बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक फैशन आइकॉन हैं और उनके सोशल मीडिया से पता चलता है कि उन्हें साड़ी बेहद पसंद है। वेडिंग सीजन में स्पेशल दिखने के लिए हम ज्वेलरी, मेकअप और फुटवीयर से भी पहले ड्रेस के बारे में सोचते हैं। अगर ट्रेडिशनल ड्रेस की बात की जाए, तो साड़ी का फैशन कभी आउट नहीं होने वाला है। इस वेडिंग सीजन हल्दी, मेहंदी और सगाई जैसे फंक्शन के लिए भी करिश्मा कपूर की टिप्स आपके काफी काम आने वाली हैं।  

व्हाइट सिल्क साड़ी

 karisma kapoor saree inside ()

व्हाइट कलर सभी फंक्शन पर बेहद खूबसूरत दिखता है और इस फोटो में करिश्मा कपूर ने भी व्हाइट साड़ी पहनी है। यह साड़ी सिल्क की है और इसमें गोल्डन कलर का बोर्डर दिया गया है। करिश्मा कपूर ने इस साड़ी को शादी वाला लुक देने के लिए हैवी गोल्डन चोकर पहना है और छोटे-छोटे इयरिंग स्टाइल किए हैं। ब्लैक कलर की बिंदी, स्मोकी आईलुक और गजरा आपके भी ट्रेडिशनल लुक को पूरा कर सकते हैं।

साड़ी के साथ ज्वेलरी ऐसे करें कैरी

 karisma kapoor style inside

करिश्मा कपूर की पीच कलर की साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर और एंब्रॉयडरी की गई है, जो बेहद सुंदर लग रही है। इसके साथ करिश्मा कपूर ने लॉन्ग स्लीव्स वाला ब्लाउज कैरी किया है और गोल्डन चोकर, लॉन्ग नेकपीस, कंगन व इयरिंग कैरी किए हैं। अपनी ज्वेलरी को हाइलाइट करने के लिए करिश्मा कपूर ने बन हेयरस्टाइल कैरी किया है, जो परफेक्ट दिख रहा है।

इसे जरूर पढ़ें: Latest Anarkali Suits 2020: दोस्‍त की शादी में पहनना है अनारकली सूट तो देखें ये 5 लेटेस्‍ट डिजाइन

रेड एंब्रॉयडरी साड़ी

 karisma kapoor fashion inside

शादी में रेड कलर पहनना अधिकतर महिलाओं को पसंद है और करिश्मा कपूर ने रेड कलर पर गोल्डन एंब्रॉयडरी बॉर्डर वाली साड़ी पहनी है। इसे खास दिखाने के लिए करिश्मा ने स्ट्रिप डिजाइन वाला लॉन्ग स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया है। गोल्डन कलर के झुमके और बन हेयरस्टाइल के साथ करिश्मा कपूर ने ब्राउन स्मोकी आई लुक कैरी किया है।

रेड और पिंक का कॉम्बिनेशन है परफेक्ट

 karisma kapoor dress inside

करिश्मा कपूर की रेड साड़ी पर पिंक कलर का बॉर्डर दिया गया है, जो एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन लग रहा है। इस साड़ी में फ्लोरल एंब्रॉयडरी की गई है और ये शादी के लिए परफेक्ट रहेगी। अपने ट्रेडिशनल लुक को अच्छा दिखाने के लिए आप भी गोल्डन कलर के झुमके पहन सकती हैं, करिश्मा कपूर ने भी पिंक कलर की साड़ी के साथ रेड बिंदी लगाई है, जो बेहद सुंदर दिख रही है।

इसे जरूर पढ़ें: अगर आपके भी स्कैल्प रहते हैं हमेशा ऑयली तो आजमाएं ये उपाय, बाल बनेंगे हेल्दी

शिमर साड़ी

 karisma kapoor tips inside

कॉकटेल पार्टी के लिए अगर आप कंफ्यूज हैं, तो इस तरह की शिमर साड़ी आपके लिए अच्छी रहेगी। करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर की शिमर साड़ी पहनी है, जो मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है। इस ड्रेस के साथ करिश्मा कपूर ने ग्रे स्मोकी आई लुक कैरी किया है और न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई है। ब्लैक क्लच और बन हेयरस्टाइल के साथ करिश्मा गॉर्जियस दिख रही हैं।

करें बेल्ट स्टाइल

 fashion by karisma kapoor inside

साड़ी के साथ बेल्ट स्टाइल करने का फैशन अभी तक ट्रेडिंग है और करिश्मा कपूर ने भी अपनी पीले रंग की साड़ी कुछ इसी तरह से कैरी की है। करिश्मा कपूर ने फ्लोरल प्रिंटिड साड़ी के साथ व्हाइट बेल्ट स्टाइल की है, जिसके साथ फुल स्लीव्स का ब्लाउज परफेक्ट दिख रहा है। अगर आप भी इसी तरह से हल्दी फंक्शन में साड़ी कैरी करें, तो काफी गॉर्जियस दिखेंगी।

Recommended Video

व्हाइट और सिल्वर साड़ी

 saree by karisma kapoor inside

व्हाइट कलर को आप कई तरह से कैरी कर सकती हैं और करिश्मा कपूर ने व्हाइट कलर पर सिल्वर एंब्रॉयडरी वाली साड़ी पहनी है, जिसमें मिरर वर्क किया गया है। फ्लोरल डिजाइन वाला कट स्लीव्स ब्लाउज करिश्मा कपूर पर बेहद अच्छा लग रहा है और आप भी ऐसी साड़ी सगाई फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। डायमंड इयरिंग और रिंग के साथ करिश्मा कपूर का यह लुक बेहद क्लासी लग रहा है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। साथ ही इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से। 

Image Credit: Instagram