दक्षिण भारत के सुपरस्टार साम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने तमन्ना भाटिया को एक अनोखा तोह्फा दिया है। सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy) फिल्म की सफलता के लिए ये तोह्फा दिया गया है। तमन्ना ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार में काफी अच्छा रोल निभाया है। इसी से खुश आकर उपासना ने ये तोह्फा दिया है। राम चरण ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था और उनकी पत्नी भी इस काम में उनके साथ थीं।  

तमन्ना भाटिया ने इस फिल्म में लक्ष्मी का रोल निभाया है। वो चिरंजीवी यानी राम चरण के पिता के अपोजिट थीं। ये फिल्म चिरंजीवी की 125वीं फिल्म भी थी। इस फिल्म की सफलता से सभी लोग खुश हैं और यही कारण है कि तमन्ना को इतना बड़ा गिफ्ट दिया गया है। दरअसल, जो अंगूठी तमन्ना को मिली है कहा जा रहा है कि वो दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा है। इसकी कीमत 2 करोड़ से भी ऊपर है।  

Sye Raa Narasimha Reddy reviews

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म के बारे में दोनों एक्टर्स ने काफी कुछ कहा था। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया का भावुक रूप देखने को मिला है। हर कोई इस फिल्म में तमन्ना के रोल से खुश है।  

Upasana Kamineni Konidela

इसे जरूर पढ़ें- पापा बनने से पहले कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी की डिलिवरी के लिए ऐसे कर रहे हैं तैयारियां 

राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला तो इतनी खुश हुईं कि उन्होंने तमन्ना को ये गिफ्ट दे दिया। उन्होंने खुद ट्विटर पर इसका खुलासा किया। ट्विटर पर उपासना ने लिखा, 'सुपर तमन्ना के लिए मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से एक गिफ्ट, अभी से ही तुम्हें मिस कर रही हूं, जल्दी मिलते हैं। #SyeraaNarashimaReddy'

 

इसके बाद तमन्ना ने भी इसे लेकर अपना जवाब दिया। तमन्ना ने लिखा, 'इस बॉटल ओपनर के साथ कई यादें जुड़ी होंगी और जुड़ेंगी, बहुत समय बाद तुमसे मिलकर काफी अच्छा लगा, तुमसे मिलने का इंतज़ार कर रही हूं। मिस यू मोर'

अब यहां ये बात गौर करने वाली है कि इन दोनों में से किसी ने भी हीरे की कीमत के बारे में कुछ नहीं लिखा और न ही ये बताया है कि ये दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा है।  

कैसे पता चली हीरे की कीमत?

दरअसल, इस हीरे की कीमत पता करने के लिए ट्विटर के सिपाही जुट गए। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस हीरे के बारे में जानना चाहा और साथ ही साथ इसकी खोज शुरू कर दी। एक ट्विटर यूजर Hari RC (@Harircf143) ने इसकी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, 'उपासना ने दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा तमन्ना को दिया है। एक बार इसकी कीमत के बारे में जान लें। 312 कैरेट=62.4 ग्राम, 1 ग्राम की कीमत भारत में 3 लाख 25 हज़ार रुपए है। अब 62.4 × 3,25,000 = 2,02,80,000'

इसे जरूर पढ़ें- नीता अंबानी ने महिलाओं पर जताया भरोसा, कहा खेलों को आगे बढ़ाने में निभा सकती हैं अहम भूमिका

ये 2 करोड़ 2 लाख कीमत वाला हीरा है।

अब इसे देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आखिर उपासना को तमन्ना का रोल कितना पसंद आया है। यकीनन हीरे की असली कीमत के बारे में या तो उपासना को पता होगा या फिर तमन्ना को, लेकिन जैसी रिपोर्ट की जा रही है अगर असलियत में यही सच है तो ये तमन्ना को मिले सबसे महंगे गिफ्ट्स में से एक बन जाता है। 

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। रिलीज के सांतवे दिन ही इस फिल्म ने पूरी दुनिा में 185 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब देखना ये है कि ये फिल्म और इससे जुड़े लोग और कितनी बार सुर्खियों का हिस्सा बनते हैं। 

बहरहाल जो हीरा तमन्ना को मिला है उसके अलावा, दुनिया के और चार बड़े हीरे हैं द ऑपनहाइमर ब्लू डायमंड रिंग (The Oppenheimer Blue Diamond Ring), द ग्राफ पिंक (The Graff Pink), द कुलिनन ड्रीम (The Cullinan Dream) और द पिंक स्टार (the Pink Star), ये सब काफी अनमोल हैं।