बॉलीवुड की मशहूर singer, actor और VJ सोफी चौधरी के इस फिगर को देखकर हर महिला चाहती है कि वो ऐसी ही दिखे। महिलाएं छोड़िए शिल्पा शेट्टी जैसी super hot हीरोइन भी इन दिनों सोफी के साथ कुछ ज्यादा ही नज़र आ रही हैं। वजह है सोफी की वो सीक्रेट ड्रिंक जिसे पीकर वो इतनी हॉट नज़र आती हैं। सोफी ने अपने इस hot figure को बनाने वाली उनकी सीक्रेट ड्रिंक के बारे में शिल्पा शेट्टी को भी बताया। शिल्पा शेट्टी उनकी बहन शमिता शेट्टी और दिया मिर्जा सोफी चौधरी की बहुत अच्छी दोस्त हैं। ये सभी हीरोइन्स अपने perfect figure के लिए पॉपुलर हैं। सिर्फ figure ही नहीं इनकी स्किन पर भी एक खास तरह का glow नज़र आता है। बिना मेकअप के भी ये इतनी खूबसूरत दिखती हैं। वैसे शिल्पा ने तो अपनी इस खूबसूरती का क्रेडिट योगा को दिया हुआ है लेकिन अब सोफी ने भी सबके साथ अपने इस सीक्रेट को शेयर किया है। सोफी चौधरी एक खास तरह की चाय पीती हैं जिसकी वजह से वो इतनी खूबसूरत नज़र आती हैं। 

सोफी का ये सीक्रेट अब reveal हो चुका है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले सोफी चौधरी लंदन में रहती थी। सोफी एक business फैमिली से हैं। लंदन में सबसे पहले घी और कुकिंग ऑयल की फैक्ट्री शुरू करने वाले परिवार से तालुक रखने वाली सोफी भी अब business women बन गई हैं। 1960 में लंदन में सबसे पहले उन्हीं के परिवार ने देसी घी और कुकिंग ऑयल की फैक्ट्री लगायी थी। अब सोफी ने आयुर्वेदिक चाय का बिज़नेस शुरू किया है। जो आपके stomach को  flat करने में मदद करेगी। 

Read more: जानिए किस mood में चाय का कौन सा flavour पीना चाहिए

सोफी की आयुर्वेदिक चाय को मिला बॉलीवुड का support

बॉलीवुड में हर कोई हमेशा एक-दूसरे के साथ ही नज़र आता है खासकर दोस्त। शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और दिया मिर्जा ने भी सोफी चौधरी के इस बिज़नेस में उनका साथ दिया। उनकी इस चाय को पॉपुलर बनाने के लिए उन्होंने इस तरह से चाय का sip लेते हुए वीडियो शूट किया। सोफी ने ये वीडियो अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने  फैंस के साथ शेयर किया इस वीडियो पर लिखा है- Something’s brewing and I’ll share what later today!!🍵 Love u girlies! U are inspirational & this is too cute!!! यानि सोफी अपने इस बिज़नेस के लिए इन्हीं से inspire हुई हैं।

Read more: रोजाना 1 कप चाय की प्‍याली, स्‍वाद और सेहत वाली

सोफी की आयुर्वेदिक चाय में क्या है खास?


Read more: ताज़ा पत्ती से बनीं चाय के बारे में ये नहीं जानते होंगें आप

आयुर्वेद को हमारे इतिहास में खास जगह दी गई है। सोफी चौधरी ने भी इसी इतिहास के पन्नों को पलटकर उनकी ऐसी खास जड़ी बुटियों के बारे में कुछ ऐसी जानकारी हासिल की जिसके बाद उन्होंने ये आयुर्वेदिक चाय का बिज़नेस शुरु किया। आयुर्वेदिक चाय पीने से आपकी बॉडी detox हो जाएगी। आपका stomach भी flat हो जाएगा। जब आपकी बॉडी detox होती है तो उससे आपकी त्वचा पर भी निखार आता है। इस वजह से सोफी की skin और उनका figure इतना परफेक्ट नज़र आता है। ये बिज़नेस सोफी ने अपने दोस्तों को साथ मिलकर शुरू किया है। गौरव और हंसिका इस बिज़नेस में उनके पार्टनर हैं। ये चाय पूरी तरह से आयुर्वेदिक है इसे हेल्दी या टेस्टी बनाने के लिए इसमें कुछ भी ऊपर से मिलाया नहीं गया है। 

वैसे चाय की खास पत्तियों के बारे में हम आपको पहले भी बता चुके हैं।

Watch more: इन ड्रिंक्स को पीने से आपको सर्दी में होगा गर्मी का अहसास