बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणवी स्टार सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। सपना चौधरी के मां बनने की खबर खुद उनके पति वीर ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी है। बेटे के जन्म के बाद पति-पत्नी काफी खुश हैं। बता दें कि पिछले कुछ वक्त से सपना चौधरी की प्रेग्नेंसी की खबर आ रही थी, हालांकि उन्होंने इसे कंफर्म नहीं किया था। बिग बॉस 11 में जलवा बिखरेने वाली सपना चौधरी के मां बनने की खबर को सुन फैंस लगातार उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। फिलहाल बच्चे की तस्वीर सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि सपना जल्द फोटो भी शेयर करेंगी।

कौन हैं सपना चौधरी के पति

sapna choudhary marriage

सपना चौधरी के पति वीर साहू हरियाणा के एक फेमस आर्टिस्ट हैं। साथ ही वह कई पंजाबी और हरियाणवी गानों में नजर आ चुके हैं। वीर हिसार के रहने वाले हैं और उन्होंने जनवरी में सपना चौधरी से शादी की थी। कुछ वक्त तक इस शादी को गुप्त रखा गया था, लेकिन बाद में वीर साहू ने सोशल मीडिया के जरिए खुद अपनी शादी की जानकारी शेयर की। वहीं सपना चौधरी ने ना सिर्फ अपनी शादी को बल्कि प्रेग्नेंसी की खबरों को भी अब तक छुपाए रखा था। बता दें कि सपना चौधरी और वीर पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने कोर्ट मैरेज कर ली। वहीं शादी की खबर छुपाए रखने पर लोग लगातार सपना चौधरी पर निशाना साध रहे हैं। 

सपना चौधरी की फैमिली

sapna choudhary mother

बेटे के जन्म के बाद फैमिली काफी खुश है। हाल ही में अमर उजाला को दिए एक इंटरव्यू में सपना चौधरी की मां ने बताया कि मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं। उन्होंने बताया कि नानी बनकर वह काफी खुश हैं। वहीं सपना चौधरी की शादी को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ वक्त तक इसे छुपाया गया था क्योंकि वीर के फूफाजी का निधन हो गया था। यही वजह है कि शादी के बाद कोई प्रोग्राम नही रखा गया, जिसके कारण सपना की शादी की खबर लोगों के सामने नहीं आ सकी।

इसे जरूर पढ़ें: ये फोटो बताती हैं बिग बॉस के घर के बाहर भी ये हैं सपना चौधरी के दोस्‍त

 

लोगों के भद्दे कमेंट पर वीर साहू ने निकाली भड़ास

sapna choudhary

फेसबुक पर लाइव आकर वीर साहू ने सपना चौधरी के मां बनने की खबर शेयर की थी। इस दौरान वह काफी नाराज नजर आए। सपना चौधरी पर भद्दे कमेंट करने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए वीर साहू ने कहा कि वह पिता बन चुके हैं, लेकिन इस बात से काफी दुखी हैं कि लोग अब भी अश्लील औैर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। अपनी शादी को छुपाए रखने पर उन्होंने कहा कि 'हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या ऐतराज है? मेरी निजी जिंदगी में क्या चल रहा है इसका सबूत किसी को क्यों देना है। मुझे किसी की परवाह नहीं है। मैं जमींदार का खून हूं और खुद्दारी से जीना ही पसंद करता हूं।'
 

बॉलीवुड में डेब्यू

sapna choudhary songs

बिग बॉस से लेकर फिल्मों तक सफर तय करने वाली सपना चौधरी ने 'नानू की जानू' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी थी। इसके बाद वह दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में नजर आईं। सपना चौधरी कई एल्बम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। बता दें कि सपना चौधरी के गाने यट्यूब पर आते ही धमाल मचाने लगते हैं। उनके एक-एक वीडियो को घंटों में लाखों व्यूज मिलते हैं। अगर आपको यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। इस तरह के और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।