टीवी की छोटी बहू यानी रुबीना दिलैक इस बार बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। शो में एक्ट्रेस ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ धमाकेदार एंट्री की है। बता दें कि पॉपुलर एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। साल 2018 में उन्होंने अभिनव शुक्ला से शादी की थी। वहीं बिग बॉस के प्रीमियर में उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच में कुछ दिक्कतें आई थीं, लेकिन हमने फिर हमारे रिलेशन पर काम किया और सब नॉर्मल हो गया। रियल लाइफ में रुबीना फिटनेस फ्रीक ही नहीं बल्कि काफी फैशनेबल भी हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जिससे आप अंजान हैं।

रुबीना दिलैक का जन्मस्थान

rubina dilaik father

रुबीना दिलैक का जन्म 26 अगस्त, 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था। यहीं से उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई-लिखाई की। रूबीना एक्टिंग में आने से पहले ब्यूटी पेजेंट भी रह चुकी हैं। साल 2006 में वो मिस शिमला रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने चंडीगढ़ में आयोजित मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट भी जीता था। फैमिली की बात करें तो एक्ट्रेस के पिता एक लेखक हैं उन्होंने हिंदी में कई किताबे लिखी हैं। माता-पिता के अलावा रुबीना की एक बहन और एक भाई भी हैं। अक्सर अपनी फैमिली मेंबर्स के साथ रुबीना सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

छोटी बहू से की छोटे पर्दे पर एंट्री

rubina dilaik insta

रुबीना दिलैक आईएएस बनना चाहती थी, इसके लिए वो तैयारी भी कर रही थीं। लेकिन इसी बीच उन्होंने एक ऑडिशन दिया जहां उनका सेलेक्शन हो गया। एक्ट्रेस की इंडस्ट्री में जर्नी सिंगर फाल्‍गुनी पाठक के एल्‍बम 'डोले डोले' से शुरू हुई थी। इस सॉन्ग में उन्होंने शाहिद कपूर के ऑपोज‍िट स्‍कूल गर्ल का रोल प्‍ले क‍िया था। इसके बाद वो टीवी सीरियल छोटी बहू में नजर आईं। इस शो में उन्होंने राधिका शास्त्री का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इसके बाद वो छोटी बहू -2, सास बिना ससुराल, शक्ति-अस्तित्व एक एहसास की में नजर आ चुकी हैं। सीरियल शक्ति-अस्तित्व एक एहसास की में उन्होंने किन्नर बहू का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इस सीरियल में एक्ट्रेस विवियन डीसेना के अपोजिट नजर आईं थी।

रुबीना दिलैक की लव लाइफ

rubina dilaik husband

रुबीना दिलैक ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी की है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। रुबीना और अभिनव दोनों सीरियल छोटी बहू में साथ काम कर चुके हैं लेकिन इस बीच दोनों का किसी भी तरह का इंटरेक्शन नहीं हुआ था। बाद में रुबीना और अभिनव की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जहां अभिनव रुबीना के ट्रैडिशनल लुक देखकर दीवाने हो गए थे। कुछ साल तक डेट करने के बाद हिमाचली रीति-रिवाज से दोनों ने शादी कर ली। अभिनव शुक्ला से पहले रुबीना अपने को-एक्टर अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। काफी साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था। 

Recommended Video

 

सेक्सीएस्ट वुमेन

rubina dilaik house 

साल 2016 में रुबीना दिलैक को ईस्टर्न आई द्वारा 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिला लिस्ट में ग्यारहवें स्थान पर रखा गया था। वह 2017 में इसी लिस्ट में दसवें स्थान पर पहुंच गई थी। वहीं रियल लाइफ में रुबीना काफी बोल्ड हैं। अक्सर पति के साथ अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। रुबीना ट्रैडिशनल लुक के साथ-साथ मॉर्डन लुक से भी लोगों का दिल जीत चुकी हैं।