गिंगहम एक ऐसा प्रिंट है, जो किसी भी मौसम में बेहद अच्छा लगता है। आप इसे डेलीवियर से लेकर ऑफिस में आसानी से कैरी किया जा सकता है। यह प्रिंट पिछले कुछ समय से काफी चलन में है और महिलाएं इसे कई अलग-अलग तरह से पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी विंटर में चेक में कुछ पहनना चाहती हैं तो ऐसे में गिंगहम प्रिंट को पहना जा सकता है और इस तरह आप अपने लुक को बेहद डिफरेंट व स्टाइलिश बना सकती हैं।

विंटर वियर के रूप में गिंगहम प्रिंट को आप जैकेट्स से लेकर स्कार्फ के रूप में पहन सकती हैं। गिंगहम प्रिंट के रूप में आपके पास ऑप्शन की कोई कमी नहीं है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको सर्दियों के मौसम में गिंगहम प्रिंट को स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन आइडियाज शेयर कर रहे हैं, जो यकीनन आपको भी बेहद पसंद आएंगे-

गिंगहम लेगिंग्स

legings for winter

लेगिंग्स एक बेहद ही कंफर्टेबल बॉटम वियर है, जिसे टी-शर्ट से लेकर टॉप  व कुर्तीज के साथ आसानी से पहना जा सकता है। ऐसे में आप विंटर वियर के रूप में वुलन गिंगहम लेगिंग्स को पहन सकती हैं और अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। (लैगिंग पहनते वक्त इन बातों का रखें ध्यान) इस गिंगहम लेगिंग्स के साथ लॉन्ग जैकेट्स आपको ना केवल ठंड से बचाएगी, बल्कि देखने में भी बेहद स्मार्ट लुक देगी।

विंटर जैकेट्स

legings

विंटर में हम सभी खुद को कवरअप करने में लिए जैकेट्स आदि पहनती हैं। ऐसे में अगर आप अपने लुक में एक ट्विस्ट करना चाहती हैं तो गिंगहम जैकेट को स्टाइल करें। आप इसमें हाई नेक जैकेट मीडियम जैकेट से लेकर लॉन्ग कोट को पहन सकती हैं। हालांकि, अगर आप जैकेट्स मे गिंगहम प्रिंट को स्टाइल कर रही हैं तो बॉटम को प्लेन ही रखें। इस लुक में बूट्स बतौर फुटवियर काफी अच्छे लगते हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- रफल्स स्कार्फ को स्टाइलिश तरीके से कैरी करने के लिए यहां से लें आइडियाज

गिंगहम स्वेटर ड्रेस 

विंटर में स्वेटर ड्रेस पहनना महिलाओं को काफी पसंद है। ऐसे में अगर आप केजुअल्स से लेकर आउटिंग तक में स्वेटर ड्रेस पहनने का मन बना रही हैं तो ऐसे में गिंगहम स्वेटर ड्रेस को पहना जा सकता हैं। आप इसमें व्हाइट एंड ब्लैक से लेकर रेड एंड व्हाइट प्रिंट को सलेक्ट कर सकती हैं। गिंगहम स्वेटर ड्रेस के साथ लॉन्ग थाई हाई बूट्स आपके लुक को स्पाइस अप करेंगे।

गिंगहम प्रिंटेड स्कार्फ

gingham scarf

अगर आप अपने आउटफिट में बतौर एक्सेसरीज गिंगहम को स्टाइल करना चाहती हैं तो ऐसे में गिंगहम प्रिंटेड स्कार्फ को भी कैरी कर सकती हैं। (स्कार्फ से बदल जाएगा पूरा लुक, बस पहनें इस अंदाज में) आप टी-शर्ट से लेकर जैकेट्स की लेयरिंग करने के लिए गिंगहम प्रिंटेड स्कार्फ को सलेक्ट कर सकती हैं। इतना ही नहीं, आप स्कार्फ को कई अलग-अलग तरीकों से कैरी करके भी अपने लुक को खास बना सकती हैं।

Recommended Video

गिंगहम बैग्स

gingham bags

यह भी एक तरीका है गिंगहम प्रिंट को स्टाइल करने का है। आप हैंडबैग तो कैरी करती ही होंगी, अब आप इसमें गिंगहम प्रिंटेड बैग्स को सलेक्ट करें। इसमें आपको स्मॉल साइड हैंडबैग्स से लेकर टोट बैग्स व ओवरसाइज्ड बैग आसानी से मार्केट में मिल जाएंगे, जो आपके लुक को स्पाइसअप करेंगे। हालांकि, ध्यान रखें कि अगर आप एक्सेसरीज के रूप में गिंगहम प्रिंट को स्टाइल रही हैं तो ऐसे में आप अपने आउटफिट में गिंगहम प्रिंट को अवॉयड करें।

इसे ज़रूर पढ़ें- Winter Fashion Tips: सर्दियों में ये फैशन हैक्स अपनाएं और दिखें सबसे स्टाइलिश

तो अब, आप गिंगहम प्रिंट को विंटर्स में किस तरह स्टाइल करना पसंद करेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit- amazon, shein, alibaba, etsy, instagram