• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा से लें नाइट पार्टी लुक्स आइडियाज

अगर आप नाइट पार्टी में सबसे अलग व खास दिखना चाहती हैं तो भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के लुक्स से आइडियाज ले सकती हैं। 
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -14 Jul 2022, 16:56 ISTUpdated -14 Jul 2022, 17:30 IST
Next
Article
take fashion inspiration from bhojpuri actress monalisa

जब भी किसी पार्टी में जाने की बात होती है, तो महिलाएं भीड़ से अलग दिखना चाहती हैं। अमूमन महिलाएं स्टाइलिश आउटफिट को अपने लुक का हिस्सा बनाना चाहती हैं। हालांकि, किसी भी आउटफिट में एक परफेक्ट लुक कैरी करने के लिए जरूरी है कि आप समय व ओकेजन का ध्यान रखें। मसलन, डे टाइम में लाइट व सॉफ्ट कलर्स को प्राथमिकता दी जाती है, तो वहीं इवनिंग पार्टी में आप ब्राइट व बोल्ड लुक भी कैरी कर सकती हैं।

हालांकि, अगर आपको फिर भी कुछ समझ नहीं आ रहा है तो ऐसे में आप भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के लुक्स से आइडियाज ले सकती हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा की गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में होती है। अक्सर वह अपने स्टाइलिश लुक्स से हर किसी को हैरान कर देती हैं। उनके ऐसे कई लुक्स हैं, जो नाइट पार्टीज के लिए एकदम परफेक्ट साबित हो सकते हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के कुछ बेहतरीन लुक्स के बारे में बता रहे हैं-

ब्लैक सीक्वेंस साड़ी लुक

black saree

इस लुक में मोनालिसा ने ब्लैक सीक्वेंस साड़ी को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाया है, जो नाइट पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। हालांकि, अगर आप इस साड़ी को नाइट पार्टी में पहनने का मन बना रही हैं तो अपने लुक में कुछ बदलाव कर सकती हैं। मसलन, आप प्लीट्स की जगह ओपन पल्लू का ऑप्शन चुन सकती हैं। वहीं हाई नेक ब्लाउज की जगह डीप नेक ब्लाउज भी स्टाइल किया जा सकता है। अगर आप प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज पहन रही हैं तो इसके साथ डायमंड नेकपीस या फिर एक चोकर आपके लुक को कॉम्पलीमेंट करेगा। वहीं, मेकअप में रेड के अलावा ब्राउन शेड्स भी आपके लुक को निखारेगा।

रेड साड़ी लुक

red saree look

इवनिंग या नाइट पार्टी में रेड साड़ी एकदम क्लासी लुक देती है। फिर चाहे आप किसी फैमिली फंक्शन का हिस्सा बनें या फिर कॉकटेल पार्टी में जा रही हो, रेड साड़ी में आपका लुक कभी फेल नहीं हो सकता। हालांकि, आप इसे कई तरह से स्टाइल कर सकती हैं। मसलन, प्लेन साड़ी के साथ सीक्वेंस ब्लाउज आपके लुक को पार्टी रेडी बनाते हैं। वहीं, एक्सेसरीज में भी आप एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। अगर आप मिनिमल एक्सेसरीज कैरी करना चाहती हैं तो सिर्फ स्टेटमेंट इयररिंग्स को स्टाइल करें। वहीं, हैवी लुक में मैचिंग ज्वैलरी सेट भी स्टाइल किया जा सकता है। अगर आप हैवी ज्वैलरी कैरी कर रही हैं तो मेकअप को थोड़ा सटल रखें ताकि आपका लुक ओवर ना लगे।

इसे जरूर पढ़ें- पुरानी रेड साड़ी को इस वेडिंग सीज़न में ऐसे करें स्टाइल

Recommended Video


ब्लैक इंडो-वेस्टर्न आउटफिट

indo western saree look

जब आप नाइट पार्टी में जा रही हैं तो यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार एथनिक वियर ही स्टाइल करें। इंडो-वेस्टर्न भी आप पर अच्छा लगेगा। इसके लिए आप मोनालिसा की तरह सीक्वेंस ब्लाउज के साथ प्लेन स्कर्ट को स्टाइल कर सकती हैं। अगर आप अपने लुक को एक स्टाइलिश टच देना चाहती हैं तो ऐसे में स्कर्ट में रफल्स लुक कैरी किया जा सकता है। वहीं, कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टा आपके लुक को और भी ज्यादा निखारेगा। आप इवनिंग लुक को ध्यान में रखते हुए मेकअप को थोड़ा बोल्ड लुक दे सकती हैं।

पिंक साड़ी लुक 

pink saree

अगर आप किसी फैमिली फंक्शन में जा रही हैं और नाइट पार्टी में अपने लुक को बेहद ही ग्रेसफुल तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो आप मोनालिसा की तरह प्लीट्स साड़ी के ऑप्शन को चुन सकती हैं। पिंक साड़ी के साथ यूं तो मैचिंग ब्लाउज भी काफी अच्छा लगता है, लेकिन कॉन्ट्रास्टिंग ब्लाउज के साथ आप अपने लुक को और भी अधिक एन्हॉन्स कर सकती हैं। वहीं, फ्लोरल ब्लाउज आपके लुक का एक रिफ्रेशिंग टच देगा।(फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज को करें स्टाइल)

इसे जरूर पढ़ें- पिंक कलर है पसंद, तो कियारा आडवाणी की इन साड़ियों से लें इंस्पिरेशन


तो अब आप नाइट पार्टी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के किस लुक को रिक्रिएट करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।