• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

दीपिका पादुकोण की शादी के लिए एक्सक्लूसिव ज्वैलरी लॉन्च किए जाने की तैयारी

रणवीर सिंह के साथ सात फेरे लेने के लिए दीपिका पादुकोण की एक्सक्लूसिव ब्राइडल ज्वैलरी लॉन्च किए जाने की तैयारी।
author-profile
Published -16 Apr 2018, 10:50 ISTUpdated -16 Apr 2018, 12:14 IST
Next
Article
deepu jewel article

सुनने में आ रहा है कि दीपिका पादुकोण अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं और इस नाते दोनों परिवारों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वैसे अगर दीपिका पादुकोण के ट्रडीशनल लुक की बात करें तो वह भारतीय पारंपरिक वेशभूषा में खूब फबती हैं। चाहें बाजीराव मस्तानी की बात करें या फिर पद्मावती की, दीपिका बड़े पर्दे पर किरदार को जीवंत करने के साथ पारंपरिक वेशभूषा में पूरे राजसी ठाठबाट में दिखती हैं। इस पारंपरिक लुक की ज्वैलरी भी उन पर काफी अच्छी लगती हैं। चांहें वह बड़े-बड़े जड़ाऊ रानी हार हों, झुमके हों, अंगूठियां हों, कड़े हों या फिर पायजेब। 

deepu jewel inside

उनके इसी शानदार लुक को देखते हुए तीन साल पहले एक जाना माना ज्वैलरी ब्रांड दीपिका पादुकोण का ब्रांड अंबेसेडर बना था। इस ब्रांड की ज्वैलरी दीपिका पर काफी फब रही थी। संजय लीला भंसाली की पद्मावत में इस ब्रांड के गहनों में दीपिका पर्दे पर सचमुच रानी पद्मावती जैसी ही नजर आ रही थीं। अब जब वह अपनी शादी की तैयारियों में मसरूफ हैं, ब्रांड ने उनके लिए एक स्पेशल प्लानिंग की है। एक सूत्र का कहना है, 'दीपिका इस साल के आखिर तक रणवीर सिंह से ब्याह रचा रही हैं और इस खास दिन के लिए तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं। दीपिका जिस ब्रांड के लिए प्रचार करती हैं, वह ब्रांड उनकी शादी के लिए एक स्पेशल कलेक्शन तैयार कर रहा है। चूंकि दीपिका काफी लंबे समय से कंपनी के साथ जुड़ी हुई हैं, ऐसे में कंपनी दीपिका के लिए इस तरह की प्लानिंग करती है तो यह काफी लाजमी है। 

दीपिका ने दिखाई दिलचस्पी

यह एक्सक्लूजिव लाइन शादी के बाद जल्द ही जारी कर दी जाएगी। इस बारे में ब्रांड का कहना है कि दीपिका जब उन डिजाइन को शादी में पहन लेंगी, इसके बाद ही इन डिजाइन को ऑफिशियली लॉन्च किया जाएगा। यह ब्रांड के लिए भी मार्केटिंग का नायाब तरीका साबित होगा क्योंकि दीपिका के इन गहनों को पहन लेने के बाद उनके बारे में हर महिला काफी दिलचस्पी लेगी। उधर दीपिका ने भी इसमें इंट्रस्ट दिखाया है, स्वाभाविक सी बात है कि डिजाइन फाइनल करने के बारे में भी वह कंपनी से जल्द ही चर्चा करेंगी। इस चर्चित ब्रांड के एक एड में दीपिका पादुकोण अपनी मम्मी उज्ज्वला पादुकोण के साथ नजर आती है। 

  

Read More : आपकी कीमती और अनमोल ज्वैलरी नहीं होगी खराब अगर रखेंगी इन बातों का ध्यान

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।