बिग बॉस सीजन 14 को शुरू हुए अभी 2 दिन ही बीते हैं, मगर इस शो से जुड़ी कई नई बातें सुनने को मिलने लगी हैं। खबर आ रही है कि जल्‍द ही बिग बॉस हाउस के अंदर 4 वाइल्‍ड कार्ड एंट्री होंगी। जब से यह बात सामने आई है तब से लोगों के बीच वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट्स को लेकर बहस शुरू हो गई है। वैसे आपको बता दें कि वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट्स में से जो नाम सबसे ज्‍यादा चर्चा में है वह एक्‍ट्रेस सपना सप्‍पू का है। 

गौरतलब है, बिग बॉस के हर सीजन में जैसे-जैसे एलिमिनेशन होते जाते हैं, वैसे-वैसे वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के जरिए नए कंटेस्‍टेंट्स घर में आते जाते हैं। इस बार भी 2 हफ्ते बीतने के साथ ही जब सीनियर्स घर से विदा होंगे तब उनके साथ हो सकता है घर के कुछ सदस्‍यों को एलिमिनेट भी किया जाए, तब वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के जरिए नए सदस्‍यों को घर के अंदर लाया जाएगा। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्‍ला-गौहर खान की हुई लड़ाई, इस कंटेस्‍टेंट ने कहा 'सिद्धार्थ मेरे जीजा हैं'

bollywood actress sapna sappu

कौन हैं सपना सप्‍पू 

बिग बॉस सीजन 14 में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के लिए सबसे ज्‍यादा जो नाम सामने आ रहा है वह सपना सप्‍पू का है। सपना सप्‍पू बी-ग्रेड हिंदी फिल्‍मों की पॉपुलर एक्‍ट्रेस हैं। सपना का असली नाम जरीना शेख है। 40 वर्ष की सपना ने मात्र 20 वर्ष की उम्र से ही काम शुरू कर दिया था। सपना की पहली फिल्‍म डायरेक्‍टर कांति शाह की 'गुंडा' थी। इस फिल्‍म में सपना ने एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती की बहन का रोल प्‍ले किया था। वैसे सपना को कई हिंदी फिल्‍मों में काम मिला मगर वह कभी मेन लीड एक्‍ट्रेस नहीं बन पाईं। हिंदी फिल्‍मों के साथ-साथ सपना सप्‍पू ने भोजपुरी और गुजराती भाषा की फिल्‍मों में भी काम किया है। 200 से भी अधिक फिल्‍मों में काम करने के बाद सपना को अपने इरॉटिक वेब शो 'सपना भाभी' से नई पहचान मिली, तब से उनका नाम भी सपना भाभी ही पड़ गया। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: खुद को सिंगल बताने वाली सारा गुरपाल का 'वेडिंग सर्टिफिकेट' हो रहा है वायरल

actress sapna sappu in bigg boss house

सपना सप्‍पू की मैरिड लाइफ 

सपना ने वर्ष 2013 में एक गुजराती बिजनेसमैन राजेश गोयल से शादी की थी। मगर शादी के कुछ ही वक्‍त बाद वह दोनों अलग हो गए। सपना का एक बेटा टाइगर भी है, जिसके साथ वह मुंबई में रहती हैं। सपना और उनके पति राजेश के बीच कानूनी लड़ाई भी चल रही है। वैसे ऐसा भी कहा गया है कि एक वक्‍त था जब सपना डायरेक्‍टर कांति शाह की फिल्‍मों में ही ज्‍यादा काम करती थीं और कुछ समय के लिए दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था। मगर दोनों ने ही कभी खुल कर इस पर बात नहीं की। (बिग बॉस हाउस का खाना)

Recommended Video

अब देखना यह है कि अगर वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के द्वारा सपना सप्‍पू बिग बॉस के घर में एंट्री करती हैं तो घर में क्‍या धमाल मचता है। आपको बता दें कि सपना से पहले सनी लियोन भी बिग बॉस का हिस्‍सा रह चुकी हैं, जो की पहले अमेरिकन पॉर्न स्‍टार थीं। मगर बिग बॉस में हिस्‍सा लेने के बाद आज सनी लियोन बॉलीवुड में काफी फेमस  हैं। 

आपको यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो आप इसे लाइक और शेयर जरूर करें और इसी तरह बिग बॉस से जुड़े और भी लेटेस्‍ट अपडेट्स को जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।