केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बीजेपी के सबसे मुखर और बेवाक नेताओं में से एक हैं। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्‍होंने अमेठी से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को रिकॉर्ड मतों से हराकर शानदार जीत दर्ज की थी। राजनीति में आने से पहले वो टीवी पर प्रसारित होने वाले सास-बहू के सीरियल्स का जाना पहचाना चेहरा थीं। साथ ही, वो सफल मॉडल, टीवी अभिनेत्री और निर्माता भी रह चुकी हैं।

smriti irani share her husband hilarious photo and tag him biwi se pareshan inside

इसे जरूर पढ़ें: Women Achiever: रूपा गुरुनाथ बनीं तमिलनाडु क्रिकेट असोसिएशन की पहली महिला अध्यक्ष

बाद में उन्होंने राजनीति में प्रवेश किया और कुछ सालों बाद ही वो देश की मानव संसाधन विकास मंत्री बनी थीं। हालांकि डिग्री विवाद के चलते मंत्रिमंडल में फेरबदल किया गया और उन्हें कपड़ा मंत्री बनाया गया। स्मृति ईरानी के जोक्स पर आपको भी आ जाएगी हंसी

जहां तक स्मृति के पर्सनल लाइफ की बात है तो वो अपने तीन बच्‍चों और पति के साथ हेप्पिली मैरेट लाइफ जीती है। स्मृति को करीब से जानने वाले ये बखूबी जानते है कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्‍छा है और वो अपनी इस कला के लिए जानी जाती है। स्मृति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर ही अपने फैंस के लिए अपनी लाइफ से जुड़ी बातें और तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं।

smriti irani share her husband hilarious photo on instagram and tag him biwi se pareshan inside

वहीं, फिलहाल में उन्‍होंने अपने फैंस के लिए एक इंस्टा स्‍टोरी शेयर की है। दरअसल, स्मृति ने अपने पति जुबिन ईरानी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम 'स्टोरीज' फीचर के माध्यम से साझा की है। जिसमें उनके पति जुबिन ईरानी अपना माथा पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो से साथ स्मृति ने एक कैप्शन भी लिखा है। स्मृति ने कैप्शन में लिखा है 'बीवी से परेशान'। उन्‍होंने इस फोटो को अपने पति को टैग भी किया है। क्या कर रही हैं ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल की ये बहुएं

 

 
 
 
View this post on Instagram

Some people say my husband’s wife is freaking awesome.. true story ❤️😂@iamzfi

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) onDec 5, 2018 at 4:30am PST

इसे जरूर पढ़ें: जानें, लता मंगेशकर की जिंदगी से जुड़़ी रोचक और अनकही बातें

मीम्स और चुटकुलों के अलावा, स्मृति अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की तस्वीरें साझा भी करती रहती हैं और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब उन्‍होंने अपने पति और अपने रिश्‍ते को हिलेरियस तरीके से पेश किया है। दिसंबर में उन्‍होंने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं और इसमें उन्‍होंने कुछ बातें लिखी थी जो काफी मजेदार थी। इस तस्वीर के साथ उन्‍होंने अपने लिए लिखा था "हे भगवान उठा ले.. मुझे नहीं मेरे वजन को"। वहीं, इस तस्‍वीर में उन्‍होंने अपने पति की तरफ से लिखा था कि "इसको भी उठा लोगे तो चलेगा"।