सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल अब बॉलीवुड सिंगर बन चुकी हैं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाने का मौका दिया। वहीं, स्टूडियो से उनके गाने 'तेरी मेरी कहानी' का रिकॉडिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। रानू ने अपनी आवाज से देशभर में तहलका मचाया हुआ हैं। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर बसर करने वालीं रानू अब सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं।

ranu mondal biopic inside

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' पर फिदा हुए सलमान खान, जानें क्‍या है कनेक्शन

रानू से जुड़ी एक और बड़ी खबर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है और खबर ये है कि अब उनपर बायोपिक बनने जा रही है। मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार डायरेक्टर ऋषिकेश मंडल ने इसकी जानकारी दी है कि वो रानू के जीवन पर बायोपिक बनाने वाले हैं और उन्होंने इस रोल के लिए नेशनल अवार्ड विनर बंगाली एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती से बात की है। हृषिकेश इस फिल्‍म का नाम ‘प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल’ रखने वाले है। इस फिल्‍म में रानू के रेलवे स्टेशन से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा।

ऋषिकेश मंडल ने एक इंटरव्यू में बताया कि, "सुदीप्ता चक्रवर्ती से रानू मंडल के किरदार के लिए बात की गई है। हालांकि उन्होंने अभी तक इस रोल के लिए हामी नहीं भरी है। लेकिन मुझे लगता है कि अगर कोई इस किरदार को परफेक्शन के साथ निभा सकता है तो वह सिर्फ सुदीप्ता दी ही हैं। सुदीप्ता एक शानदार और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं।" साथ ही, उन्‍होंने ये भी कहा कि "उनपर बायोपिक बनाने का यह बिल्कुल उपयुक्त समय है, क्योंकि लोग उनके बारे में ज्‍यादा से ज्‍यादा जानना चाहते हैं।

actress sudipta chakraborty to play singer ranu mondal role in biopic inside

ऋषिकेश ने आगे बताया कि "सुदीप्ता के इस रोल के लिए तैयार होने के बाद ही फिल्म की बाकी की कास्ट को फाइनल किया जाएगा। वहीं, फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर के आखिर में शुरू की जा सकती है। इस फिल्म के कुछ सीन्‍स को रानू के शहर में ही शूट किया जाएगा। जबकि कुछ सीन्‍स मुंबई में शूट होंगे। इस फिल्म को शुभोजित मंडल प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, ये फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज हो सकती है। रानू मंडल की बेटी ने बताई उनकी पूरी सच्‍चाई, कहा मां के और भी बच्‍चे है, मैं अकेली बेटी नहीं

sudipta chakraborty to play ranu role in biopic inside

वहीं, इस बारे में एक्ट्रेस सुदीप्ता से जब मीडिया ने संपर्क किया तो उन्‍होंने बताया कि वो फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही इसपर फैसला लेंगी कि उन्हें ये फिल्म करनी है या नहीं। सुदीप्ता ने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे ये फिल्म ऑफर जरूर हुई है, लेकिन मुझे अभी तक इस फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं मिली है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं यह निर्णय करूंगी की मुझे ये किरदार निभाना है या नहीं।" रेलवे स्‍टेशन पर लता मंगेशकर के गीत गाने वाली रानू मंडल की शानदार तस्वीरें देखें

actress sudipta chakraborty to play bollywood singer ranu mondal role in biopic inside

इसे जरूर पढ़ें: ऐश्वर्या राय का अपनी सास राबड़ी देवी के साथ जमकर हुआ झगड़ा, बहू ने सास पर क्या आरोप लगाए, जानिए

आपको बता दें अतिन्द्र चकबर्ती नाम के एक युवक ने रानू का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर 'एक प्यार का नगमा है' गीत गाती नजर आ रही थीं। वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने रानू को फिल्म में ब्रेक दिया और उनसे गाना गवाया, तब से वो लगातार चर्चा में बनी हुई है। वहीं, रानू ने फिलहाल में बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के साथ भी एक गाना गाया है, हालांकि दोनों के साथ हिमेश ने भी इसमें अपनी आवाज दी है। वहीं, कुमार सानु ने भी रानू के साथ गाना गाने की इच्‍छा जाहिर की है।