वजन बढ़ना बहुत स्वाभाविक सी बात है और अक्सर महिलाओं को अपने बढ़ते वजन को लेकर ताने सुनने को मिलते रहते हैं। और अगर बात सेलेब्स की हो, तो उनकी फिजीक को लेकर रिएक्शन्स और भी जल्दी आते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ पिछले दिनों 'रॉकस्टार गर्ल' नरगिस फाखरी के साथ। अपनी खूबसूरती और फैशन के लिए नरगिस हमेशा ही सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय में उनके बढ़ते वजन को लेकर जब उनकी ट्रोलिंग होनी शुरू हुई तो इसका जवाब उन्होंने इस तरह दिया कि उनके फैन्स काफी इंप्रेस हुए।

नरगिस फाखरी ने पिछले 2 साल में काफी ज्यादा वेट गेन कर लिया था। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। नरगिस के पास दो ऑप्शन थे, या तो वे ट्रोलिंग करने वालों की आलोचना करती या फिर खामोश हो जातीं। नरगिस ने ट्रोलिंग करने वालों को जवाब तो दिया, लेकिन इस खूबसूरत अंदाज में कि हर कोई उनका फैन हो गया है। नरगिस ने अपने बढ़े हुए वजन को घटाने के लिए जी-तोड़ मेहनत की, खूब पसीना बहाया और नतीजा ये रहा कि वह फिर से बन गई हैं खूबसूरत फिगर की मलिका। 

इसे जरूर पढ़ें: प्यार के शहर वेनिस में नरगिस फाखरी का बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो के साथ रोमांटिक वेकेशन

इस तरह नरगिस फाखरी ने घटाया वजन

nargis fakhri inside

नरगिस ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि पब्लिक फिगर के तौर पर जिंदगी काफी चैलेंजिंग होती है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में फैटू टू फिट की कहानी को दिलचस्प तरीके से बयां किया है। नरगिस ने अपने इंस्ट्रा में 2 तस्वीरों एक साथ शेयर की। एक में उनका बढ़ा हुआ वजन दिख रहा है। वहीं दूसरी में वह पूरी तरह स्लिम-ट्रिम नजर आ रही हैं।

फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "पब्लिक लाइफ जीना कभी बहुत मुश्किल भी हो सकता है। जैसे यह एक आशीर्वाद साबित हो सकता है, वैसे ही इसके नेगेटिव पहलू भी हैं। पिछले 2 सालों में मेरा वजन बढ़ गया था। बाई फोटो में मैंने 178 lbs वजन गेन किया था और दाई फोटो में मैं 129 lbs की हूं। मैंने अपने लाइफस्टाइल में बदलाव लाकर लगभग 20 आईबीएस वजन घटाया है। अगर मुझसे यह हो सकता है, तो आपसे भी हो सकता है। अपने मन, शरीर और आत्मा को पॉजिटिव विचारों से भरें। मैं अपने दोबारा से बेस्ट वर्जन बनने के सफर में आपको भी शामिल कर रही हूं। मैं चाहती हूं कि इस सफर में आप भी मेरे साथ शामिल हो जाएं।''

वेट गेन के कारण ट्रोल हो रही थीं नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपने बढ़ते वजन की वजह से ट्रोलिंग की शिकार हो रही थीं। लोग उन्हें मोटा कह रहे थे, बुली कर रहे थे और वर्कआउट करने की सलाह दे रहे थे। नरगिस ने अपने बेहतरीन जवाब से अपने फैन्स को ना सिर्फ उनकी तारीफ करने के लिए इंस्पायर किया है, बल्कि ट्रोल करने वालों की बोलती भी बंद करा दी है।