नीतू कपूर ने अपने पति ऋषि कपूर और बेटे रणबीर कपूर के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है, जिस पर आलिया भट्ट ने एक खास अंदाज में रिप्लाई किया है। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ऋषि कपूर पिछले करीब छह महीने से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी हैं। मां और पिता से मिलने के लिए रणबीर कपूर उनके पास न्यूयॉर्क पहुंच गए। जब नीतू ने अपने पति और बेटे को एक साथ देखा तो वो अपनी फोटो और फीलिंग को अपने फैंस के साथ शेयर करने से नहीं रोक पाईं। नीतू कपूर के ऋषि और रणबीर के साथ पोस्ट की गई फोटो पर आलिया ने भी एक खास अंदाज में रिप्लाई किया है। इस खास पल की सेल्फी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “जिंदगी के पॉजिटिव और अमेजिंग लोग। प्यार, सकारात्मकता और प्यार।“ बेटे रणबीर कपूर के विदेश पहुंचने से नीतू और ऋषि खासा उत्साहित हैं। नीतू कपूर के इस पोस्ट पर आलिया ने किस तरीके से रिप्लाई किया है तो चलिए आपको बताते हैं। 

neetu kapoor shared instagram post

आलिया भट्ट का रिप्लाई 

नीतू कपूर के द्वारा फोटो शेयर करते ही आलिया भट्ट ने भी इस पर अपना रिप्लाई दिया है। आलिया ने पांच हार्ट की स्माइली बनाकर कमेंट किया है। ऐसे में आलिया भट्ट का कमेंट इसलिए खास है क्योंकि रणबीर और आलिया की शादी के चर्चें इन दिनों जोरों पर हैं। यहां आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने नया साल भी ऋषि और नीतू के साथ मनाया था। रणबीर को जब फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला तो उन्होंने यह अवॉर्ड अपने पापा को डेडिकेट किया। साथ ही रणबीर ने कहा, “मैं इस अवॉर्ड को अपने पापा को डेडिकेट करना चाहता हूं। इस टाइम वह अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। जब भी मैं उनसे बात करता हूं वह केवल फिल्मों की बात करते हैं। वह अक्सर मुझसे पूछते रहते हैं कि जब मैं ठीक होकर वापस आऊंगा तो क्या मुझे फिल्मों में अभिनय करने का मौका मिलेगा? क्या मैं फिर से फिल्मों में एक्टिंग कर पाऊंगा?'' 

इसे जरूर पढ़ें: नीतू कपूर ने शेयर की रणवीर और आलिया की साथ में एक खूबसूरत तस्वीर और लिखा ये मैसेज

neetu kapoor shared instagram post

नीतू का रणबीर और आलिया के लिए प्यार 

neetu kapoor shared instagram post

नीतू कपूर ने कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी। नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “इस तरह के पल आपका सारा स्ट्रेस भुला देते हैं। बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस पर बहुत गर्व है और बेहद खुशी।“ नीतू कपूर की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ लोग दोनों की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो इस रिश्ते को फर्जी बता रहे हैं।