बॉलीवुड की चुलबुली और बिंदास सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने रोहनप्रीत के साथ अपना रिलेशन कन्फर्म किया था। अब इसी के बाद दोनों का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि कुछ वक्त से ही दोनों की शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। लेकिन इस वेडिंग कार्ड ने सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। वहीं इस वेडिंग कार्ड को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के फैन क्लब पर शेयर किया गया है। वेडिंग कार्ड पर शादी की तारीख से लेकर वेन्यू तक की जानकारी बताई गई है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी

rohanpreet singh new song

सामने आए वेडिंग कार्ड के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को पंजाब में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि नेहा और रोहनप्रीत की तरफ से ऑफिशियली किसी भी तरह का वेडिंग कार्ड शेयर नहीं किया गया है। ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि क्या यह कार्ड वाकई नेहा और रोहनप्रीत का वेडिंग कार्ड है या नहीं। वहीं इस कार्ड के सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग कंफर्म किया रिलेशन

BOLLYWOOD SINGER

बॉम्बे टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। वहीं कुछ वक्त पहले ही सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया था। हालांकि ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह उनकी एल्बम सॉन्ग 'नेहू दा व्याह' के प्रमोशन का हिस्सा है। साथ ही उनके कई दोस्त और फैंस हाल ही में रिलीज हुए एक गाने के पोस्टर को लेकर काफी कन्फ्यूज हैं।

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्कड़ इस फायर फाइटर को सम्मान में देंगी इतने लाख रुपये

इस दिन रिलीज होगा गाना 

neha kakkar and rohanpreet singh relationship

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीन सिंह का गाना जल्द रिलीज होने वाला है। इस गाने में दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे। वहीं यह गाना 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटो और वीडियो पर कमेंट करते रहते हैं। दोनों के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद करते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: 'सॉरी सॉन्ग' में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं नेहा कक्कड़, वीडियो मचा रहा धमाल

Recommended Video

नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर आदित्य नारायण ने कहा था ये

neha and aditya narayan

नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर आदित्य नारायण ने कहा था कि वह उनकी शादी में जाना चाहते हैं। लेकिन कंधे की चोट की वजह से उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। वहीं शादी दिल्ली में हो रही है तो मैं पक्का नहीं बता पाउंगा कि मैं जाउंगा या नहीं। लेकिन उनकी शादी में इंडियन आइडल से विशाल ददलानी सर और हिमेश रेशमिया सर जरूर होंगे। हालांकि उनके फैंस को उनकी शादी का इंतजार जरूर रहेगा।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।