स्टाइलिश दिखने की चाहत तो हर लड़की की होती है, फिर चाहे बात केजुअल्स की हो या पार्टी की। हर जगह एकदम डिफरेंट दिखने की इच्छा लड़कियां रखती ही हैं। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप हर बार सिर्फ अपने आउटफिट पर ही फोकस करें। अगर आप चाहें तो अपने स्टाइल को अपडेट करने के लिए और भी बहुत कुछ कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- Skin Care Tips: श्रद्धा कपूर की तरह ग्‍लोइंग स्किन चाहती हैं तो ये 5 टिप्‍स अपनाएं

मसलन, सनग्लासेज एक ऐसी चीज है, जो न सिर्फ धूप से आपकी आंखों की रक्षा करते हैं, बल्कि अगर आप इसे स्मार्टली चुनती हैं तो इससे आपका पूरा लुक बदल जाता है। इतना ही नहीं, अगर आपके सनग्लासेज स्टाइलिश हैं तो आपके आउटफिट की तरफ किसी का ध्यान ही नहीं जाता और हर किसी की निगाहें सिर्फ आपके चेहरे पर ही टिक जाती हैं। अगर आप एक यूनिक स्टाइल के सनग्लासेज लेने की सोच रही हैं तो श्रद्धा कपूर के यह सनग्लासेज आपको जरूर पसंद आएंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों फैशन के नए गोल्स सेट कर रही हैं। वह केजुअल्स में भी डिफरेंट तरह के सनग्लासेज कैरी कर रही हैं, जिससे उनका स्टाइल एकदम डिफरेंट नजर आ रहा है। इन दिनों श्रद्धा जिम में पसीना बहा रही हैं और उनके जिम लुक में जो चीज सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है, वह है उनके सनग्लासेज। श्रद्धा के सनग्लासेज काफी अलग है। आप भी श्रद्धा के सनग्लासेज को अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं। तो चलिए देखते हैं श्रद्धा का यह स्टाइलिश जिम लुक-

कुछ ऐसा था लुक

shradhha kapoor gym casual style goals

श्रद्धा का स्टाइल सिंपल होने के बावजूद भी काफी स्टाइलिश होता है और यह उनके जिम लुक से साफ दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस श्रद्धा अपने जिम वियर के साथ स्पोर्ट सनग्लासेज भी पहनी हुई नजर आई। इस लुक में श्रद्धा ने ओवरसाइज़्ड शील्ड सनग्लासेस की एक क्लासिक जोड़ी पहनी हुई थी। अपने केजुअल जिम वियर में इन सनग्लासेज के कारण श्रद्धा का लुक काफी स्पाइस अप हो गया था। 

इसे जरूर पढ़ें- श्रद्धा कपूर एंग्जाइटी से निपटने के लिए क्‍या करती हैं, उन्‍हीं से जानिए

दूसरे लुक में व्हाइट टीशर्ट विंद पिंक पैंट के साथ श्रद्धा ने व्हाइट ओवरसाइज सनग्लासेज पहना था। वहीं हेयर्स में श्रद्धा ने हाई बन बनाया था और एक बैग कैरी किया था। श्रद्धा का यह लुक भी काफी क्लासी था।

shradhha kapoor gym casual style goals ()

वैसे श्रद्धा सिर्फ अपने जिम लुक में ही स्टाइलिश नजर नहीं आ रहीं। बल्कि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अपनी कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। श्रद्धा सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं, इंडियन वियर को भी उतनी ही खूबसूरती से कैरी करती हैं और यह उनके इंस्टाग्राम तस्वीरों में साफ नजर आता है। वहीं जिम में पसीना बहाने के कारण उनकी पर्सनैलिटी में भी काफी बदलाव दिखाई दे रहा है।

shradhha kapoor gym casual style goals ()

वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा साहो व छिछोरे मूवी में नजर आई थी। यह फिल्म न सिर्फ दर्शकों को काफी पसंद आई थी, बल्कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिलहाल श्रद्धा स्ट्रीट डांसर और बाघी 3 पर काम कर रही हैं। उम्मीद है कि श्रद्धा की इन फिल्मों को भी दर्शकों से उतना ही प्यार मिलेगा।