• ENG | தமிழ்
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नानी सास के साथ दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन

अपनी नानी सास इंदिरा भादुड़ी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन का स्वीट बिहेवियर आपको भी प्रेरित करेगा। जाने कैसे है ऐश्वर्या और उनकी नानी सास के बीच रिश्ते। 
author-profile
Published -02 May 2018, 13:25 ISTUpdated -02 May 2018, 13:34 IST
Next
Article
Aishwarya rai bachchan on amitabh bachchan upcoming film  notout special screening along with indira bhaduri and husband abhishek bachchan  ()

रिश्तों को कैसे निभाया जाता है, यह अगर सीखना है तो कोई बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली से सीखे। अमिताभ बच्चन की फैमिली की सबसे बड़ी खासियत है कि वो खुशी हो या गम हर मौके पर एक दूसरे के साथ खड़ी नजर आती है। बीते दिनों एक बार फिर अमिताभ की फैमिली ने अपने अच्छे संस्कारों की झलक मीडिया को दिखाई । मौका था बिग बी अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट की स्पेशल स्क्रीनिंग का। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। इसके साथ ही अमिताभ की पूरी फैमिली भी इस इवेंट में अमिताभ की हौसालाअवजाही के लिए मौजूद रही। मगर इस बार अमिताभ की फैमिली में एक सदस्य बढ़ा हुआ नजर आया, यह सदस्य उनकी सास यादी जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी थीं। 

 notout aishwrya rai bachchan inside

अपनी नानी सास के लिए प्रोटेक्टिव हैं एश्‍वर्या 

गौरतलब है कि इंदिरा भोपाल में रहती हैं। 90 साल की दहलीज पार कर चुकीं इंदिरा भादुड़ी दामाद अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनने खासतौर पर भोपाल से मुंबई पहुंची थीं। आपको बता दें कि यह फिल्म 4 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ के साथ ऋषि कपूर भी हैं। वैसे तो स्मॉल स्क्रीन पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ गेम शो के जरिए अमिताभ अपनी प्रेजेंस हर साल ही दिखाते रहते हैं। मगर बिग स्क्रीन पर कफी समय बाद उनकी फिल्म रिलीज हो रही है। इस लिए अमिताभ की पूरी फैमिली ही इस बात से काफी उत्साहित है। खासतौर पर उनकी बहु एश्वर्या को ससुर जी की अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। इसलिए अपनी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद वह स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंची। इतना ही नहीं एश्वर्या ने अपने नानी सास इंदिरा भादुड़ी को सेफली ईवेंट तक ले जाने और लाने का जिम्मा भी उठाया। ऐश्वर्या पूरे ईवेंट के दौरान अपनी नानी सास के पास ही दिखीं और हॉल से बाहर निकलने के बाद भी जब उन्होंने देखा कि उनकी नानी सास को मिडिया के बीच असहज महसूस हो रहा है तो उन्होंने इंदिरा को पूरी तरह प्रोटेक्ट करते हुए गाड़ी तक पहुंचाया। 

बच्‍चन परिवार की बहू बनने के बाद ऐश्‍वर्या की नहीं बदली जिंदगी 

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस होने के बावजूद एश्वर्या परिवार के बीच बेहद आम तरीके से रहती हैं। एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू देते समय उन्होनें बताया भी था कि बच्चन परिवार की बहु बनने के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आया है। उन्होंने कहा था, ‘मुझे मेरे ससुराल में पूरी फ्रीडम है। मुझे कभी किसी चीज के लिए रोका टोका नहीं गया। जैसे शादी से पहले मैं अपना काम करती थी वैसे अभी भी कर रही हूं। बेस्ट बात तो यह है कि मां बनने के बाद एक बार मुझे लगा कि शायद अब वापसी करना मुश्किल होगा मगर मेरी फैमिली के सपोर्ट से आज मैं अपनी बेटी की परवरिश भी अच्छे से कर पा रही हूं और साथ में फिल्मों में काम करना भी मुश्किल नहीं लग रहा।’

 notout aishwrya rai bachchan inside

सास जया बच्‍चन भी करती हैं बहू एश्‍वर्या की तारीफें 

वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या और उनकी सास जया बच्चन के रिश्तों में खट्टास को लेकर मीडिया में कई बातें सुनने को मिलती हैं मगर हालहि में जया ने इन सब बातों पर तब पानी फेर दिया जब उन्होंने खुद बहु एश्वर्या की तारीफ के पुल बांध दिए। जया ने कहा, ‘ऐश्वर्या ने एक अच्छी बहू होने के सारे फर्ज अदा किए हैं और वह हमेशा परिवार के साथ जुड़ कर रहती हैं, वहीं दूसरी तरफ इतने सारे इंगेजमेंट के बावजूद वो अपनी बेटी अराध्या को भी समय देती हैं। एश्वर्या इतनी अच्छी मां है कि मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती। इतनी कम उम्र में ही अराध्या को उन्होंने बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं। ’

Image Credit: Yogen Shah

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।