बिग बॉस 13 का घर इस समय रहस्यमई कहानियों से भरा हुआ है। कब किस पर कोई भड़क जाए इसका अंदाजा किसी को नहीं लगता। वही वजह है की आजकल सन की निगाहें बिग बॉस पर टिकी रहती है। घर वाले आपसी लड़ाई करते हैं अमूमन उसका रंग कुछ अलग स्टार अपर चला जाता है। बहरहाल, लड़ाई किसी की भी हो लेकिन हर शनिवार और रविवार शो के होस्ट सलमान खान ज़रूर उस झगड़ें को सुलझाने की कोशिस करते हैं। इस झगड़े में घर के कंटेस्टेंट्स इतना उलझ जाते हैं कि सलमान खान को भी गुस्सा आ जाता है-   

इसे भी पढ़े: दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी संग मनाया जन्मदिन, तस्वीरें देखें

fans support asim riaz and sirdharth shukla on social media inside

बिग बॉस में अमूमन कंटेस्टेंट्स के झगड़े इतने उच्चें स्तर पर पहुच जाते हैं की बात गाली से होते हुए फैमिली तक पहुच जाती हैं। खास कर जब आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के बिच लड़ाई होती है तो गाली सातवें असमान तक पहुच जाती है। और हर बार वीकेंड में सलमान खान को आ के दोनों को समझाना पड़ता है। लेकिन इस बिच बिग बॉस के घर में और बहर आसिम रियाज की पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है। उकने फैंस को कोई फर्क ही नहीं पड़ता की सलमान खान क्या बोल रहे हैं। बस असीम की जम के तारीफ हो रही है। 

 

कुछ समय पहले एक प्रोमों शेयर कार्य हुआ था। इस में सलमान खान आसिम रियाज की क्लास लगाते नजर आए थे। सलमान खान असीम को ये बात रहे थे की अपने बातों पर थोड़ा लगाम दो। आगे सलमान खान बोल रहे थे कि जो तुम कर रहे हो वो सब किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है। वही इसी बिच सलमान आसिम रियाज के बाद सिद्धार्थ शुक्ल पर सिफ्ट हो गए और सिद्धार्थ को नसीहत देते नज़र आए की जो आप दोनों कर रहे हो उसे कोई पसंद नहीं कर रहा और इसमें आपकी ही नुकसान हो रही है।  

fans support asim riaz and sirdharth shukla on social media inside

जैसे ही शो ख़त्म हुआ, सुबह से आसिम रियाज और सिद्धार्थ के फैंस सोशल मीडिया पर ट्विट करने लगे। दोनों के फैंस एक दुसरे के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक साथ उतर के आए। एक समय ये हो गया था की ट्विटर पर दोनों # ट्रैंड पर चल रहे थे। इस ट्रैंडिग की एक वजह यह भी है कि, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम को  भी सोशल मीडिया पर भरपूर प्यार मिल रहा है।

 

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के फैंस बंट चुके है और दोनों के फैंस एक-दुसरे बेहतर होने का दावा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग लगातार असीम रियाज को बिग बॉस का विनर बनाने की जिद पर अड़े हुए तो वही सिद्धार्थ शुक्ल भी पीछे नहीं हैं।

इसे भी पढ़े: जसलीन मथारू और अनूप जलोटा फिर से हैं चर्चा में, पूरी ख़बर पढ़े


सिद्धार्थ शुक्ल के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके जीत का जश्न मानाने को तैयार हो तो वही आसिम रियाज के फैंस भी विनर बनाने के लिए होड़ में बैठे हैं। अब विनर कौन बनेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा। और किस पर भारी है ये आने वाला समय ही बतायेगा। अब देखन है सिद्धार्थ शुक्ल, आसिम रियाज विनर होते है या फिर और कोई।