कई बार लड़कियां अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए महंगे व डिजाइनर कपड़े खरीदती हैं। यकीनन इस तरह के स्टाइलिश कपड़े खरीदने के बाद आपका लुक एन्हॉन्स होता हो, लेकिन इसका अर्थ यह कतई नहीं है कि आपके वार्डरोब में जो सिंपल टॉप रखा है, आप उसे एक डिफरेंट व फैशनेबल तरीके से नहीं पहन सकतीं। दरअसल, किसी भी आउटफिट के साथ पहनी जाने  वाली एसेसरीज आपके लुक में एक गेम चेंजर की तरह काम करती है। अगर आप अपने सिंपल से टॉप के साथ अगर सही तरह से एसेसरीज पहनती हैं तो इससे ना सिर्फ आप स्टाइलिश नजर आती हैं, बल्कि आपका सिंपल टॉप भी बोरिंग नहीं लगता। इसलिए अगर आप सच में खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं तो ऐसे में आप अपने कपड़ों के साथ-साथ अपनी एसेसरीज पर भी फोकस करें। आज हम आपको कुछ ऐसे ही आईडियाज दे रहे हैं, जिसकी मदद से आपको एक सिंपल से टॉप को भी स्टाइलिश लुक देने में कोई परेशानी नहीं होगी-

बिग हूप्स

fashion accessorizing your basic top and shirt inside

आमतौर पर जब भी एसेसरीज की बात आती है तो अधिकतर लड़कियां नेकपीस पर अधिक फोकस करती हैं। लेकिन आप ईयररिंग्स की मदद से भी अपने लुक को स्पाइसअप कर सकती हैं। इस लुक में दीपिका पादुकोण ने भी वन स्लीव्स व्हाइट टॉप पहना है, जिसके साथ उन्होंने सिंपल ब्लू जींस को टीमअप किया है। लेकिन उनके इस स्टाइल में उनके बिग हूप्स सबका ध्यान खींच रहे हैं। आप भी चाहें तो इस तरह सिंपल टॉप के उपर बिग हूप्स या लॉन्ग ईयररिंग्स पहन सकती हैं। हालांकि तब आप नेकपीस को स्किप कर दें।

इसे भी पढे़ें: समर्स में इन हेयर एसेसरीज की मदद से पाएं एक चिक लुक

कॉलर्ड टॉप के साथ पहनें नेकपीस

accessorizing your basic top and shirt style inside

अगर आप कॉलर्ड टॉप पहन रही हैं तो उसके साथ सही एसेसरीज चुनना काफी मुश्किल होता है, क्योंकि आपका नेक अमूमन कवर होता है। ऐसे में आप गोल्ड लेयर्ड नेकपीस पहन सकती हैं। यह आपको एक चिक लुक देता है और आपके सिंपल लुक को स्पाइस अप करता है। इस लुक में सोनम कपूर ने भी व्हाइट कॉलर्ड टॉप के साथ गोल्डन नेकपीस के जरिए लेयरिंग स्टाइल कैरी किया है। वहीं इसके साथ सोनम ने गोल्ड लॉन्ग स्टेटमेंट ज्वैलरी को टीमअप किया है।

Recommended Video

लेयर्ड नेकपीस विद डीप नेक टॉप

accessorizing your basic top and shirt fashion inside

अगर आप किसी डीप नेक टॉप पहन रही हैं तो उसके साथ लेयर्ड नेकपीस को टीमअप करना अच्छा आईडिया है। दरअसल, जब आप डीप नेक टॉप पहनती हैं तो उस समय आपका नेक एरिया काफी खाली नजर आता है। ऐसे में लेयर्ड नेकपीस पहनने से आपके नेक एरिया की खूबसूरती उभरकर सामने आती है। साथ ही आपका लुक भी काफी क्लासी लगता है। हालांकि आप लाइटवेट लेयर्ड नेकपीस को ही चुनें। इस तरह के नेकपीस डीप नेक टॉप के साथ-साथ ट्यूब टॉप पर भी काफी जंचते हैं। इस लुक में करीना ने भी डीप नेक टॉप को लेयर्ड नेकपीस की मदद से एसेसरसाइज किया है।

इसे भी पढे़ें:इन 5 चीजों से अपने फॉर्मल लुक को बनाएं स्टाइलिश, ऑफिस में दिखेंगी डीवा


पेंडेंट स्टाइल 

accessorizing your basic top and shirt inside

अगर आप सिंपल ब्लैक टॉप पहन रही हैं तो उसके साथ एसेसरीज चुनते समय मिनिमम लुक ही रखें। इस तरह के टॉप के साथ लाइटवेट पेंडेंट पहनना काफी अच्छा माना जाता है। अगर आप थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो ऐसे में आप पेंडेट के जरिए लेयरिंग कर सकती हैं। इस लुक में सोनम ने भी ब्लैक सिंपल टॉप के साथ पेंडेंट स्टाइल कैरी किया है।

आपको यह लेख कैसा लगा, हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। साथ ही इस लेख को शेयर करना ना भूलें। इसी तरह के फैशन और स्टाइलिंग आईडियाज से जुड़े अन्य लेख पढ़ने के लिए विजिट करती रहें Herzindagi।

Image Credit:(@deepikapadukone,sonamkapoor,therealkareenakapoor, Insta)