सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की केमेस्ट्री बिग बॉस 13 के सेट पर तो दर्शकों को पसंद आई और साथ ही साथ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ को फैन्स ने SidNaaz का नाम भी दे दिया। यकीनन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज को फैन्स एक साथ देखना चाहते हैं। Bigg Boss 13 Winner तो सिद्धार्थ शुक्ला बन गए, लेकिन अब शहनाज़ के स्वयंवर की बारी है। शहनाज़ का शो अब लाइव हो गया है और इसका पहला एपिसोड हाल ही में टेलिकास्ट हुआ है। इस शो को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब इसमें सिद्धार्थ शुक्ला को लाने की बात भी सामने आ रही है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला इस शो का हिस्सा बनेंगे उससे जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है। 

सिद्धार्थ बनेंगे शहनाज़ के स्वयंवर का हिस्सा- 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को फैन्स एक साथ देखना तो चाहते हैं, लेकिन फिर भी अभी तक ये कनफर्म नहीं हो पा रहा था कि शहनाज़ के स्वयंवर में सिद्धार्थ हिस्सा लेंगे या नहीं। अब फैन्स को एक सबूत मिल गया है जो ये बताता है कि वाकई बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला कर्लस टीवी के अगले शो का हिस्सा भी हैं।  पहले एपिसोड में ही सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ गिल को सपोर्ट करने आए थे। पहले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ खास नहीं किया वो सिर्फ शहनाज़ के लिए लड़का चुनने आए थे।

sidnaaz sidharth shukla shehnaaz gill

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss Season 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का ये दिलचस्प वीडियो हो रहा है वायरल, जानिए वजह 

पर आगे भी हो सकते हैं शहनाज़ गिल के शो का हिस्सा..

सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन पेज पर इस बात का खुलासा हुआ है। शोभित सिन्हा जो 'मुझसे शादी करोगे' के मेन राइटर में से एक हैं उन्होंने ट्विटर पर ये न्यूज कनफर्म कर दी है कि सिद्धार्थ शुक्ला किसी न किसी तरह से इस शो का हिस्सा रहने वाले हैं। अब इसे सिर्फ पहले एपिसोड तक ही सीमित रखा जाएगा या सिद्धार्थ शुक्ला आगे के एपिसोड में और अहम रोल में आएंगे ये तो वक्त ही बताएगा।

इस ट्वीट के अनुसार अभी ये तय नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला किस तरह से इस शो का हिस्सा होंगे, क्या वो शहनाज़ के शो को होस्ट करेंगे या वो सिर्फ किसी गेस्ट अपीयरेंस में आएंगे या कुछ और, लेकिन यकीनन इस शो का हिस्सा वो जरूर होंगें।  

Recommended Video

मज़े की बात ये है कि इस न्यूज को ब्रेक करने के बाद शोभित का अकाउंट डीएक्टिवेट हो गया है और अब ट्विटर पर वो मौजूद नहीं हैं।  

ये भी बातें चल रही थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला इस शो को होस्ट करेंगे, लेकिन अब जब पहला एपिसोड टेलिकास्ट हो गया है तब ये साफ है कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि मनीष पॉल इस शो के होस्ट हैं।  

शोभित इसके पहले 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', 'कॉमेडी सर्कस', 'एंटरटेनमेंट की रात' जैसे शो के राइटर रह चुके हैं। अब इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद शहनाज़ गिल का स्वयंवर भी एक कॉमेडी शो हो।  

पहले एपिसोड में तो कुछ कॉमेडी भी हुई।  

इस वीडियो को देखिए बाकायदा इस शो में स्टैंडअप कॉमेडी हुई है।  

इसे जरूर पढ़ें- शिल्पा शिंदे का दावा: Bigg Boss 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला थे उनके Ex-Boyfriend, उन्हें मारते-पीटते थे सिद्धार्थ 

कुछ ऐसे आया शहनाज़ के लिए पहला रिश्ता-  

शहनाज़ गिल के लिए पहला रिश्ता भी कुछ ऐसे ही आया है। उनके लिए स्टैंडअप कॉमेडी करने वाले बलराज का रिश्ता आया है। 

 

वीडियो में खुद ही देख लीजिए शो में क्या चल रहा है।  

इतना ही नहीं, पारस छाबड़ा के लिए पहला रिश्ता कौन सा आया है ।  

अब देखना ये है कि पारस का एपिसोड कैसा रहता। फिलहाल तो इस शो के लिए बिग बॉस 13 की टीआरपी को पूरा करना बहुत ही मुश्किल है, लेकिन हो सकता है कि सिद्धार्थ, शहनाज़ और पारस के फैन्स को ये शो काफी अच्छा लगे। 

सिद्धार्थ ने 'स्वयंवर' पर दिया था ऐसा रिएक्शन- 

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ के शो के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा था, 'मैं बहुत खुश हूं कि वो शादी करने जा रही है। मैं उम्मीद करता हूं कि उसकी जिंदगी काफी अच्छी होगी।' 

कर्लस टीवी का मुझसे शादी करोगे सोमवार 17 फरवरी को टेलिकास्ट होना शुरू हुआ है। ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे आता है।