बिग बॉस फेम और कलर्स टीवी के दमदार शो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में 'प्रीतो' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी एक बार फिर शादी का जोड़ा पहनने जा रही है। लेकिन किसी टीवी सीरियल में नहीं, बल्कि असल जिन्दगी में बनने जा रही हैं दुल्हन और वो भी अपने पंजाबी बॉयफ्रेंड शलभ डांग की।

टीवी ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने दोबारा शादी करने का फैसला लिया है। जी हा वह अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी करने जारही हैं। काम्या फिलहाल टीवी शो 'शक्ति आस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं। काम्या इन दिनों बेहद खुश हैं क्योंकि उन्हें कोई ऐसा मिला है जिसने शादी में उनका फिर से विश्वास जगा दिया है। काम्या अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी करने जा रही हैं। इसे लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं।

kamya inside

जीहां ये बात खुद काम्या ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताई कि शलभ ने उन्हें एक महीने पहले ही प्रपोज किया है और उसके कुछ ही दिनों बाद से वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। काम्या ने अपनी और शलभ की मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा, "शलभ से मेरी मुलाकात फरवरी में हुई, जब मेरे एक दोस्त ने मुझे स्वास्थ्य से संबंधित कुछ परेशानियों के बारे में बातचीत करने की सलाह दी।

इसे भी पड़ें: जानिए क्यों काम्या पंजाबी ने प्रत्युषा की फोटो पर RIP लिखने से किया मना

इसके बाद हमने एक-दूसरे से बातचीत की. इसके डेढ़ महीने बाद ही शलभ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। शादी के बंधन में बंधना मेरे लिए काफी बड़ी बात थी और इस बारे में मैंने बहुत सोचा भी था। एक असफल शादी और दिल टूटने के बाद से मैं दोबारा किसी बंधन में बंधने से दूर हट गई थी. यहां तक कि जिंदगी में ऐसा मोड़ भी आया था जब मैं शादी के बिल्कुल खिलाफ हो गई थी। "इसके आगे काम्या ने कहा, "लेकिन शलभ ने मुझे दोबारा प्यार करने के साथ ही मुझे शादी में भी विश्वास दिलाया। मैं बिल्कुल 16 वर्षीय लड़की की तरह महसूस कर रही हूं, जो उसके प्यार में बिल्कुल पागल हो चुकी है।" अब काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ अगले साल सात फेरे लेंगी। शलभ हेल्थ केयर इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

kamya inside  

काम्या की पहली शादी

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने पहले पति बंटी नेगी (जो एक बिजनेसमैंन है)। से डिवोर्स के करीब सात साल बाद शादी करने जा रही हैं। काम्या बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं, और उन्होंने धमाकेदार गेम भी खेला था। बता दें कि पहले काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से शादी की थी। लेकिन यह शादी तीन साल ही चल पाई और 2013 में दोनों का तलाक हो गया। काम्या की 9 साल की बेटी भी है। तलाक के बाद से वह अपनी बेटी को सिंगल मदर के तौर पर परवरिश कर  रही हैं।

kamya inside


इसे भी पढ़ें: तलाक के बाद भी महिला करा सकती है घरेलू हिंसा के तहत पूर्व पति पर केस दर्ज

काम्या की बेटी से शलभ की बोंडिंग है बेस्ट

kamya inside

आपको बता दें की काम्या पंजाबी की 9 वर्ष की बेटी भी है. शलभ और अपनी बेटी आरा के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "जब भी आरा जिद करती है तो मैं उसे शलभ के पास लेकर जाती हूं, अगर वह उनकी कोई बात नहीं मानती है तो शलभ ही उसे मना पाते हैं। क्योंकि वह उनकी बातें सुनती है। उन दोनों का ऐसा बॉन्ड देखकर काफी राहत मिलती है। काम्या अगले महीने दुबई में वेकेशन की तयारी कर रही हैं।