पर जाने का मौका मिल सकता है। ये लोग अपना काम जल्दी से जल्दी पूरा कर एक स्ट्रेस फ्री वेकेशन एन्जॉय करने की कोशिश करें।  

वृश्चिक 

इस हफ्ते वृश्चिक राशि वाले लोग अपने पार्टनर के साथ सुखद रिश्ते बिताएंगे। आप शादी का फैसला भी ले सकते हैं। हो सकता है कि आपके दिमाग में काफी समय से शादी का ख्याल हो और आप अब उसे पूरा करने के बारे में सोचें।  

धनु 

इस हफ्ते आप अपने काम में बहुत व्यस्त रहेंगे। आप नए दोस्तों से मिलेंगे और उनके साथ कुछ सेलिब्रेशन भी करेंगे। अगर पूरे हफ्ते की बात करें तो ये आपके लिए काफी एक्टिव हफ्ता रहने वाला है।  

saggitarius capricorn weekly

मकर 

इस हफ्ते आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। आप ज्यादा से ज्यादा अपने परिवार के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड स्थापित करने के बारे में सोचेंगे। आपका समय अच्छा बीतने वाला है।  

कुंभ  

इस हफ्ते आप ज्यादा पैसे बनाने के बारे में सोचेंगे और अपने फाइनेंस को ठीक करेंगे। आप इस हफ्ते जरूरत से ज्यादा काम कर सकते हैं अपने फाइनेंस को ठीक करने के लिए।  

aquarius pisces weekly tarot

इसे जरूर पढ़ें- Vastu Tips: घर की सुख समृद्धि के लिए तुरंत हटा दें ये 9 चीजें, कर सकती हैं कंगाल  

मीन 

इस हफ्ते आप फैमिली प्लानिंग के बारे में भी सोच सकते हैं। हो सकता है कि आप शादी की या फिर बच्चे की प्लानिंग कर रहे हों तो ये हफ्ता बहुत अच्छा है ऐसे फैसले लेने के लिए।  

तो ये था इस हफ्ते का राशिफल। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।