बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार किए जाने वाले मनोज बाजपेयी ने अपनी पत्नी नेहा के साथ धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। 'शूल', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'सत्या', 'राजनीति', 'अलीगढ़' जैसे कई शानदार फिल्मों में नजर आए मनोज वाजपेयी नेशनल और फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके हैं। बॉलीवुड में अपनी कड़ी मेहनत से खुद को स्थापित करने वाले मनोज वाजपेयी की पार्टी में कई चर्चित सेलेब्रिटीज शामिल हुईं। मनोज बाजपेयी ने मीडिया के सामने आए अपनी पत्नी नेहा के साथ केक काटा। इस दौरान मनोज ने प्रिंटेड टीशर्ट के साथ ब्लेजर पहना हुआ था, जबकि नेहा पिंक कलर के समर ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

tabbu bollywood actress inside

इस मौके पर मनोज बाजपेयी की क्लोज फ्रेंड तब्बू उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचीं। तब्बू ने इस दौरान रेड कलर का गाउन पहना हुआ था। मनोज बाजपेयी और तब्बू दोनों 'दिल पे मत ले यार', 'घात' और 'मिसिंग' जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। इस महफिल में सलमान खान की गर्लफ्रेंड और बिग बॉस कंटेस्टेंट क्लॉडिया सिएस्ला भी दिलकश अंदाज में नजर आईं। क्लॉडिया ने इस दौरान मरून कलर का गाउन पहना था। 

आप की नेता, मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस मॉडल गुल पनाग भी इस खास मौके पर मौजूद थीं। गुल पनाग ने इस दौरान व्हाइट कलर का कंफर्टेबल सूट पहन रखा था। गुल लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं और अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। 

farah khan bollywood actress inside

इस इन्फॉर्मल पार्टी में फराह खान लॉन्ग फ्रॉक ब्लैक कलर के फ्रॉक सूट में नजर आईं। वहीं कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी दिव्या सेठ इस दौरान पीच कलर की साड़ी में दिखीं, जिसमें सिल्वर लाइनिंग थी, जो उनके लुक को एलिगेंट बना रही थी। इस साड़ी के साथ उनका सिल्वर कलर का ब्लाउज काफी खूबसूरत लग रहा था। 

sanjay kapoor siddharth malhotra inside

इस दौरान मनोज बाजपेयी के दोस्त संजय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पार्टी में शामिल हुए। संजय कपूर ने ब्लैक शर्ट के ऊपर हाफ कोट और जींस की पेयरिंग की थी, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गर्मियों के सदाबहार फैशन व्हाइट शर्ट और जींस कैरी किए थे।