देखिए बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गट्टा और साउथ के एक्टर विष्णु विशाल की भव्य शादी की तस्वीरें

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गट्टा और साउथ के एक्टर विष्णु विशाल 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। आप भी देखें उनकी भव्य शादी की खास तस्वीरें।
jwalagutta vishnu vishal main

22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गट्टा और साउथ के एक्टर विष्णु विशाल ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को दी थी। दोनों ही अपने इंस्टाग्राम हैडल के जरिए अपनी भव्य शादी की तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। इस भव्य शादी की एक और खास बात थी, वो यह कि शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों को कोविड टेस्ट RTPCR से गुजरना पड़ा था। जी हां, यह बात खुद ज्वाला गट्टा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए ज्वाला ने कैप्शन लिखा था, '22 अप्रैल की तस्वीरें। #शादी। मैं कितनी खुशकिस्मत हूं कि मेरे सभी जानकार लोग पूरा समय मेरे साथ रहे। शादी में शामिल होने के लिए PS_ COVID टेस्ट RTPCR अनिवार्य था।'

1मेहंदी सेरेमनी

Karan Somajwala gutta mehendi ceremony

मेहंदी के लिए, बैडमिंटन स्टार ने नारंगी और पीले रंग की पट्टू साड़ी का चुना था। इस लुक में ज्वाला ने मिनिमल मेकअप चुना था। हाथों पर मेंहदी दिखाते हुए उन्होंने मुस्कुराते हुए कई तस्वीरें खिंचवाई। उनकी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरें उनके फोटोग्राफर करण सोमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

2हल्दी सेरेमनी

jwala gutta haldi ceremony

अपनी हल्दी सेरेमनी में, उन्होंने पहले पीले रंग की साड़ी पहनी थी, जिसके बाद उन्होंने पीले रंग का सुंदर एंब्रोइडरी लहंगा पहना था। अपनी हल्दी की इन तस्वीरों को ज्वाला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, 'ऐसे समय में आपको रंगों से प्यार भेज रही हूं।' इन तस्वीरों को देख कोई भी बता सकता है कि हल्दी की रस्म के दौरान ज्वाला और उनके दोस्त-रिश्तेदारों ने कितना मजा किया। 

3महिला संगीत

jwala gutta inside picture

मल्टी कलर्ड हैवी एंब्रॉयडरी वाले लहंगे में ज्वाला बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने  इसे भारी गहनों के साथ एक्सेसराइज़ किया, जिसमें कुंदन चोकर, मांग टिक्का, नथ और झुमके शामिल थे। अपने गॉर्जियस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बिंदी लाल रंग की छोटी सी बिंदी पहनी थी। वहीं, विष्णु ने भी डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत द्वारा डिजाइन की हुई एंब्रोयडरी वाली शेरवानी पहनी थी। और विष्णु दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संगीत सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं।

4फेरों के लिए चुनी ट्रेडिशनल साड़ी

pheras of jwala gutta and vishnu vishal

अपने खास और सबसे बड़े दिन के लिए ज्वाला ने एक सुंदर ग्रीनिश ब्लू और गोल्ड रंग की ट्रेडिशनल कांजीवरम की साड़ी पहनी थी। भारी जटिल कढ़ाई से जड़ा उनका ब्लाउज साड़ी को कॉम्पलिमेंट कर रहा था। एक पारंपरिक साउथ इंडियन दुल्हन की तरह उ्होंने मोतियों से बना कमरबंध भी पहना था। वहीं विष्णु विशाल सफेद रंग के सिंपल से शर्ट और कुर्ते में डैशिंग लग रहे थे। दोनों के फैंस ने उनके इस सिंपल और एलिगेंट अटायर को खूब पसंद किया। शादी के आधिकारिक फोटोग्राफर ने करण सोमा ने विष्णु और ज्वाला की पहली तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा था 'द थलाइवा और बॉस लेडी'। 

5रिसेप्शन में डैपर अवतार

Reception look of jwala gutta vishnu vishal

अपने रिस्पेशन के लिए ज्वाला ने डिजाइनर अमित अग्रवाल के कंटेंपररी गाउन में एंट्री की थी। उन्होंने बहुत ही सिंपल मेकअप के साथ सॉफ्ट वेवी हेयर चुनें। इस बोल्ड पिंक सीक्विन लहंगे में उन्होंने विष्णु कौशल के साथ कॉम्फिडेंट पोज दिया। विष्णु ने अपने रिसेप्शन के लिए ऑल-ब्लैक लुक कैरी किया था। 

6ज्वाला की बैचलर पार्टी

bride to be jwala gutta

शादी से कुछ दिनों पहले बैडमिंटन स्टार की सहेलियों ने उन्हें एक जबरदस्त बैचलर पार्टी भी दी थी। उन्होंने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर कैप्शन लिखा था, 'मैं अपनी सहेलियों के बिना क्या करूंगी। शुक्रिया इस पार्टी को होस्ट करने के लिए। मेरे दिन को स्पेशल बनाने के लिए मेरी सभी दोस्तों का शुक्रिया।' इस तस्वीर में ज्वाला ने सॉफ्ट लेमन येलो कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी। मिनिमल मेकअप और घुले बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

7आरटीपीसीआर टेस्ट था मेनडेटरी

Jwala gutta wedding pictures

अपने दोस्तों और करीबियों के साथ की गई इस शानदार शादी में शामिल होने वालों को कोविड टेस्ट करवाना जरूरी था। इस बात की जानकारी खुद बैडमिंटन स्टार ज्वाला गट्टा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी थी। आज अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक तस्वीर में उन्होंने कैप्शन लिखकर बताया था कि उनकी शादी में RTPCR टेस्ट करवाना जरूरी था।

8फूलों से सजा था मंडप

floral decoration

प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज से लेकर शादी के दिन तक स्टेज और मंडप को पीले, ऑफ व्हाइट पर्पल, ग्रीन, फूलों से सजाया गया था। इतना ही नहीं, उनकी एंट्री के दौरान जिस चादर के नीचे वह आई, उसे भी सुंदर रंग-बिरंगे फूलों से सजाया गया था। 


Image Courtsey : @KaranSoma & @Jwalagutta