बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका रणवीर सभी की फेवरेट जोड़ी है और इन्हें साथ देखना फैंस बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में रणवीर और दीपिका ने अपनी फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' की पांचवी एनिवर्सरी मनाई थी, इस फिल्म में दोनों ही एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं। यह लव स्टोरी फैंस को इतनी पसंद आई थी कि सभी इन्हें रियल लाइफ में भी साथ देखना पसंद करते थे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण रणवीर के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले कई बार धोखा खा चुकी थीं। जिसके कारण वह कभी-भी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थीं। यहां हम आपको बताएंगे कि दीपिका और रणवीर ने अपने प्यार का इजहार कैसे किया था।

ओपन रिलेशनशिप में रहना चाहती थीं दिपिका

 deepikaaa

फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बताया कि जब वह रणवीर से मिली थी, तो उन्हें किसी पर भी विश्वास नहीं होता था। उस दौरान दीपिका भले ही वह रणवीर सिंह को पसंद करती थीं, लेकिन वह पूरी तरह से रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थीं। इसका कारण यह था कि उनके पिछले रिलेशनशिप सही नहीं रहे थे और उनका हमेशा ही विश्वास टूटा था। दीपिका ने बताया कि जब वह रणवीर सिंह से मिली तो उन्होंने सोच लिया था कि रिलेशनशिप में आने के बजाए वह कैजुअल डेटिंग करना चाहती हैं। दीपिका ने रणवीर सिंह को बताया कि वह उन्हें पसंद करती हैं, लेकिन वह एक ओपन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं, जिसमें वह किसी और व्यक्ति से भी डेटिंग कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: बीचेज़ में प्री वेडिंग शूट कराते समय इन Photography Poses से बनाएं फोटोग्राफ्स को स्टनिंग

एक फैमिली मैन बनना चाहते थे रणवीर सिंह

 deepveer love story INSIDE

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया कि वह अपनी जिंदगी के ऐसे दौर में थे जिसमें वह किसी रिलेशनशिप में नहीं थे। रणवीर सिंह एक ऐसे व्यक्ति बन रहे थे, जब वह किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकते थे और किसी तरह के रिलेशनशिप में नहीं आना चाहते थे। रणवीर सिंह का कहना था कि आप कई बार अपनी लाइफ में तरस जाते हैं कि कोई हमेशा साथ देने वाला हो। रणवीर सिंह का कहना था कि वह अब फैमिली मैन बनना चाहते थे और उन्हें बच्चों से बेहद लगाव था। 

इसे जरूर पढ़ें: इन 5 बॉलीवुड Divas को है गंभीर बीमारियां, प्रियंका से अनुष्का तक सभी ने करवाया है इलाज

राम-लीला के सेट पर हुआ प्यार

 deepveer love story INSIDE

जब फिल्म राम लीला की शूटिंग चल रही थी, तो रणवीर और दीपिका को एक दूसरे से प्यार हो गया था। क्रू मेम्बर को भी लगता था कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन 'अंग लगा दे' गाने ने यह बात साफ कर दी थी। जब डायरेक्ट संजय लीला भंसाली ने कट बोला, तो भी रणवीर और दीपिका एक दूसरे को किस करते रहे थे। कोई भी क्रू मेम्बर कुछ नहीं बोल रहा था और वह किस करते रहे थे। इतना ही नहीं राम-लीला के एक क्रू मेम्बर ने बताया कि शूटिंग के बाद दोनों एक-दूसरे को बेबी कहकर बुलाते थे और अपनी वैनिटी वैन में अधिक समय बिताना पसंद करते थे। यह बात क्रू के सभी मेम्बर को बेहद अच्छी लगती थी।

Recommended Video

स्पोर्टे्स फिल्म में दोनों जल्द ही आएंगे नजर

 deepveer love story INSIDE

स्पोर्ट्स फिल्म '1983' के बारे में आखिर कौन नहीं जानता है? दोनों ही आने वाली फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह फॉर्मर इंडियन क्रिकेट कैप्टन कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। दूसरी ओर दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी का रोल निभाने वाली हैं। बता दें कि इस बॉलीवुड के फेमस कपल ने साल 2018 में शादी की थी और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

जब व्यक्ति उम्मीद की किरण छोड़ देता है, तो कोई न कोई साथ देने जरूर आता है। रणवीर और दीपिका भी लाइफ के ऐसे ही स्टेज पर एक-दूसरे से मिले थे। आपको इनकी लव स्टोरी कैसी लगी ये हमें जरूर बताएं व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट 'हरजिन्दगी' के साथ।

Image Credit: Instagram