कलर्स टीवी का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' अपने ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिन दूर है। विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस-13' का यह सीजन सबसे सफल रहा और हमें यकीन हैं कि फैंस अपने टीवी स्क्रीन पर सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, असीम रियाज, शहनाज कौर गिल और अन्य 'बीबी 13' के कंटेस्‍टेंट को मिस करेंगे। खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहने वाली पंजाबी सिंगर-एक्‍ट्रेस शहनाज़ गिल का नाम आज हर किसी की जुबान पर हैं और दर्शक उनकी क्यूट हरकतों को पसंद कर रहे हैं। जैसा कि पहले बताया गया है, चैनल अपने 'शहनाज गिल की शादी' टाइटल के साथ एक और शो की योजना बना रहा है।

जी हां घर में मौजूद सदस्य हों या फिर उनके फैंस लगभग सभी को 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की दोस्ती, मजाक-मस्ती और प्‍यार काफी पसंद आ रहा है। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि 'बिग बॉस' से बाहर जाते ही शहनाज एक और रियलिटी शो का हिस्‍सा बन सकती हैं। इस बारे में एक और जानकारी सामने आई है कि शहनाज के अलावा इस शो का हिस्सा सिद्धार्थ शुक्ला भी हो सकते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: शहनाज गिल ने खोला सबसे बड़ा सीक्रेट, बताया क्‍यों रहती हैं परिवार से अलग

bigg boss  sidharth shukla shehnaz kaur gill inside

यह शो 'राखी का स्वयंवर' की तर्ज पर होगा जिसमें शहनाज़ गिल अपने दूल्हे का चुनाव करेंगी। अब नवीनतम चर्चा से पता चलता है कि, 'शहनाज गिल की शादी' के निर्माता उसके 'बी बी 13' के सह-प्रतियोगी में से एक के रूप में होस्ट करने की योजना बना रहे हैं। इसी के बारे में बोलते हुए, सूत्रों ने टेलिचक्कर को बताया कि, "एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला, 'शहनाज की शादी' शो के लिए होस्ट के तौर पर साइन करने की सोच रहे हैं। मेकर्स का मानना है सिद्धार्थ और शहनाज के एक साथ आने से शो का लेवल और भी बढ़ जाएगा।'' 

Recommended Video

हालांकि, शहनाज़ और सिद्धार्थ दोनों वर्तमान में 'बिग बॉस' के घर में हैं और अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, खबर निश्चित रूप से 'सिडनाज़' के फैंस को आश्चर्यचकित करेंगी क्योंकि शहनाज़ ने स्वीकार किया है कि उनके मन में सिद्धार्थ के लिए एक सॉफ्ट कार्नर है। 'बिग बॉस' के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज का एक साथ फिर किसी शो में दिखना मनोरंजन से भरपूर हो सकता है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि अक्सर शहनाज बातों-बातों में कह चुकी हैं कि वह सिद्धार्थ को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। कभी-कभी मजाक में वह उन्हें अपना पति भी कहती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: दिखना हैं पंजाब की कैटरीना की तरह स्‍टाइलिश तो अपनाएं ये लुक्‍स

bigg boss  sidharth shukla shehnaz kaur gill inside

बीते 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने दर्शकों से बात करते हुए खुद कहा था कि आप ही बताइए कि आप किसकी शादी होते हुए देखना चाहते हैं। सलमान का यह बयान इस ओर इशारा जरूर कर रहा है, मेकर्स इस तरह की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो राखी सावंत, राहुल महाजन और रतन सिंह राजपूत की तरह शहनाज भी अपना दूल्हा खोजेंगी।

'बिग बॉस 13' से अभी हाल ही में विशाल आदित्य सिंह ने शो को अलविदा कह दिया। जिससे उनके फैंस काफी दुखी हैं। उनके घर से जाने के बाद अब घर में केवल 7 कंटेस्‍टेंट- रश्मि देसाई, असीम रियाज, शहनाज, सिद्धार्थ, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ही बचे हैं। हालांकि इस बात की भी चर्चा है कि माहिरा मिड वीक में ही शो छोड़ सकती हैं।