मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्कीनेनी स्टारर वेब सीरीज फैमिली मैन 2 को धमाकेदार रिस्पांस मिला है। जब से यह रिलीज हुई है, तब से लगातार चर्चा में बनी हुई है। फैमिली मैन हिट होने के बाद से ही लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी से लेकर सामंथा अक्कीनेनी और प्रियामणी जैसे सभी एक्टर्स की एक्टिंग की तारीफ जमकर हो रही है। दर्शकों के शानदार रिस्पांस को देखने के बाद इस वेब सीरीज को बेहतरीन बताया जा रहा है। वेब सीरीज में एक्शन, एंटरटेनमेंट, और कहानी सबकुछ दमदार है, यही वजह है कि इसकी कास्ट लगातार चर्चा में है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही अब इस वेब सीरीज में काम करने वाली कास्ट की फीस को लेकर खुलासा हो गया है। वेब सीरीज में काम करने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस ने कितना चार्ज किया है, आइए जानते हैं-

मनोज बाजपेयी

manoj bajpayee

'फैमिली मैन 2' में मुख्य भूमिका निभा रहे मनोज बाजपेयी ने इस वेब सीरीज के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। ग्रेट आंधरा की रिपोर्ट के अनुसार वेब सीरीज में श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभा रहे मनोज बाजपेयी को इस वेब सीरीज के लिए 10 करोड़ रुपये मिले हैं। दोनों ही सीजन में मनोज बाजपेयी का किरदार बेहद दिलचस्प है, जो दर्शकों को शुरुआत से अंत तक बांधे रखता है। रिपोर्ट्स के अनुसार वेब सीरीज में अन्य कलाकारों की तुलना में मनोज हाईऐस्ट पेड एक्टर हैं।

सामंथा अक्कीनेनी

family man  budget

वेब सीरीज में सामंथा अक्किनेनी की न्यू एंट्री हुई है, उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि वेब सीरीज में उनका रोल अब तक निभाए गए किरदारों की तुलना में काफी अलग है। फैमिली मैन 2 में श्रीलंकन तमिलियन के किरदार में सामंथा ने जान डाल दी है। वेब सीरीज में उनकी फीस की बात करें तो ग्रेट आंधरा की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। सीरीज देखने के बाद उनके ब्राउन मेकअप को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। हालांकि बाद में मेकर्स ने अपने बयान में बताया कि ऐसा किरदार की जरूरत को देखते हुए किया गया था। 

इसे भी पढ़ें:देखिए बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गट्टा और साउथ के एक्टर विष्णु विशाल की भव्य शादी की तस्वीरें

प्रियामणी

family man  based on

फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी की पत्नी की भूमिका में प्रियामणी नजर आ रही हैं। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार सुची के किरदार के लिए प्रियामणी को 80 लाख रुपये मिले हैं। पहले और दूसरे दोनों सीजन में प्रियामणी के किरदार को खूब पसंद किया गया है।

शारिब हाशमी

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sharib Hashmi (@mrfilmistaani)

 

फैमिली मैन 2 में अहम भूमिका निभा रहे हैं शारिब हाशमी को इस वेब सीरीज के लिए 65 लाख रुपये मिले हैं। ग्रेट आंधरा ने सोर्स का हवाला देते हुए बताया कि शारिब हाशमी के अलावा दर्शन कुमार को भी 1 करोड़ रुपये मिले हैं। वेब सीरीज में दोनों का किरदार बेहद दिलचस्प है और इनकी एक्टिंग को भी लोगों ने खूब पसंद किया है।

इसे भी पढ़ें: देखें दिशा वकानी से लेकर अनीता हसनंदानी की शादी की तस्‍वीरें

अश्लेषा ठाकुर

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ashlesha Thakur (@ashleshathaakur)

 

फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी और प्रियामणी की बेटी का किरदार निभा रहीं अश्लेषा ठाकुर स्टार बन चुकी हैं। वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया है। ग्रेट आंधरा की रिपोर्ट के अनुसार इस वेब सीरीज के लिए उन्हें 50 लाख रुपये मिले हैं।

Recommended Video

शरद केलकर

shrad kelkar

टीवी और फिल्मों में नाम कमा चुके एक्टर शरद केलकर ने भी इस वेब सीरीज में अहम रोल निभाया है। रिपोर्ट की माने तो उन्हें इस वेब सीरीज के लिए 1.6 करोड़ रुपये मिले हैं। शरद अब तक कई शानदार फिल्मों का मुख्य हिस्सा रह चुके हैं। वहीं शरद के अलावा सनी हिंदुजा को इसके लिए 60 लाख रुपये मिले हैं।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।