सनी लियोनी के चमकते चेहरे और सेक्सी फिगर की पूरी दुनिया दीवानी है, उनकी ग्लोइंग स्किन और खूबसूरत फिगर देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी सनी लियोनी जैसी ग्लोइंग स्किन और सेक्सी फिगर पाने की तमन्ना रखती हैं तो आपको भी उनकी तरह कुछ टिप्स फॉलो करने होंगे। खूबसूरत फिगर के साथ दमकती त्वचा की मल्लिका सनी लियोनी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। सनी लियोनी अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। सनी लियोनी की इंस्टाग्राम की वीडियो इस बात का सबूत है कि सनी लियोनी जैसा फिगर बनाना कोई आसान काम नहीं है। 

 

सनी लियोनी के फिगर का ये है सीक्रेट 

सनी लियोनी अपने फिगर को स्लिम और खूबसूरत बनाए रखने के लिए कई घंटे एक्सरसाइज करती हैं। साथ ही सनी लियोनी अलग-अलग तरीके की एक्सरसाइज करना पसंद करती हैं। आप सनी लियोनी की इंस्टाग्राम की इस वीडियो का कैप्शन देख लीजिए, जिसे पढ़कर साफ समझ में आ रहा है कि सनी लियोनी के लिए कितना मुश्किल भरा होता है नई एक्सरसाइज ट्राई करना। 

इसे जरूर पढ़ें: सनी लियोनी की शादी को हुए 7 साल पूरे, देखिए उनके पति के साथ उनकी ये तस्वीरें

 

Crazy leg day. Training with @lian_wentzel so dead!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) onApr 21, 2018 at 10:18am PDT

 

ग्लोइंग स्किन के लिए ये टिप्स करें फॉलो 

सनी लियोनी का मनाना है कि अगर आप ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो आपको अंदर से भी खूबसूरत बनना होगा जिसके लिए आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप पूरे दिन में हेल्दी फूड खाएं और साथ ही ज्यादा से ज्यादा पानी पीएं ताकि आपको बॉडी अंदर से साफ हो सकें और उसका असर आपकी बाहरी स्किन पर नजर आएं। पूरे दिन में कम से कम 8 ग्लास पानी पीना चाहिए। इससे स्किन को हाइड्रेटेड रखने में काफी मदद मिलती है। 

 

रात को सोने से पहले फॉलो करें ये टिप्स 

सनी लियोनी सोने से पहले अपने चेहरे से मेकअप साफ करना कभी नहीं भूलती हैं। इसके लिए वो अच्छे क्लींजर का यूज़ करती हैं ताकि मेकअप स्किन के रोमछिद्रों में ना रह जाए। सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पर लड़कियों को अपनी ब्यूटी से जुड़े टिप्स देती रहती हैं। 

 

And I'm convinced that @lian_wentzel has it out for me!! Haha

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) onApr 25, 2018 at 2:36am PDT

 

अच्छी क्वालिटी के प्रॉडक्ट्स का करें यूज़ 

सनी लियोनी का मानना है कि अपनी स्किन की केयर करने के लिए हमेशा अच्छी क्वालिटी के प्रॉडक्ट्स का यूज़ करना चाहिए। सनी अपनी स्किन पर लगाने के लिए हमेशा अच्छे ब्रैंड्स के प्रॉडक्ट्स का ही चुनाव करती हैं ताकि उनकी स्किन को किसी भी तरह का नुकसान ना पहुंचे। 

यहां आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी 37 साल की हो चुकी हैं। 13 मई, 1981 को जन्मी सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस का सफर तय करने वाली सनी लियोनी के लिए यह बर्थडे काफी खास रहा क्योंकि इस साल उन्होंने अपने बर्थडे पर अपना पहला मदर्स डे भी सेलिब्रेट किया।