फ्लोरल प्रिंट महिलाओं के लिए हमेशा से ही पहली पसंद रहे हैं। यह आपको एक फेमिनिन और ब्यूटीफुल लुक देते हैं। आमतौर पर, फ्लोरल प्रिंट को महिलाएं अपने लुक में कई तरह से शामिल करती हैं। कभी टॉप के रूप में तो कभी फुटवियर के रूप में, लेकिन अगर एथनिक लुक में फ्लोरल प्रिंट को कैरी करने की बात हो तो ऐसे में आप साड़ी के साथ फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं। फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज में आपको कई तरह के पैटर्न मिलेंगे, जो आपके लुक को बेहद खास बनाते हैं। इतना ही नहीं, फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज को आप कई तरह की साड़ियों के साथ स्टाइल कर सकती हैं और हर बार एक न्यू लुक क्रिएट कर सकती हैं।

अगर आपको भी फ्लोरल प्रिंट कैरीन करना अच्छा लगता है और आप उसे अपने एथनिक वियर का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो ऐसे में आप प्लेन साड़ी से लेकर प्रिंटेड साड़ी के साथ फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज को स्टाइल करें। आज इस लेख में हम आपको फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज को स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन आईडियाज आपके साथ शेयर कर रहे हैं, जो यकीनन आपको भी अच्छे लगेंगे-

पहनें फुल स्लीव्स ब्लाउज

full slives coti

जब फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज की बात हो तो उसके साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज बेहद ही एलीगेंट लगता है। आप इसे किसी भी तरह की मैचिंग या कॉन्ट्रास्टिंग साड़ी के साथ स्टाइल कर सकती हैं। अगर आपने फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज में फुल स्लीव्स ब्लाउज का ऑप्शन चुना है तो ऐसे में आप बोट नेकलाइन पर विचार है। यह आपके स्टाइल को एन्हॉन्स करेगी। इस लुक में आप एसेसरीज को मिनिमल रखें और अपने ब्लाउज को ही हाईलाइट करने की कोशिश करें।

नेट साड़ी के साथ करें स्टाइल

net sari

फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज नेट साड़ी के साथ भी एक स्टाइलिश लुक देते हैं। अगर आपने नाइट फंक्शन में या किसी पार्टी में फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज पहनने का मन बनाया है तो ऐसे में उसके साथ नेट स्टाइल साड़ी को स्टाइल किया जा सकता है। चूंकि नेट साड़ी बेहद लाइटवेट होती है, इसलिए पार्टी में आपको स्टाइल के साथ कंफर्ट के साथ समझौता नहीं करना पड़ता।

पहनें मैचिंग फ्लोरल प्रिंट साड़ी

matching flort print

अगर आप केजुअल में या डे टाइम में फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज को अपने स्टाइल का हिस्सा बना रही हैं तो उसे स्टाइल करने का सबसे आसान तरीका है कि आप इसके साथ मैचिंग फ्लोरल प्रिंट साड़ी को पेयर करें। यह फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज को स्टाइल करने का एक सिंपल तरीका है, लेकिन इसमें आपका फैशन कभी फेल नहीं होता। अगर आप फ्लोरल प्रिंट एथनिक वियर में एक मॉडर्न टच देना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसके साथ एक थिन बेल्ट को भी स्टाइल कर सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- शादी में पहनना चाहती हैं साड़ी, बॉलीवुड दीवाज की तरह ब्लाउज को बनाएं स्टाइलिश

दें शियर लुक

shiar look

अगर आप फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज को एक ट्विस्ट के साथ कैरी करना चाहती हैं तो उसे इस तरह से भी स्टाइल कर सकती हैं। इसके लिए आप शीयर या नेट फ्लोरल प्रिंट फैब्रिक को अपने प्लेन ब्लाउज के उपर स्टिच करवाएं। यह आपके ब्लाउज को एक बेहद ही यूनिक लुक देता है और देखने में भी बेहद अच्छा लगता है। इस तरह के फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज को आप पार्टी लुकमें आसानी से स्टाइल कर सकती हैं।

Recommended Video

एंब्रायडिड ऑप्शन भी है बेस्ट

print

आमतौर पर फैब्रिक पर फ्लोरल प्रिंट होता है और महिलाएं उसे साड़ी के साथ बतौर ब्लाउज स्टिच करवाती है। लेकिन अगर आप फ्लोरल प्रिंट को एक बेहद ही खूबसूरत तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो आप उसे प्रिंट के स्थान पर एंब्रायडिड ऑप्शन में कैरी करें। (फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी) इसमें ब्लाउज के उपर फ्लोरल डिजाइन को धागे की मदद से उकेरा जाता है, जो देखने में बेहद ही एलीगेंट लगता है।  

इसे ज़रूर पढ़ें- इन 7 डीप बैक ब्‍लाउज डिजाइन्‍स में आप दिखेंगी बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस जैसी स्‍टाइलिश

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Instagram, Pinterest