सोशल मीडिया में आजकल FaceApp Challenge चैलेंज की धूम मची हुई है। इस चैलेंज में बड़े से लेकर छोटे बच्चे तक खूब हिस्सा ले रहे हैं। आम लोगों के साथ अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं। अब एक तस्वीर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की भी आ रही है। उन्होंने इस चैलेंज में हिस्सा तो लिया है मगर, इसके लिए उन्हों ने FaceApp के ओल्ड ऐज फिल्टर का इस्तेमाल नहीं किया है। उन्होंने बेहद मजाक भरे अंदाज में अपनी एक तस्वीर डाली है जो टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के समय की है। एकता कपूर का यह बेहद पॉपुलर शो रहा है। इस टीवी सीरियल में स्मृति इरानी ने तुलसी विरानी का कैरेक्टर निभाया था। सीरियल में स्मृति ईरानी को आखिर में बूढा दिखाया गया था। इसी सीरियल की एक तस्वीर जिसमें वह बूढ़ी नजर आ रही हैं, उसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में FaceApp Challenge के तौर पर डाला है।

स्मृति ईरानी ने केवल सोशल मीडिया पर अपनी इस तस्वीर को ही नहीं डाला बल्कि उन्होंने कमेंट में लिखा है, ‘जब FaceApp Challenge से पहले एकता कपूर आपको बूढ़ा बना दें।’ स्मृति इरानी के इस मजाक पर एकता कपूर ने भी लिखा है, ‘यह अब तक बेस्ट FaceApp Challenge है।’ वैसे आपको बता दें कि स्मृति ईरानी पहले भी कई बार ऐसी ही फनी पोस्ट इंस्टाग्राम अकाउंट पर कर चुकी हैं। इन्हें देख कर आपके चेहरे पर भी हंसी आ जाएगी।

इसे जरूर पढ़ें: टीवी सीरियल की फेमस ‘तुलसी बहू’ और लोकप्रीय नेता स्‍मृति ईरानी से जुड़े रोचक सवाल

 
 
 
View this post on Instagram

#the ‘ आज मैं गोलगप्पे खा के रहूँगी ‘ look 😍😍😍😍

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) onJul 17, 2019 at 7:56am PDT

FaceApp Challenge वाली तस्वीर से कुछ घंटे पहले ही स्मृति ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है इसमें वह बेहद गुस्से में लग रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिख है, ‘आज तो मैं गोलगप्पे खा कर रहूंगी।’

उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस ने बेहद मजाक भरे अंदाज पर कमेंट किया है। किसी ने लिखा है कि ‘जब गोलगप्पे वाला फ्री पापड़ी नहीं देता है तब ऐसा लुक फेस पर आता है।’ किसी ने लिखा है, ‘आल भी काम वाली बाई नहीं आई वाला लुक’।

inside  smriti irani witty faceapp challenge

इससे पहले स्मृति ने अपने हसबैंड जुबीन ईरानी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दोनों ही एक दूसरे को बेहद प्यार भरे अंदाज में देख रहे हैं। इस तस्वीर पर स्मृति ने लिखा हैं, ‘हमने तुम को देखा तुम ने हम को देखा ऐसे……जैसे 10 साल बाद देख रहे हों।’ स्मृति विरानी की यह तस्वीर भी काफी फनी है। इस तस्वीर को देख्कर भी आपको हंसी आ जाएगी।

इसे जरूर पढ़ें: क्या कर रही हैं ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल की ये बहुएं

inside  smriti irani witty faceapp challenge

स्मृति ईरानी ने एक बार अपना ही एक मीम भी बना कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में डाला था। उन्होंने एक तस्वीर फनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘हे भगवान उठा ले, मुझे नहीं मेरे वजन को।’ वहीं उनके हसबैंड जुबीन ईरानी के साइड से उन्होंने लिखा, ‘इसे भी उठा लोगे तो चलेगा।’ उनकी इस मीम पर भी लोगों ने कफी मजाक उड़ाया था।