हर बार की तरह बिग बॉस सीजन 13 में भी लडाई-झगड़ों के अलावा दोस्‍ती और प्‍यार भी देखने को मिला। जिसे फैंस ने इतना पसंद किया कि इस सीजन को बिग बॉस का सबसे सफल सीजन बना दिया। सीजन 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने अपने रिश्ते के चलते काफी सुर्खियों में थे। सलमान खान के शो में दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी किया था। जिसके बाद से इन दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि अब बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है, लेकिन ग्रैंड फिनाले के बाद से ही दोनों अपने प्यार का जश्न मना रहे हैं और #आसिमांशी फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं!

bigg boss  asim riaz himanshi khurana relationship

जब दोनों बिग बॉस के घर में थे, तो फैंस का उनका लव पसंद आता था। जल्द ही, दोनों ने अपनी भावनाओं को महसूस किया और इसे नेशनल टेलीविजन पर स्वीकार कर लिया। यहां तक कि आसिम रियाज हिमांशी को प्रपोज करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गया था। दोनों तब से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के बाद, असीम और हिमांशी काफी समय एक साथ बिता रहे हैं। यह सब करते हुए, हम सोच रहे हैं कि क्या दोनों एक रिश्ते में हैं।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 13: आसिम रियाज के बचाव में उतरी एक्स गर्लफ्रेंड श्रुति तुली, विकास गुप्ता हुए झूठे साबित

bigg boss  asim himanshi proposal

हाल में एक इंटरव्‍यू में, हिमांशी खुराना ने शेयर किया कि अगर उनका परिवार उनके खिलाफ है तो वह असीम रियाज से शादी नहीं करेंगी। उसने कहा, “मैंने परोक्ष रूप से असीम से कहा है कि मैं समझ सकती हूं कि कुछ गड़बड़ है और उसका परिवार शायद मेरे साथ ठीक नहीं है। उमर अभी भी श्रुति तुली को सपोर्टकर रहे है और उनके ट्वीट्स को रीट्वीट कर रहे है, लेकिन उन्‍होंने अभी तक मेरे लिए कुछ भी ट्वीट नहीं किया है- अच्छा या बुरा। तो, अगर वो इस रिलेशनशीप के खिलाफ है तो मैं नहीं चाहती हूं कि दो भाइयों के बीच दरार आए। 

bigg boss  asim himanshi dating

हालांकि, सभी 'आसिमांशी' फैंस के लिए अच्छी खबर है! एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए हालिया इंटरव्यू में, हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया। यह पूछे जाने पर कि क्या दोनों आधिकारिक रूप से डेटिंग कर रहे हैं, हिमांशी ने कहा, "हां, हम डेटिंग कर रहे हैं!"

हिमांशी खुराना ने यह भी शेयर किया कि वह असीम रियाज के परिवार से मिलीं। उन्होंने शेयर किया, "हां, मैं उनसे मिली, यह एक बहुत अच्छा अनुभव था। यह केवल इस शो के कारण था- हर कोई महसूस करता है कि लोग अंदर नकली हैं, इसलिए इतना भ्रम और गलतफहमी हो गई है। जब तक आप बाहर आकर बात नहीं करते, तब तक चीजें क्लिर नहीं होती है। अब, यह सब अच्छा है।"

bigg boss  asim himanshi bigg boss bond

आपको यह भी बता दें कि असीम रियाज ने भी हिमांशी के परिवार से मुलाकात की है। हिमांशी की मां के साथ असीम और हिमांशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी हां, हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज को अपनी मां से मिलवाया है। मां से मिलते हुए आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की तस्वीर भी सामने आई हैं। इस तस्वीर को खुद हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में हिमांशी अपने हाथों में मोबाइल फोन से सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं जबकि आसिम रियाज, हिमांशी और उनकी मां के बीच में बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

Recommended Video

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिमांशी खुराना ने बेहद खास कैप्शन भी दिया है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "तू कल्ला ही सोहना नई...मेरी मम्मी भी सोहनी आ।" तस्वीर में तीनों साथ में हंसते और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। जो लोग नहीं जानते, हिमांशी और असीम अपने नए संगीत वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं और उसी के लिए, वे हाल ही में चंडीगढ़ में थे।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के प्‍यार में विलेन बनें घरवाले

bigg boss  himanshi khurana mother

तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि असीम हिमांशी की मां के साथ एक मज़ेदार समय बिता रहे हैं। एक नज़र आप भी देख लो:

इसके अलावा, क्या आप जानते हैं, आसिम रियाज़ हिमांशी खुराना से छोटा है? असीम 26 साल के और हिमांशी 28 साल की हैं। हिमांशी खुराना से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या परिवारों के साथ कोई समस्या है और उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। 

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें उनके फैंंस को काफी पसंद आ रही हैं। वे प्यार में दिखते हैं। दोनों जल्द ही नेहा कक्कड़ द्वारा गाए एक म्‍यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। 

Bigg Boss 13, Asim Riaz, Himanshi Khurana, Viral pics, Salman Khan, Relationship