जब से बिग बॉस सीजन 13 अपने दूसरे पड़ाव पर पहुंचा है तब से हर एपिसोड में कुछ नया सा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस सीजन 13 में 6 नए सदस्य आए हैं और 3 पूराने सदस्यों को घर से बेघर कर दिया गया है। आपको बता दें कि बीते दो दिन से बिग बॉस के फैंस के बीची काफी उथल-पुथल मची हुई है। दरअसल, एक टीजर में दिखाया गया है कि बिग बॉस खुद घर के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करने की सजा सुनाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से वायरल हो रहा है। लोग बिग बॉस पर गुस्सा निकाल रहें हैं। खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने तो बिग बॉस न देखने की धमकी तक दे डाली है। मगर, बिग बॉस इस कहानी में एक ट्विस्ट है, जिसके बारे में कोई नहीं जानता है। चलिए हम आपको बताते हैं कि कहानी में क्या ट्विस्ट है। 

इससे जरूर पढ़ें: क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बेघर, देखें वीडियो

siddharth shukla and rashmi desai wedding

दरअसल, बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को घर का सबसे बत्तमीज सदस्य होने का टैग मिला हुआ है। हालाकि ऐसा केवल घर वाले ही समझते हैं क्योंकि स्क्रीन पर दर्शकों को और बिग बॉस फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के सबसे स्मार्ट प्लेयर नजर आते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला घर में पुराने सदस्यों में केवल आसिम, आरती और शहनाज से ही बात करते हैं। नए सदस्यों में सिद्धार्थ के सबसे करीब उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड शेफाली जरीवाला हैं। घर में होगा जबरदस्‍त हंगामा जब हिमांशी करेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

इससे जरूर पढ़ें: bigg boss 13: आप देखते ही रह जाएंगे बिग बॉस हाउस के लग्जीरियस ‘captain room’ की तस्वीरें

siddharth shukla wife

वहीं नए सदस्यों में अरहान खान से सिद्धार्थ की बिलकुल भी नहीं पटती है। वही घर में सबसे ज्यादा सिद्धार्थ किसी को न पसंद करते हैं तो वह माहिरा शर्मा। माहिरा और सिद्धार्थ की लड़ाइयों के कई किस्से हैं। मगर, बीते एपिसोड में बिग बॉस द्वारा दिए गए ट्रक लोडिंग वाले टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला कुछ ज्यादा ही एग्रेसिव हो जाते हैं और कार्य के दौरान माहिरा शर्मा से छीना झपटी में माहिरा को चोट लग जाती है। ऐसे में बिग बॉस भी सिद्धार्थ पर भड़क जाते हैं और उन्हें घर से बेघर करने की सजा सुनाते हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें भी यही दिखाया गया है। ये 5 कंटेस्‍टेंट हैं बिग बॉस फैंस के फेवरेट

इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और बिग बॉस लवर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। फैंस का कहना है कि अगर सिद्धार्थ शुक्ला ही शो में नहीं रहा तो शो देखने का कोई फायदा नहीं है। सोशल मीडिया में इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मगर, अंदर की बात तो यह कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस केवल घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करते हैं। घर से बेघर नहीं करते हैं। जी हां, आने वाले एपिसोड में आप देख पाएंगे कि टास्क के दौरान माहिरा से छीना झपटी करने पर जब उन्हें चोट लग जाती है तो सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 2 हफ्ते के लिए घर से बेघर करने के लिए खुद ही नॉमिनेट कर देते हैं। 

इसलिए जो लोग यह सोच रहे हैं बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला नजर नहीं आएंगे तो आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला न तो घर से बेघर किए जाएंगे और न ही उन्हें किसी सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा और वाइल्ड कार्ड एंट्री से वह घर में वापिस आएंगे बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला घर में ही रहेंगे मगर, वह लगातार 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट रहेंगे।