प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अब तक वह सीरियस से लेकर कॉमिक किरदारों तक हर तरह की भूमिकाओं में नजर आईं हैं। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े एक्टर्स के साथ पर्दे पर नजर आ चुकी हैं, लेकिन राज कुमार राव के साथ उनकी अब तक एक भी फिल्म नहीं आई है। अब प्रियंका चोपड़ा राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स की आगामी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में पहली बार नजर आएंगी। 

priyanka chopra movie based on white tiger inside

इसे जरूर पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का ये एयरपोर्ट लुक है बहुत महंगा, इस ड्रेस की कीमत में आ जाएगी एक गाड़ी!

यह फिल्म अरविंद अडिगा की किताब ‘द व्हाइट टाइगर’ से इंस्पायर्ड है। इसमें नए एक्टर आदर्श गौरव भी नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन रामिन बहरानी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भारत में इस साल के आखिर तक शुरू हो जाएगी।

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार दोनों ही इस फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका चोपड़ा काफी एक्साइटेड हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा है, “अरविंद अडिगा की इमोशनल कर देने वाली कहानी को फिल्मी पर्दे पर लाने और रामिन बहारानी के साथ काम करने को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। जब मैंने यह किताब पढ़ी, तो मैं इसकी कहानी से बहुत इंस्पायर हुई थी।”

 इसे जरूर पढ़ें: प्रिंटेड ड्रेसेस में कैसे दिखे स्टाइलिश सीखे प्रियंका चोपड़ा से

दरअसल यह कहानी एक महत्वाकांक्षी चाय वाले की है, जो अपनी मेहनत से एक दिन बड़ा एंट्रेप्रिन्योर बन जाता है। लेकिन इस कहानी में बॉलीवुड का पूरा मसाला है। इसमें प्यार है, धोखा है, मर्डर है यानी वो सारी चीजें हैं, जो दर्शकों को बांधे रखती हैं। इस फिल्म में काम करने को लेकर राज कुमार राव भी काफी एक्साइटेड हैं। प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के अलावा नेटफ्लिक्स की फिल्म We Can Be Heroes में भी नजर आएंगी। यह एक सुपरहीरो वाली फिल्म होगी, जो बच्चों को एंटरटेन करेगी। इनके साथ-साथ शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में भी प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी, जो अक्टूबर में रिलीज हो रही है।