• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

ऑफिस में इस तरह स्टाइल करें फ्लोरल प्रिंट

अगर आप ऑफिस लुक में फ्लोरल प्रिंट को कैरी करना चाहती हैं तो इस लेख को पढ़कर स्टाइलिंग आइडियाज ले सकती हैं।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -17 Jun 2022, 11:00 ISTUpdated -17 Jun 2022, 11:46 IST
Next
Article
floral sari

फ्लोरल प्रिंट एक ऐसा प्रिंट है, जो बेहद ही रिफ्रेशिंग लुक देता है। यह एक सदाबहार प्रिंट है, जिसे अधिकतर लड़कियां समर में कैरी करना पसंद करती हैं। इस प्रिंट की खासियत यह है कि इसे केजुअल्स से लेकर ऑफिस व पार्टीज आदि में आसानी से पहना जा सकता है। इतना ही नहीं, फ्लोरल प्रिंट में आपके पास स्टाइल, कलर व पैटर्न की भी कमी नहीं है। बस जरूरत होती है कि आप अपने बॉडी टाइप व ओकेजन को ध्यान में रखते हुए प्रिंट को सही तरह से स्टाइल करें।

अगर आप ऑफिस में अपने लुक को सटल लेकिन रिफ्रेशिंग लुक देना चाहती हैं तो ऐसे में फ्लोरल प्रिंट को कैरी करना एक अच्छा विचार हो सकता है। इतना ही नहीं, ऑफिस में अलग-अलग आउटफिट में फ्लोरल प्रिंट के ऑप्शन को चुना जा सकता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको बता रहे हैं कि आप फ्लोरल प्रिंट को ऑफिस में किस-किस तरह से स्टाइल कर सकती हैं-

पहनें फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज

printed blouse

अगर आप ऑफिस लुक में फ्लोरल प्रिंट को एक मिनिमल तरीके से स्टाइल करना चाहती हैं तो ऐसे में आप एथनिक वियर के रूप में फ्लोरल प्रिंट को सलेक्ट कर सकती हैं। मसलन, अगर आप प्लेन सॉलिड कलर साड़ी को अपने ऑफिस लुक का हिस्सा बना रही हैं तो उसके साथ फ्लोरल प्रिंट ब्लाउजको कैरी किया जा सकता है। इस तरह आपका लुक एन्हॉन्स होगा। इस तरह के ब्लाउज में आप कोशिश करें कि स्लीव्स में फ्लोरल प्रिंट विजिबल हो। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप मेकअप व एक्सेसरीज को बेहद ही मिनिमल रखें।

इसे जरूर पढ़ें- फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में लगेंगी बेहद खूबसूरत, अगर इन स्टाइलिंग टिप्स का रखेंगी ध्यान

पहनें फ्लोरल प्रिंट साड़ी

floral print sari

यह जरूरी नहीं है कि एथनिक वियर में आप केवल फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज की पहनें। अगर आप चाहें तो ऑफिस लुक में फ्लोरल प्रिंट साड़ी को भी स्टाइल कर सकती हैं। हालांकि, जब आप ऑफिस में फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहन रही हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि साड़ी के कलर काफी सटल हों, ताकि आपका लुक भी एलीगेंट नजर आए। आप चाहें तो फ्लोरल प्रिंट में लीफ पैटर्न को भी मिक्स एंड मैच लुक में कैरी कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज या फिर प्लेन सॉलिड कलर ब्लाउज दोनों ही अच्छे लगते हैं।

Recommended Video

पहनें फ्लोरल प्रिंट ब्लेजर

floral print blazer

अगर आप ऑफिस में फ्लोरल प्रिंट को कुछ इस तरह कैरी करना चाहती हैं कि एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट कर सकें तो ऐसे में आप फ्लोरल प्रिंट ब्लेजर को पहनने पर विचार करें। इस लुक में आप जींस टॉप के साथ ब्राइट कलर फ्लोरल प्रिंट ब्लेजर की लेयरिंग करें। इस तरह आपके लुक में एक फ्रेशनेस आती है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप एक वॉच और पेंडेंट को स्टाइल कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- प्रिंटेड स्कर्ट को अलग-अलग तरीकों से स्टाइल करने के लिए यहां से लें आइडियाज

पहनें फ्लोरल प्रिंट दुपट्टा

floral print dupatta

अगर आपको ऑफिस में एथनिक वियर कैरी करना अच्छा लगता है तो एक बार इस तरह से फ्लोरल प्रिंट को स्टाइल करके देखें। इस लुक में आप प्लेन व्हाइट कलर के सूट को स्टाइल करें और अपने लुक में एक्स फैक्टर एड करने के लिए फ्लोरल प्रिंट दुपट्टे को पेयर करें। यह एक ऐसा लुक है, जो सिर्फ ऑफिस ही नहीं, किसी गेट टू गेदर में भी उतना ही अच्छा लगता है। जहां ऑफिस में आप एक्सेसरीज में वॉच और स्टड स्टाइल कर सकती हैं। वहीं पार्टीज में आप इस लुक में बैंगल्स व झूमके या चांदबाली को पहनने पर विचार करें।

तो अब आप ऑफिस में फ्लोरल प्रिंट को किस तरह पहनना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram, amazon

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।