• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

शिल्पा शेट्टी के इन इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन

शिल्पा शेट्टी के ये इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स आपकी हर पार्टी के लिए एकदम बेस्ट होंगे। आप भी उनके इन लुक्स को रिक्रिएट कर सकती हैं। 
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial
Published -18 Apr 2022, 17:45 ISTUpdated -18 Apr 2022, 19:04 IST
Next
Article
shilpa shetty indo western outfits

बात चाहे शिल्पा शेट्टी की एक्टिंग की हो या फिर फैशन सेंस की, वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। वह हर आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लगती हैं। यही कारण है कि उन्हें बॉलीवुड की फैशन डीवा कहा जाता है। आजकल इंडो-वेस्टर्न आउटफिट का फैशन ट्रेंड में है। यह आउटफिट्स देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं। आप इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स को किसी भी तरह की पार्टी के लिए वियर कर सकती हैं। लेकिन अगर आप कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आप  इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स के लिए शिल्पा शेट्टी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। चलिए एक नजर डालते हैं बेस्ट आउटफिट्स पर।

येलो स्कर्ट एंड टॉप

indo western outfits ()

इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के लिए स्कर्ट एंड टॉप बेस्ट ऑप्शन होता है। आप इस तरह के आउटफिट को अपनी फ्रेंड की हल्दी फंक्शन में पहन सकती हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए शिल्पा की तरह हैवी ईयरिंग्स और हाथों में कड़े पहनें। स्मोकी आईज और लाइट ब्राउन लिपस्टिक लगाएं। 

टिप्स: आप इस आउटफिट के साथ पोनी या ब्रेड्स हेयरस्टाइल बना सकती हैं। डिफरेंट कलर्स की ज्वेलरी पहनें। इससे आपका लुक और भी निखर कर आएगा। 

लाइक साड़ी स्लिट स्कर्ट विद टॉप 

shilpa shetty indo western outfit

अगर आप कॉकटेल पार्टी में जा रही हैं और कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो आप शिल्पा शेट्टी की तरह लाइक साड़ी स्लिट स्कर्ट विद टॉप पहन सकती हैं। आप चाहें तो इस तरह का मैचिंग आउटफिट मार्केट या ऑनलाइन ऑर्डर कर सकती हैं। आउटफिट में डिफरेंट टच के लिए आप कलर कॉन्ट्रास्ट भी ट्राई कर सकती हैं। शिल्पा शेट्टी की तरह ड्रेस से मैचिंग आइशैडो और हैवी ईयरिंग्स से लुक को कंप्लीट करें। 

टिप्स: इस ड्रेस के साथ आपको पेसिंल हील्स ही पहननी चाहिए। आप चाहें तो हाफ ब्रेड्स हेयरस्टाइल भी बना सकती हैं। 

असिमेट्रिक कुर्ती विद फ्लेयर्ड स्कर्ट 

best indo western outfits for parties

इस फोटो में शिल्पा शेट्टी असिमेट्रिक ग्रीन कलर के कुर्ती के साथ मैचिंग फ्लेयर्ड स्कर्ट पहनें नजर आ रही हैं। शिल्पा के कुर्ती के गले वाले एरिया पर बॉर्डर है, जिससे उनका यह इंडो-वेस्टर्न आउटफिट और भी खूबसूरत लग रहा है। इस लुक में चार चांद लगाने के लिए शिल्पा ने बॉर्डर से मैच करती हुई चूड़ियां और व्हाइट कलर के डैंगल ईयरिंग्स पहनें है और खुले बाल के साथ सिंपल मेकअप किया है। अगर आप किसी वेंडिग में जा रही हैं और लहंगा और साड़ी पहनकर बोर हो गई हैं तो आप शिल्पा शेट्टी के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। (इंडो-वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस)

टिप्स: लो बन के साथ फ्लावर आपके इस इंडो-वेस्टर्न लुक में चार चांद लगा देगा। 

इसे भी पढ़ें: दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, शिल्पा शेट्टी की तरह पहनें साड़ी

गरारा विद पेपलम टॉप

best indo western look

पेपलम टॉप देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं। लेकिन अगर आप इसे इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के रूप में पहनना चाहती हैं तो इसके साथ पैंट की जगह गरारा पहनें। गरारा आपके लुक को एकदम बदल देगा। ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कप्लींट करें। मेंहदी नाइट के लिए यह आउटफिट एकदम बेस्ट है। (माधुरी दीक्षित बेस्ट ट्रेडिशनल आउटफिट्स)

टिप्स: इस तरह के आउटफिट के साथ हैवी ईयरिंग्स बेहद खूबसूरत लगते हैं। साथ ही आप किसी भी टाइप का फुटवियर भी वियर कर सकती हैं। 

इसे भी पढ़ें: पार्टी में पहनना चाहती हैं पैंट सूट तो शिल्पा शेट्टी से लें इंस्पिरेशन

फ्रिल स्कर्ट लाइक साड़ी

indo western outfits of shilpa shetty

संगीत फंक्शन के लिए शिल्पा शेट्टी की तरह आप स्कर्ट लाइक साड़ी पहन सकती हैं। हॉल्टर नेक के साथ फ्रिल स्कर्ट लाइक साड़ी में आप बेहद गॉर्जियस लगेंगी। खुले बाल और डायमंड के ईयरिंग्स आपके लुक को और भी अमेजिंग बना देंगे। (आलिया भट्ट इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स)

टिप्स: इस आउटफिट के साथ मोनोक्रोमैटिक लुक अच्छा लगता है। 


उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। फैशन से जुड़े इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ। 

Image Credit: Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।