शाहरुख़ खान और गौरी खान के मुंबई वाले शानदार घर मन्नत से तो आप सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं। लेकिन हम आपको शाहरुख़ के दिल्ली में स्थित शानदार घर की कुछ खूबियों के बारे में बता रहे हैं। अगर हम आपसे कहें कि आप शाहरुख खान और गौरी के दिल्ली वाले घर में रह सकते हैं, तो आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन अब आपके पास इस घर में Airbnb के माध्यम से रहने का मौका है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ने  Airbnb के साथ मिलकर एक प्रतियोगिता की घोषणा की है जिसके विजेता को इस खूबसूरत घर में 13 फरवरी 2021 को एक रात के लिए रहने का मौका मिलेगा। आइए देखें शाहरुख़ और गौरी के इस खूबसूरत घर की शानदार तस्वीरें। 

shahrukh delhi house

बॉलीवुड स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खबर साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया कि वो Airbnb के साथ मिलकर एक प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं, प्रतियोगिता जीतने वाले भाग्यशाली जोड़े को दिल्ली के पंचशील पार्क में स्थित उनके खूबसूरत घर में रहने का मौका मिलेगा। एक अतिथि के तौर पर विजेता जोड़ा वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले यानी कि, 13 फरवरी 2021 को एक रात के लिए इस शानदार घर में रह सकता है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

gaur interior design

शाहरुख खान ने घर की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें खूबसूरत बेडरूम, लिविंग रूम, शानदार झूमर और घर की सजावट साफ़ तौर पर देखने को मिलती है। ये घर गौरी खान ने खुद ही दोबारा डिज़ाइन किया है। गौरी, शाहरुख़ खान की पत्नी होने के साथ एक इंटीरियर डिज़ाइनर भी हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Throwback:Viral Video: शाहरुख खान-गौरी खान ने अपने ऑफिस स्‍पेस को बनाया Quarantine Zone, देखें झलक

Recommended Video


sweet memories of old days

अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए, गौरी खान ने लिखा है कि दिल्ली का घर उन्हें उनके शुरूआती दिनों की याद दिलाता है। उन्होंने दिल्ली के घर को अपनी पूरी फैमिली के हिसाब से डिज़ाइन किया है। इसमें उनकी सबसे पसंदीदा दीवार है जहां उनकी बहुत सी यादें इकठ्ठा हैं जैसे सुहाना की मेकअप किट, आर्यन का रैकेट और अबराम का पहला गिफ्ट। यह केवल घर ही नहीं है बल्कि एक व्यक्तिगत उत्सव स्थान है जिसे खान परिवार प्यार करता है, जिसे गौरी ने बहुत खूबसूरती से संवारा है। 

इसे जरूर पढ़ें: Throwback: इस वजह से कुछ समय के लिए गौरी खान ने कर लिया था शाहरुख खान से Breakup

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

shahrukh house in delhi

मीडिया को दिए एक बयान में, Airbnb के अधिकारियों ने बताया कि " यह एक भाग्यशाली जोड़े के लिए इस शानदार घर में एक रात बिताने का मौका होगा "। यह एक तरह का अनुभव एक भाग्यशाली जोड़ी को खान घर में रात बिताने और उनके गर्म आतिथ्य का आनंद लेने का मौका देगा। शाहरुख और गौरी ने Airbnb के साथ अपने साउथ दिल्ली स्थित घर के दरवाजे को दो भाग्यशाली प्रशंसकों के लिए खोलने के लिए पॉर्टनरशिप की है। प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिए, एक आवेदक को केवल 100 से कम शब्दों में समझाना होगा कि उनके लिए एक आदर्श "ओपन आर्म वेलकम" क्या है। इस प्रतियोगिता के लिए रजिस्ट्रेशन 30 नवंबर तक उपलब्ध हैं। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram