बॉलीवुड की सबसे क्‍यूट एक्‍ट्रेस कही जाने वाली आलिया भट्ट जब भी कुछ बोलती हैं, लोग उसका जोक और मीम बनाने लग जाते हैं। खासतौर पर जब से उन्‍होंने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में जीके के आसान सवालों के गलत जवाब दिए हैं तब से लोग उनकी किसी भी बात को सीरियस नहीं लेते। इंटरव्‍यू, रियालिटी शो या फिर अवॉर्ड फंक्‍शन, कुछ भी हो आलिया की बातों पर सभी को हंसी आ जाती है। आलिया भी अपने उपर हंसने वालों को कभी कुछ नहीं कहतीं बल्कि उन्‍हें फन पसंद है। वह हर वक्‍त फन मूड में नजर आती है। मीडिया से इंटरैक्‍शन करना हो या फिर किसी ईवेंट में इंटरव्‍यू देना हो वह बेहद खुश नजर आती हैं और बातों-बातों में ऐसा कुद बोल जाती हैं कि सभी को हंसी आ जाती है। तो चलिए आज हम आपको आलिया भट्ट के कुछ ऐसे ही फन मोमेंट्स के बारे में बताएंगे जो मीडिया में काफी सुर्खियों में रहे। 

top funniest moments alia bhatt

जब आलिया ने चैट शो में खुलेआम ली डकार 

आलिया भट्ट का यह भेद ताजा मामला है। वह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ पहुंची थीं। शो के दौरान करण ने जब उनसे कुछ पूछा तो आलिया उस सवाल का जैसे ही जवाब देने को हुईं उन्‍हें डकार आगई। डकार की अवाज इतनी तेज थी की सुनते ही दीपिका और करण जोर-जोर से हंसने लगे। करण ने आलिया से कहा भी कि ‘नैशनल टेलिविजन पर कौन डकार लेता है?’ मगर, आलिया के पास इसका कोई जवाब नहीं था। इस इंसीडेंट के बाद आलिया का काफी मजाक बनाया गया। 

इसे जरूर पढ़ें: आलिया भट्ट की शरारा साड़ी है लेटेस्‍ट फैशन ट्रेंड, आप भी करें ट्राय

आलिया को नहीं आता चाय बनाना 

आलिया भट्ट बेशक फिल्‍मों में बहुत ही अच्‍छी नजर आती हों। आलिया की हर फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस में सुपर हिट होती हो। आलिया की एक्टिंग के चर्चे हर जगह होते हों मगर, आलिया पर्सनल फ्रंट पर तो बहुत अच्‍छी है लेकिन पर्सनल फ्रंट पर खासतौर पर किचन के मामले में वह जीरों हैं।

इसे जरूर पढ़ें: आलिया भट्ट के लेटेस्‍ट एथनिक लुक्‍स, फ्रेंड की शादी में दिखा यह अंदाज

यह बात स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड में देखने को मिली जब बॉलीवुड एक्‍टर विक्‍की कौशल ने आलिया के साथ ‘बींग सोशल विद कौशल’ गेम खेला। विक्‍की ने आलिया से पूछा चाय कैसे बनती है। आलिया ने चाय पत्‍ती, दूध और चीनी तो कहा मगर वह चौथे इंग्रीडियंट को बताते हुए अटक गईं। तब दीपिका पादुकोण ने उनकी हेल्‍प की और बताया ‘पानी भी पड़ता है।’ बस फिर क्‍या था सोशल मीडिया पर आलिया एक बार फिर हंसी की पात्र बन गईं। 

इंस्‍टाग्राम बायो को कुछ यूं किया डिस्‍क्राइब 

एक ईवेंट के दौरान जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपकी इंस्‍टाग्राम बायो में लिखा है ‘ मूडी, फ्लोटी, फायर डिजायर’ इसे एक्‍सप्रेशन में करके दिखाएं। तो आलिया ने ऐसे एक्‍सप्रेशन बनाए जिन्‍हें देख कर किसी को भी हंसी आ जाएगी। आलिया फ्लोटी कैसे हैं यह पूछने पर उन्‍होंने बेहद अटपटा से एक्‍सप्रेशन दिया। यह देख पत्रकार भी दंग रह गया है। 

जब बातों-बातों में डबल मीनिंग बातें की 

फिल्‍म ‘शानदार’ के प्रमोशन के दौरान एक एक्टिविटी हुई। इस एक्टिविटी में आलिया ऑडियंस से चिट देने के लिए कह रही थीं। तभी उन्‍हें दूर से कोई चिट हिलाता दिखा। तब आलिया के मुंह से निकल गया कि ‘देखो वो दूर से हिला रहा है, उसका लेलो’ यह सुनते ही सब हंसने लगे। आलिया को जब इस बात का अहसास हुआ तो उन्‍होंने अपनी बातों के अर्थ को सही से समझाने की कोशिश की।

खोने को स्‍मेल करके भर जाता है आलिया का पेट 

फिल्‍म ‘2 स्‍टेट्स’ के प्रमोश के दौरान आलिया के आगे साउथ इंडियन वड़े रखे गए। मगर आलिया उस वक्‍त डाइटिंग पर थीं। तब आलिया ने वड़े को खाने की जगह उसे सूंघा और वापिस रख दिया। तब आलिया को ऐसा करता देख अर्जुन ने कहा ‘छी, ये क्‍या कर रही हूं।’ तब आलिया ने कहा ‘मैं कहा नहीं सकती मगर सूंघ कर अपना पेट भर सकती हूं।’ इसके बाद आलिया की बातों पर सभी को हंसी आगई।