भले ही एक से बढ़कर एक जींस फैशन में छा रही हों, लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि लैगिंग भी लड़कियों का फेवरेट आउटफिट है जो कई मौको पर जींस को भी बीट करता है। जिसका नतीजा यह है कि सिंपल सी लैगिंग भी देखते ही देखते फैशन ट्रेंड बन गई है। इसका कारण यह है कि एक तो यह दिखने में बहुत सिंपल होती है इसलिए आप इसके साथ कुर्ती, टी-शर्ट, टॉप और क्रॉप टॉप कुछ भी पहन सकती हैं, दूसरा यह पहनने में बहुत कम्फरटेबल भी होती है। यही कारण है कि लैगिंग्स को यंगस्टर के साथ ही उम्रदराज महिलाएं भी पहनती हैं। लेकिन कई बार थोड़ी सी लापरवाही हमें हंसी का पात्र बना देती है। अगर आप थोड़ा सा ध्यान हटाएं तो यही मजाक लैगिंग पहनते वक्त भी हो सकता है। इसलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ टिप्स बता रहे हैं जो लैगिंग पहनते वक्त आपको जरूर फॉलो करनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: ड्रेस को देना है यूनिक लुक, ट्राई करें पफी स्लीव्स

हल्की हेमलाइन वाली पैंटी पहनें

mind while trying leggings inside

क्योंकि लैगिंग का फैब्रिक बहुत पतला होता है और जो भी आप अंदर से पहनती हैं वह साफ दिखाई देता है। लैगिंग पहनने के बाद बॉडी से पूरी तरह चिपक जाती है। जिसके चलते आपकी पैंटी या अंडरवेयर की हेमलाइन लेगिंग के ऊपर से साफ नजर आती है। आप चाहे इसे कितना भी छिपाएं लेकिन एक वक्त के बाद आप अनकंफर्टेबल महसूस करने लगती हैं। साथ ही यह देखने में भी बहुत अजीब लगेगा, जिससे आपका लुक खराब हो जाएगा। इसलिए लैगिंग के साथ हल्की हेमलाइन वाली पैंटी ही पहनें।

क्रॉप टॉप के साथ प्रिंटिड लैगिंग

mind while trying leggings inside

क्रॉप टॉप के साथ लैगिंग पहनने से आपको कई तरह की प्रॉब्लम हो सकती हैं। क्योंकि लेगिंग्स का फैब्रिक बहुत पतला होता है जो बॉडी से चिपकने के बाद बहुत अजीब लगता है। अगर आप हेल्दी हैं तो क्रॉप टाप संग लैगिंग पहनने से आपके कर्व्स भी जरूरत से ज्यादा दिखेंगे। इसलिए क्रॉप टॉप के साथ वैसे तो आपको लैगिंग अवाइड करनी चाहिए लेकिन अगर फिर भी आप पहनना चाहती हैं तो प्रिंटिड लैगिंग ही पहनें। इसमें कर्व्स में छिप जाएंगे और पैंटी की हेमलाइन भी नहीं दिखेगी।

लाइट कलर के टॉप पहनें

mind while trying leggings  inside

जब भी आप लैगिंग पहनें तो उसके साथ हमेशा लाइट टॉप ही पहनें। लैगिंग के साथ ब्राइट कलर की कुर्ती या टॉप पहनने से ऐसा लगेगा जैसे आपको फैशन की सेंस नहीं है साथ ही आपको लुक मिसमैच भी लगेगा।

इसे भी पढ़ें: बदलते मौसम में बेस्ट हैं हिना खान की ये 5 ड्रेस, दिखेंगी कूल और क्लासी

चूड़ीदार लैगिंग न पहने

mind while trying leggings  inside

कभी भी चूड़ीदार लैगिंग न पहनें। अगर आप अपनी लैगिंग को फ्लॉंट करना चाहती हैं तो एंकल तक की ही लैगिंग पहनें। ये दिखने में कूल भी लगती है और आप इसमें कम्फरटेबल भी रहेंगी।