अमूमन जब भी महिलाओं की स्टाइलिंग की बात होती है तो वह सबसे पहले आउटफिट के कलर के अलावा, प्रिंट्स आदि पर भी पूरा ध्यान देती हैं। आमतौर पर प्रिंट्स में आप फ्लोरल से लेकर स्ट्राइप्स तक पहनती होंगी। लेकिन अगर आप एक सटल प्रिंट में भी एक ब्यूटीफुल लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप पैस्ले प्रिंट्स को स्टाइल करने पर विचार कर सकती हैं। पैस्ले प्रिंट्स एक ऐसा प्रिंट है, जो कभी भी स्टाइल से आउट नहीं होता और इसलिए आप इसे बेहद आसानी से अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं।

इतना ही नहीं, पैस्ले प्रिंट्स आपको एक बेहद सूदिंग अहसास करवाते हैं। इन्हें आप अपने आउटफिट में रूप में तो कैरी कर ही सकती हैं, लेकिन इसके अलावा भी पैस्ले प्रिंट्स को कई अन्य तरीकों से कैरी किया जा सकता है। अगर आप भी पैस्ले प्रिंट्स को एक अलग और स्टाइलिश तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ बेहतरीन आईडियाज दे रहे हैं-

बॉटम वियर के रूप में करें स्टाइल

tips to add paisley prints in your style inside

अगर आप पैस्ले प्रिंट्स को एक स्टाइलिश अंदाज में पहनना चाहती हैं तो ऐसे में उसे बतौर बॉटम वियर के रूप में कैरी किया जा सकता है। यूं तो पैस्ले प्रिंट्स शॉर्ट्स बेहद स्टनिंग लगते हैं। लेकिन चूंकि अब मौसम बदलने लगा है तो ऐसे में आप शॉर्ट्स की तरह पैस्ले प्रिंट्स वाइट लेग पैंट या फिर लूज पैंट के ऑप्शन पर भी विचार कर सकती हैं। यह पैस्ले प्रिंट्स बॉटम्स प्लेन व्हाइट टॉप के साथ बेहद अच्छी लगती हैं। अगर आप आउटिंग पर इसे पहन रही हैं तो अपने नेकपीस के जरिए अपने लुक को और भी अधिक इंटरस्टिंग बना सकती हैं।  

इसे भी पढ़ें: एक परफेक्ट लुक पाने के लिए ड्रेसेस के साथ कैरी करें यह 10 ट्रेडिशनल एक्सेसरीज

पैस्ले प्रिंट्स स्कार्फ

tips to add paisley prints in your style inside

कई बार ऐसा होता है कि हम एकदम प्लेन आउटफिट कैरी कर लेते हैं। मसलन, प्लेन टॉप या टी-शर्ट के साथ जींस लुक काफी बोरिंग लगता है। ऐसे में अपने लुक में कलर व स्टाइल एड करने के लिए आप पैस्ले प्रिंट्स स्कार्फ को भी कैरी करें। आजकल मार्केट में सिंगल कलर से लेकर मल्टीकलर पैस्ले प्रिंट्स स्कार्फ आसानी से बेहद कम दाम में अवेलेबल है। आप अपनी पसंद व आउटफिट के अनुसार इन्हें सलेक्ट कर सकती हैं और अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

पैस्ले प्रिंट्स साड़ी ब्लाउज

tips to add paisley prints in your style inside

पैस्ले प्रिंट्स साड़ी पहनना तो बेहद आम है। लेकिन अगर आपको ओवरऑल लुक में पैस्ले प्रिंट्स कैरी करना अच्छा नहीं लगता है तो ऐसे में आप पैस्ले प्रिंट्स साड़ी ब्लाउज पहनने पर विचार कर सकती हैं। आप प्लेन साड़ी के साथ एंब्रायडिड हैवी पैस्ले प्रिंट्स साड़ी ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। अगर आप चाहें तो इसमें कलर कॉन्ट्रास्टिंग का ऑप्शन भी सलेक्ट कर सकती हैं। यह आपके लुक को और भी खास बनाएगा।

Recommended Video

फुटवियर के रूप में करें कैरी

tips to add paisley prints in your style inside

अगर आपने पैस्ले प्रिंट्स को एक इंटरस्टिंग तरीके से कैरी करने का मन बनाया है तो ऐसे में आप पैस्ले प्रिंट्स हील्स को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाएं। पैस्ले प्रिंट्स में आपको बेहद स्टनिंग हील्स फुटवियर मिलेंगे, जो आपके लुक को इंस्टेंट स्पाइसअप करेंगे। आप डिफरेंट कलर्स में पैस्ले प्रिंट्स हील्स को जींस से लेकर कूलाट्स, शॉर्ट्स व एथनिक वियर के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: दिवाली पर ट्राई करें यह आउटफिट्स, लगेंगी बेहद खूबसूरत

पैस्ले प्रिंट्स बैग लगेंगे बेहद अच्छे

tips to add paisley prints in your style inside

अगर आप ऑफिस में पैस्ले प्रिंट्स को एक बेहद यूनिक अंदाज में कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप पैस्ले प्रिंट्स बैग्स को कैरी करने पर विचार करें। यूं तो सॉलिड कलर्स हैंडबैग्स आपके लुक को बेहद बोल्ड बनाते हैं। लेकिन अगर आप एक सटल लेकिन स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो ऐसे में पैस्ले प्रिंट्स बैग्स कैरी करना एक अच्छा आईडिया हो सकता है।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Instagram, forever21, amazon, dresshead, flipkart