• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

नैना सिंह से जुड़ी ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप, रह चुकी हैं टेनिस चैंपियन

बिग बॉस 14 की वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली नैना सिंह के लाइफ के बारे में जानने के लिए पढ़ें पूरा आर्टिकल। 
author-profile
Published -26 Oct 2020, 15:26 ISTUpdated -26 Oct 2020, 17:31 IST
Next
Article
Instagram.comnaina singh bigg boss

बिग बॉस 14 के घर में हाल ही में तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, जिसमें नैना सिंह शामिल हैं। हालांकि एंट्री के साथ ही शार्दुल पंडित से उनकी लड़ाई चर्चा में छा गई है। हालांकि घर के अंदर नैना काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस के मुताबिक वह बिग बॉस के घर में बाकी अन्य कंटेस्टेंट के साथ दोस्ती आजमाना चाहेंगी। वहीं बिग बॉस से पहले नैना सीरियल कुमकुम भाग्य में रिया मेहरा के किरदार में नजर आ रही थी। 

कुमकुम भाग्य से पहले नैना कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। लेकिन अभी तक एक्ट्रेस किसी खास मुकाम पर नहीं पहुंच पाई हैं। हालांकि एक्ट्रेस अपने हॉट लुक की वजह से अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ऐसी कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनकी अदाएं देखते बनती हैं। नैना सिंह एक्ट्रेस के साथ-साथ पेशे से मॉडल भी हैं। पहली बार वह 'स्प्लिट्सविला 10' में नजर आई थीं। आइए आज हम आपको नैना सिंह के बारे में कुछ और रोचक बाते बताते हैं। 

नैना सिंह की पर्सनल लाइफ

naina singh serials

एक्ट्रेस नैना सिंह का जन्म 4 मार्च 1995 को मुरादाबाद में हुआ था। 25 वर्षीय एक्ट्रेस का बचपन मुरादाबाद में ही बीता है। एक्ट्रेस की स्कूली पढ़ाई के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि नैना शुरुआत से ही चाहती थी कि वह एक्ट्रेस बने। लेकिन एक्ट्रेस के मुताबिक अगर वह लड़का होती तो क्रिकेटर बनतीं। एक्ट्रेस ने अमर उजाला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी मां उन्हें एक्ट्रेस बनाना चाहती थीं, जबकि पिता चाहते थे कि मैं क्रिकेटर बनूं। इसलिए पापा के लिए मैंने पूरा बचपन क्रिकेट खेला है और मां के लिए अब एक्ट्रेस बन गई हूं। नैना सिंह ने बताया कि वह अच्छी दिखती थीं, इसलिए लोग उन्हें हीरोइन बुलाते थे, जिसकी वजह से बाद में उनका भी मन बदल गया। आपको बता दें कि नैना सिंह स्टेट लेवल की टेनिस चैंपियन भी रह चुकी हैं। इसके अलावा वह फुटबॉल, बास्केटबॉल और वॉली बॉल खेलने का भी बहुत शौक रखती हैं। 

नैना सिंह का एक्टिंग करियर

naina singh bb

नैना सिंह सबसे पहले 'स्प्लिट्सविला 10' में नजर आईं थीं। एक्टिंग करियर की शुरुआत करने से पहले नैना बतौर असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। इस दौरान वह काम के बीच में ऑडिशन देती रहती थी, लेकिन कहीं कुछ काम बना नहीं। कुछ समय तक असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करने के बाद उन्होंने साल 2013 में मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया। एक्ट्रेस ने 2013 में फेमिना मोस्ट स्टाइलिश डीवा अवॉर्ड अपने नाम किया था।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 14 में अपने ग्लैमरस लुक से खूब सुर्खियां बटोर रही ये कंटेस्टेंट, रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड

Recommended Video

नैना सिंह की लव लाइफ

naina singh insta

नैना सिंह की लव लाइफ तो ने खुद को सिंगल बताया है। लेकिन इंटरनेट पर मिली जानकारी के मुताबिक वह मॉडल आकाश चौधरी डेट कर रही हैं। रियल लाइफ में नैना सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने बताया कि वह शो में बिल्कुल उनकी तरह परफॉर्म करना चाहती हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक वह फिलहाल अपने काम पर अधिक ध्यान देना पसंद करती हैं। वहीं बिग बॉस के घर में लोग उन्हें कितना पसंद करेंगे ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss Season 14 के चॉकलेटी बॉय निशांत सिंह मल्‍कानी से जुड़े कुछ रोचक तथ्‍य जानें

नैना सिंह तीसरी बार रियलिटी शो का बनेगी हिस्सा

naina singh kumkum

'स्प्लिट्सविला 10' के बाद नैना सिंह 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में भी नजर आई थीं। इस शो में वह फाइनलिस्ट थीं। वहीं बिग बॉस 14 उनका तीसरा रियलिटी शो है। एक्ट्रेस पूरी तैयारी के साथ इस रियलिटी शो में नजर आएंगी। एक्ट्रेस के मुताबिक वह टास्क को अच्छी तरीके से पूरा कर सकती हैं, क्योंकि उन्हें अपनी स्ट्रेंथ पता है। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द घर के अंदर गेम बदलने वाला है। 

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।