बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण बेहद हंसमुख स्वभाव की हैं। वह खुद तो खूब हंसती ही है साथ ही लोगों को भी खूब हंसने का मौका देती हैं। दीपिका पादुकोण काफी वोकल भी हैं और टॉक शो में अपने दिल की बात खुल कर रखती हैं। बीते दिनों वह देश की राजधानी दिल्ली में एक ईवेंट में हिस्सा लेने आई थीं। ईवेंट उन्हीं की चैरिटी फाउंडेशन The Live Love Laugh का था। इस ईवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण ने अपनी पर्सनल लाइफ में निभाने वाले रोल्स के बारे में बताना शुरू किया। दीपिका पादुकोण ने बताया, ‘ मैं एक बहन, बेटी और एक एक्टर हूं।’ दीपिका के इतना कहने पर ईवेंट के होस्ट ने कहा, ‘अब तो वाइफ भी हैं।’ होस्ट के इतना कहते ही दीपिका ने तुरंत कहा, ‘हां, मैं अब तो एक वाइफ भी हूं। न जानें मैं ये बोलना कैसे भूल गई।’ दीपिका यह बोलते ही लोग हंस पड़ें। उनका यह वीडियो बहुत अधिक वायरल हो रहा है। 

 इसे जरूर पढ़ें: दीपिका पादुकोण के इस फिटनेस वीडियो से आप भी फिट रहने के तरीके सीखें

हालाकि इस वीडियो पर उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह का कोई भी कमेंट नहीं आया मगर, लोगों को दीपिका की इस बात पर बहुत ज्यादा ही हंसी आई कि वह यही भूल गईं कि वह अब शादीशुदा हैं। वैसे दीपिका और रणवीर सिंह का रिश्ता बेहद खूबसूरत है और दोनों ही हसबैंड वाइफ एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते रहते हैं। खासतौर पर दीपिका की इंस्टाग्राम अकाउंट की लगभग हर तस्वीर पर रणवीर सिंह ने कोई न कोई मजेदार कमेंट किया हुआ है। दीपिका भी रणवीर को चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। दीपिका भी रणवीर की तस्वीरों पर बहुत मजेदार कमेंट्स करती हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बीते वर्ष नवंबर में हुई थी। तब से दीपिका और रणवीर दोनों ही अपने-अपने फिल्मों की शूटिंग में लगे हुए हैं। तो क्या पापा बनने वाले हैं रणवीर?

इसे जरूर पढ़ें:  दीपिका पादुकोण की तरह हैं सांवली तो अपनाएं ये 6 ब्‍यूटी टिप्‍स

इस ईवेंट में दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ आई थीं। इस ईवेंट में आने के पीछे दीपिका मकसद मेंटल हेल्थ अवेयरनेस था। इस ईवेंट में दीपिका ने एक बार फिर अपने उस वक्त के बारे में बताया जब वह डिप्रेशन में थीं। आपको बता दें कि दीपिका ने इस चैरिटी फाउंडेशन को भी उन्हीं लोगों के लिए बनाया है जो डिप्रेशन के शिकार हैं। 60 साल की उम्र में ऐसी दिखेंगी आलिया, कैटरीना और दीपिका

 
 
 
View this post on Instagram

that’s us...🤷🏽‍♀️ @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) onSep 16, 2019 at 3:43am PDT

 

वैसे दीपिका ने हालही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 मीम्स शेयर किए हैं जिनमें उन्होंने अपनी पति रणवीर सिंह को टैग भी किया है। इसमें से एक मीम में है कि दीपिका बोल रही हैं कि वह अब और नहीं खा सकती और रणवीर कह रहे हैं कि मेरा पेट भर चुका है। मगर, बाद में दीपिका उनके मुंह में अपनी प्लेट बचा सारा खाना डाल देती हैं। वहीं दूसरे मीम में रणवीर कह रहे हैं कि दीपिका मैं अपनी पूरी लाइफ तुम्हारे साथ उठना चाहता हूं और दीपिका कह रही हैं कि वह रोज सुबह 5 बजे उठ जाती हैं। दीपिका के इस लुक से लें इंस्पिरेशन

 
 
 
View this post on Instagram

Also us!🤦🏽‍♀️😅🤪 @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) onSep 16, 2019 at 8:31am PDT

 

इतना सुनने के बाद रणवीर उनसे ‘Nevermind’ कह कर मुंह फेर लेते हैं। इन दोनों ही मीम्स पर दीपिका ने रणवीर को टैग किया है। आपको बाता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में साथ काम कर रहे हैं।

इसमें रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका पादुकोण उनकी वाइफ बनी हैं। वहीं दीपिका इस वक्त मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।